ताज़ा ख़बर
विराट की बेटी का चेहरा आया सामने, दर्शकों ने कहा- ये तो कोहली की कॉपी हैभगवान को प्रसन्न करना है तो इन मालाओं से करें जाप, जानें किस देवता के लिए किस माला का करना चाहिए प्रयोगउपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू हुए कोरोना संक्रमित,खुद को एक हफ्ते के लिए किया आइसोलेट..पचास हजार पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, 56 हजार से लेकर डेढ़ लाख तक मिलेगी सैलरी, चंद मिनटों मे जाने सारे डिटेल्स..Corona breaking : प्रदेश मे नहीं थम रहा कोरोना का कहर,आज मिले 3841 नए मरीज‘मोटापे’ से लेकर ‘स्किन’ सभी का ख्याल रखता है ‘बाजरा’,जाने इसके फायदेकम रेट में पाए ये पांच सीटर कार, फीचर्स और प्राइस सुनकर नही होगा यकीनवायरल हुई अनुष्का और विराट की बेटी की तस्वीर, मैच के दौराम ममा के साथ नजर आई वामिका ..स्टेशन चौक में नेताजी सुभाषचंद्र बोस का जन्मदिन मनाया गयाये चार राशि वाले बुध और शुक्र की वक्री चाल से बचकर करें काम, नही तो हो सकता हैं भारी नुकसान..

सहदेव ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अपने नए गाने का वीडियो, एक यूजर नें लिख दिया कुछ ऐसा, जानकर हो जाएंगे हैरान…

Mahendra Kumar SahuJanuary 14, 20228min

मनोरंजन डेस्क: पिछले दिनों ‘जाने मेरी जानेमन, बसपन का प्यार’ (Know my sweetheart, love of childhood) गाकर चर्चा में आया बच्चा सहदेव दिर्दो (sahdev dirdo) सड़क हादसे (road accident) का शिकार हो गया था। एक्सीडेंट (accident) में सहदेव को काफी चोटें आई थीं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि अब सहदेव पूरी तरह ठीक हो गए हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो साझा कर फैंस का धन्यवाद कहा है। इतना ही नहीं अपने नए वीडियो में सहदेव एक गाना भी गा रहे हैं।

 

 

 

इस नए गाने के बोल हैं, वेले वेले हो गए थे जो, बिजी-बिजी हो गए हैं वो…। हालांकि सहदेव का ये गाना फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आया और यूजर्स उन्हें कुछ और करने की सलाह दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- बेटा बार-बार ये नहीं चलेगा…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sahdev Dirdo (@viralboy_sahdev)

 

इससे पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था- शब्द काफी नहीं होंगे। आप सभी का प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए शुक्रिया। दिल से डॉक्टर देवेंद्र नाइक सर का धन्यवाद। इस वीडियो में सहदेव ने कहा- मैं अब पूरी तरह से ठीक हो गया हूं। उनके इस वीडियो पर बादशाह ने भी कमेंट किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sahdev Dirdo (@viralboy_sahdev)

 

बता दें, सहदेव दिर्दो ने ‘जाने मेरी जानेमन’ गाना इस प्रकार गाया कि यह बड़ी तेजी से वायरल हो गया और सभी की जुबान पर चढ़ गया। सहदेव के स्कूल टीचर ने साल 2019 में उनकी कक्षा में बसपन का प्यार गाना गाते हुए उनका एक वीडियो रिकॉर्ड किया था। नीले रंग की शर्ट पहने, सहदेव सीधे कैमरे में देखते हैं और गाना गाते हैं। यह वीडियो जब वायरल हुआ तो छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी सहदेव को माला पहनाकर सम्मानित किया था।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007