ताज़ा ख़बर
विराट की बेटी का चेहरा आया सामने, दर्शकों ने कहा- ये तो कोहली की कॉपी हैभगवान को प्रसन्न करना है तो इन मालाओं से करें जाप, जानें किस देवता के लिए किस माला का करना चाहिए प्रयोगउपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू हुए कोरोना संक्रमित,खुद को एक हफ्ते के लिए किया आइसोलेट..पचास हजार पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, 56 हजार से लेकर डेढ़ लाख तक मिलेगी सैलरी, चंद मिनटों मे जाने सारे डिटेल्स..Corona breaking : प्रदेश मे नहीं थम रहा कोरोना का कहर,आज मिले 3841 नए मरीज‘मोटापे’ से लेकर ‘स्किन’ सभी का ख्याल रखता है ‘बाजरा’,जाने इसके फायदेकम रेट में पाए ये पांच सीटर कार, फीचर्स और प्राइस सुनकर नही होगा यकीनवायरल हुई अनुष्का और विराट की बेटी की तस्वीर, मैच के दौराम ममा के साथ नजर आई वामिका ..स्टेशन चौक में नेताजी सुभाषचंद्र बोस का जन्मदिन मनाया गयाये चार राशि वाले बुध और शुक्र की वक्री चाल से बचकर करें काम, नही तो हो सकता हैं भारी नुकसान..

Moto Tab G70 की भारत में लॉन्चिंग, इस टैबलेट में मिलेगा क्वाड स्पीकर का सेटअप, जानें इसके बेहतरीन फीचर्स और प्राइज के बारे में…

Mahendra Kumar SahuJanuary 14, 20221min

 

टेक्नो डेस्क: भारतीय मोबाइल बाजार (Indian mobile market) में सैमसंग (samsung) ने हाल ही में अपना किफायती टैबलेट लॉन्च (tablet launch) किया है, जबकि रियलमी (realme) ने बीते साल अपना टैबलेट रियलमी पैड (Realme Pad) पेश किया था। अब इन दोनों टैबलेट को टक्कर देने के लिए मोटोरोला (motorola) ने कमर कस ली है। मोटोरोला भारत में अपना नया टैबलेट लाने जा रहा है। मोटोरोला के इस टैबलेट का नाम मोटोरोला मोटो टैब जी70 (Moto Tab G70) है. यह टैबलेट फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर एक्सक्लूसिव बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इसके मुख्य स्पेसिफिकेशन को फ्लिपकार्ट पर लिस्टेड हैं। ब्राजील में इसकी कीमत बीआरएल 2399 है, जो भारत में करीब 28 हजार रुपये है। लेकिन भारत में इसकी कीमत क्या होगी, उसके बारे में जानकारी नहीं दी गई है।

कंपनी इससे पहले मोटो टैब जी20 को पेश कर चुकी है, जिसकी कीमत 10999 रुपये है और यह एक किफायती टैबलेट है। टैब जी 20 टैबलेट में 8 इंच का डिस्प्ले दिया गया, जो मीडियाटेक हेलियो पी22टी चिपसेट पर काम करता है। इसमें 3जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

Motorola Moto Tab G70 के स्पेसिफिकेशन

मोटोरोला मोटो टैब जी70 में 11 इंच का 2K डिस्प्ले दिया गया है। इसकी पीक ब्राइटनेस 400 निट्स तक की है। यह स्क्रीन TUV Rheinland सर्टिफिकेशन के साथ आती है, जो ब्लू रेज से आंखों को बचाती है। यह टैबलेट मीडियाटेक हेलियो जी90 चिपसेट के साथ आता है। इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलती है।

READ MORE: आतंकियों की साजिश नाकाम; बड़ा धमाका करने की फिराक में थे आतंकी, पुलिस ने भारी मात्रा में जब्त किया आरडीएक्स
Motorola Moto Tab G70 का कैमरा सेटअप

इस टैबलेट में क्वाड स्पीकर्स का सेटअप दिया गया है। इसमें 13 मेगाीपिक्सल का रियर कैमरा सेटअप है। सामने की तरफ 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, जो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के काम आता है।

Motorola Moto Tab G70 की अन्य खूबियां

यह टैबहलेट सिंगल कलर ऑप्शन में आएगा, जो ग्रीन कलर है। यह टैबलेट स्टॉक एंड्रॉयड ओएस पर काम करता है। इसमें यूजर्स को 1टीबी तक के एसडी कार्ड लगाने की सुविधा मिलती है।

Motorola Moto Tab G70 की बैटरी

इसमें क्वाड स्पीकर सेटअप है, जो डॉल्बी एटमोस सपोर्ट के साथ आता है। इसमें 7700mAh की भी बैटरी मिलेगी, जो 20W के टर्बो पावर चार्जिंग के साथ दस्तक देगी। सुरक्षा के मद्देनजल इसमें फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007