ताज़ा ख़बर
उद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने हमारे 25 साल बर्बाद कर दिएसीरिया में इस्लामिक स्टेट के आतंकियों और कुर्द फोर्सेस के बीच जंग जारी, अब तक 84 आतंकियों की मौतविराट की बेटी का चेहरा आया सामने, दर्शकों ने कहा- ये तो कोहली की कॉपी हैभगवान को प्रसन्न करना है तो इन मालाओं से करें जाप, जानें किस देवता के लिए किस माला का करना चाहिए प्रयोगउपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू हुए कोरोना संक्रमित,खुद को एक हफ्ते के लिए किया आइसोलेट..पचास हजार पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, 56 हजार से लेकर डेढ़ लाख तक मिलेगी सैलरी, चंद मिनटों मे जाने सारे डिटेल्स..Corona breaking : प्रदेश मे नहीं थम रहा कोरोना का कहर,आज मिले 3841 नए मरीज‘मोटापे’ से लेकर ‘स्किन’ सभी का ख्याल रखता है ‘बाजरा’,जाने इसके फायदेकम रेट में पाए ये पांच सीटर कार, फीचर्स और प्राइस सुनकर नही होगा यकीनवायरल हुई अनुष्का और विराट की बेटी की तस्वीर, मैच के दौराम ममा के साथ नजर आई वामिका ..

पुष्पा की सफलता ने बढ़ाया रश्मिका मंदाना का भाव, सेकंड पार्ट के लिए एक्ट्रेस ने कर दी इतने करोड़ की डिमांड, सुनकर उड़ गए मेकर्स के होश..

Mahendra Kumar SahuJanuary 10, 20221min

मनोरंजन डेस्क । साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ( South Superstar Allu Arjun )  और रश्मिका मंदाना ( Rashmika Mandanna )  की फिल्म पुष्पा दा राइज ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है और बॉक्स ऑफिस ( box office )  पर सुपरहिट साबित हुई है। कोरोना माहमारी ( corona pidemic ) के समय में जहां फिल्म 83 बॉक्स ऑफिस  ( box office ) पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई ऐसे में पुष्पा ने ताबड़तोड़ ( Pushpa broke down )  कमाई की है। अब 7 जनवरी को पुष्पा ओटीटी प्लेटफार्म ( Pushpa OTT Platform ) अमेजन प्राइम पर भी रिलीज हो चुकी है लेकिन फिर भी फैंस सिनेमाघरों में ये फिल्म देखने पहुंच रहे हैं.

read more : कैटरीना और लूलिया के बाद इस विदेशी हसीना के प्यार में पड़े सलमान…कई जगह साथ में हुए स्पॉट…खबर बनी हुई है “टाउन ऑफ द टॉक”

हालांकि ओटीटी पर अभी पुष्पा को हिंदी भाषा में रिलीज नहीं किया गया है। फिल्म पुष्पा की इतनी बड़ी सफलता के बाद अब खबर है कि फिल्म की लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने इस फिल्म के सीक्वेल के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है।

read more : अव्यवस्थाओं की खुली पोल: धान खरीदी केंद्र में फिर भीगा सैकड़ों क्विंटल धान, प्रबंधन की मनमानी से राजस्व को नुकसान, पिछली गलती से भी सबक नहीं…

आपको बता दें मेकर्स ने जानकारी दी थी कि पुष्पा दो भागों बनाया जाएगा। पहला भाग पुष्पा दा राइज रिलीज हो चुक है और अब इसके दूसरे पार्ट को लेकर चर्चा चल रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कथित तौर पर फिल्म पुष्पा के पहले पार्ट के लिए एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने 2 करोड़ रूपये चार्ज किए हैं लेकिन अब पुष्पा के दूसरे पार्ट के लिए रश्मिका ने 3 करोड़ रुपये की डिमांड की है।

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007