ताज़ा ख़बर
सपा को लगा एक और बडा झटका, अपर्णा यादव के बाद इस बड़े मंत्री ने दिया इस्तीफ़ासाऊथ अफ्रीका ने भारत को दी करारी शिकस्त, नहीं काम आयी कोहली और धवन की शानदार बल्लेबाजी…CORONA UPDATE : प्रदेश में आज मिले 5625 नए सक्रमित मरीज, राजधानी में नहीं थम रही रफ़्तार, जाने जिलेवार स्थितिभारतीय क्रिकेट टीम पर मंडराया कोरोना का साया, कप्तान सहित 5 खिलाड़ी हुए संक्रमित…नगर निगम द्वारा व्यापारियों से अवैध यूजर चार्ज की शिकायत लेकर पहुंचे सुंदरानी, मंत्री शिव डहरिया ने दिया ऐसा जवाब कि मुंह लटकाकर लौटना पड़ाजंगल से लकड़ी काटने वाले तस्कर को रेंजर ने पकड़ाविराट कोहली ने तोड़ा मास्टर ब्लास्टर सचिन का रिकॉर्ड, शिखर ने जमाई करियर की 34वीं हाफ सेंचुरी..CDS जनरल बिपिन रावत के भाई ने थामा बीजेपी का हांथ, सीएम ने कराया पार्टी में प्रवेशफिर बदलेगा मौसम का मिजाज, 21 से 22 जनवरी को इन जिलों मे होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी..26 जनवरी को परेड टाइमिंग में हुआ 30 मिनट का बदलाव, बड़ी वजह आयी सामने

job alert : सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 10 जनवरी से 9 फरवरी तक कर सकते है आवेदन, जाने सारे डिटेल्स..

Mahendra Kumar SahuJanuary 7, 20221min

नेशनल डेस्क । दिल्ली सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) ने असिस्टेंट लॉ ऑफिसर/लीगल असिस्टेंट के पदों के लिए भर्तियां (DSSSB jobs 2022) निकली है. इन पदों पर भर्तियों के लिए दिल्ली दिल्ली सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) ने आवेदन मंगवाए हैं. जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए योग्य और इच्छुक हैं वे आखिरी तारीख से पहले आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने की शुरुआत 10 जनवरी से 2022 से शुरू होगी और आखिरी तारीख 9 फरवरी 2022 है. आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को dssb.delhi.gov.in पर जाना होगा. भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी आगे दी गई है.

 

read more : Newton of covid era: टीचर ने पूछा न्यूटन का चौथा नियम तो छात्र ने इस अंदाज में दिया जवाब, बताया- कोरोना पढ़ाई का व्युत्क्रमानुपाती, जानें गणितीय सूत्र?

दिल्ली फायर सर्विस के लिए लॉ की डिग्री (law degree) होने के साथ सरकारी विभाग में एक साल लीगल कार्य का अनुभव होना चाहिए. दिल्ली जल बोर्ड के लिए लॉ की डिग्री के साथ दो साल का लीगल वर्क का अनुभव मांगी गई है. इसके साथ ही दिल्ली ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन (Delhi Transport Corporation) पदों पर आवेदन के लिए बीए, एलएलबी के साथ एक साल का अनुभव चाहिए.और साथ ही हिंदी के साथ उर्दू भी आनी चाहिए. दिल्ली शिक्षा निदेशालय के लिए किसी भी विषय में बैचलर डिग्री मांगी गई है. दिल्ली प्रदूषण नियंत्रण कमेटी के लिए लॉ की डिग्री के साथ तीन साल की लीगल प्रैक्टिस मांगी गई है. लॉ जस्टिस एवं लेजिस्टेटिव अफेयर विभाग के लिए लॉ की डिग्री मांगी गई है. शैक्षिक योग्यता के संबंधित अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार नोटफिकेशन देखें.

read more : कोयना मित्रा आज मनाएंगी अपना 38वां जन्मदिन…नेपोटिज्म और ग्रुपिज्म के कारण रहीं थी विदेश में…3 साल तक होती रहीं टॉर्चर…

DSSSB अधिसूचित रिक्तियों के खिलाफ भर्ती करने के लिए परीक्षा (टियर- I और टियर- II) आयोजित करेगा. परीक्षाओं के आयोजन की तिथि की सूचना यथासमय बोर्ड की वेबसाइट के माध्यम से ही दी जाएगी. आवेदकों को सलाह दी जाती है कि वे विस्तृत विज्ञापन की जांच करने के लिए डीएसएसएसबी की वेबसाइट यानी dsssbonline.nic.in पर जाएं और मांग करने वाले विभागों के भर्ती नियमों के आधार पर उपरोक्त रिक्तियों के लिए उनकी पात्रता की पुष्टि करें.

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007