ताज़ा ख़बर
उद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने हमारे 25 साल बर्बाद कर दिएसीरिया में इस्लामिक स्टेट के आतंकियों और कुर्द फोर्सेस के बीच जंग जारी, अब तक 84 आतंकियों की मौतविराट की बेटी का चेहरा आया सामने, दर्शकों ने कहा- ये तो कोहली की कॉपी हैभगवान को प्रसन्न करना है तो इन मालाओं से करें जाप, जानें किस देवता के लिए किस माला का करना चाहिए प्रयोगउपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू हुए कोरोना संक्रमित,खुद को एक हफ्ते के लिए किया आइसोलेट..पचास हजार पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, 56 हजार से लेकर डेढ़ लाख तक मिलेगी सैलरी, चंद मिनटों मे जाने सारे डिटेल्स..Corona breaking : प्रदेश मे नहीं थम रहा कोरोना का कहर,आज मिले 3841 नए मरीज‘मोटापे’ से लेकर ‘स्किन’ सभी का ख्याल रखता है ‘बाजरा’,जाने इसके फायदेकम रेट में पाए ये पांच सीटर कार, फीचर्स और प्राइस सुनकर नही होगा यकीनवायरल हुई अनुष्का और विराट की बेटी की तस्वीर, मैच के दौराम ममा के साथ नजर आई वामिका ..

birthday special : सड़क दुर्घटना ने तबाह कर दिया अनु अग्रवाल का कैरियर, जाने आशिकी वाली हीरोईन के जीवन से जुड़े चौकाने वाले किस्से…

Mahendra Kumar SahuJanuary 11, 20221min

मनोरंजन डेस्क । महेश भट्ट की सुपरहिट फिल्म आशिकी से मशहूर हाने वाली एक्ट्रेस अनु अग्रवाल का आज जन्मदिन है। 11 जनवरी 1969 को जन्मी अनु आज अपना 53वां जन्मदिन मना रही हैं। अनु को जो कामयाबी आशिकी से मिली उसका सपना फिल्म में काम करने वाला हर कलाकार देखता है। हालांकि ये कामयाबी ज्यादा दिनों तक नहीं रह सकी। बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया में कब कौन सा सितारा धूमिल हो जाए, कहा नहीं जा सकता। एक वक्त पर जिसे लोग सिर-आंखों पर बैठाते हैं, बाद में उसकी सुध तक नहीं ली जाती है। ऐसा ही कुछ हुआ अनु के साथ। अनु अब लाइमलाइट से दूर बिहार में रहती हैं।

read more : तेलीबांधा स्थित प्राचीन मौली माता मन्दिर का होगा पुनः नवनिर्माण, महापौर एजाज ढेबर ने उठाया मां के मंदिर को सवारने का काम..

दिल्ली में पढ़ाई के दौरान ही अनु को महेश भट्ट ने अपनी फिल्म ‘आशिकी’ में पहला ब्रेक दिया था। महज 21 साल की उम्र में अनु ने खूब वाहवाही बटोरी और वो रातोंरात स्टार बन गईं। इसके बाद में वह ‘गजब तमाशा’, ‘खलनायिका’, ‘किंग अंकल’, ‘कन्यादान’, ‘बीपीएल ओए’ और ‘रिटर्न टू ज्वेल थीफ’ जैसी फिल्मों में दिखीं लेकिन आशिकी की तरह ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई।

read more : तेलीबांधा स्थित प्राचीन मौली माता मन्दिर का होगा पुनः नवनिर्माण, महापौर एजाज ढेबर ने उठाया मां के मंदिर को सवारने का काम..

और फिर वो वक्त आया जिसे अनु आज भी याद कर सिहर जाती हैं। 1999 में हुए एक रोड एक्सीडेंट में न सिर्फ अनु की याददाश्त चली गई, बल्कि वो पैरालाइज्ड भी हो गईं। लगभग 29 दिनों तक वे कोमा में रहीं। करीब तीन साल के इलाज और कोशिशों के बाद अनु ठीक हुईं। हालत में सुधार आने के बाद अनु ने फैसला लिया और अपनी सारी संपत्ति दान कर दी और योगा टीचर बन गईं। अब ग्लैमर वर्ल्ड से दूर अनु झुग्गी-झोपड़ी में जाकर बच्चों गरीब बच्चों को फ्री योगा सिखाती हैं।

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007