ताज़ा ख़बर
RAIPUR BREAKING: 2 निरीक्षकों का तबादला, एसएसपी अग्रवाल ने ज़ारी किया आदेशवन विभाग की गिरफ्त में आए तीन संदिग्ध शिकारी, स्कॉर्पियो, राइफल व अन्य सामग्री जप्तरिश्ते निभाने में ज्यादा कामयाब नहीं हो पाते ये 4 राशि वाले लोग, जानें कहीं आप भी इसमें शामिल तो नहींधनुष को ऐश्वर्या से तलाक लेना पड़ा भारी, रजनी के फैंस ने किया एक्टर की अपकमिंग फिल्म का बहिष्कार..AFC Women’s Asian Cup 2022: ईरान से नही जीत पाया भारत, सही मौके पर किया कई गोल मिस, नतीजन मैच का हुआ ये हालसलमान और अमिताभ हुए ढेर, टीआरपी लिस्ट में अनुपमा ने फिर मारी बाजी, इन दो सीरियल को लगा तगड़ा झटका..यूजी और नीट की काउंसलिंग हुई शुरु, रजिस्ट्रेशन करने के लिए इन स्टेप्स को करें फॉलों…CORONA BREAKING : प्रदेश में नही थम रहा कोरोना का कहर, आज मिले 5649 नए मरीज, जाने जिलेवार संक्रमित मरीजों की संख्या..संतोष कुमार मांझी को मिली नई जिम्मेदारी, मत्स्य महासंघ मर्यादित रायपुर के संचालक मंडल में बनाए गए सदस्य, मित्रों और समर्थकों में खुशी की लहर…सरकार ने कम किए RT-PCR जांच के रेट, अब इतने रुपए में हो जाएगा काम, जाने रैपिड एंटीजन टेस्ट का दाम

टीवी सीरियल अनुपमा में होने वाले हैं ये 5 ट्विस्ट, अनुज को बाहों में भरेगी अनुपमा, शादी से पहले मां बनेगी नंदिनी…

Mahendra Kumar SahuJanuary 3, 20221min

 

मनोरंजन डेस्क: स्टार प्लस (Star Plus) के जाने माने टीवी सीरियल (TV serial) अनुपमा (Anupama) में एख के बाद एक ट्विस्ट (twist) आ रहे हैं। क्रिसमस पार्टी (Christmas party) में हुए हंगामे के बाद अनुज और अनुपमा (Anuj and Anupama) की लव स्टोरी (love story) एक स्टेप आगे बढ़ने वाली है। वहीं वनराज (Vanraj) अनुपमा और अनुज के लिए नई मुसीबत (Trouble) खड़ी करने वाला है। इसके अलावा समर और नंदिनी (Samar and Nandini) भी अपनी जिंदगी का बड़ा फैसला लेने की तैयारी कर रहे हैं। ऐसे में अनुपमा की कहानी (Story) और भी मसालेदार होने वाली है।

 

 

READ MORE: कोरोना संक्रमित नर्स की ऐसे बची जान, होश में लाने के लिए दी गई ‘वियाग्रा’, 45 दिनों तक कोमा में थी नर्स…

 

 

अनुज और मालविका को मिलवाएगी अनुपमा

क्रिसमस पार्टी में अनुपमा मालविका को समझाएगी। अनुपमा बीच में आकर मालविका और अनुज का झगड़ा सुलझाएगी। जिसके बाद कपाड़िया परिवार एक हो जाएगा। मालविका और अनुज अनुपमा को भी अपने परिवार में शामिल कर लेंगे।

अनुज से प्यार का इजहार करेगी अनुपमा

सीरियल अनुपमा में अनुपमा अनुज से अपने प्यार का इजहार करने वाली है। अनुपमा अनुज को बता देगी कि वो केवल उसके साथ रहना चाहती है। उसे अनुज से कुछ और नहीं चाहिए। ये बात बोलकर अनुपमा दबी जबान में अपने प्यार का इजहार कर देगी।

 

 

 

शादी से पहले बच्चा गोद लेगा समर

जल्द ही समर और नंदिनी एक बच्चा गोद लेने का फैसला करने वाले हैं। समर और नंदिनी शादी के पहले ही माता पिता बनने की तैयारी करेंगे। ये बात जानकर शाह परिवार के लोगों को जोरदार झटका लगने वाला है।

अनुपमा को मालविका की भाभी बताएगा अनुज

क्रिसमस पार्टी में अनुज और अनुपमा एक साथ रोमांस करते नजर आएंगे। इस दौरान अनुज अनुपमा को मालविका की भाभी कहकर बुलाएगा। अनुज की बात सुनकर अनुपमा शरम से लाल हो जाएगी।

वनराज की बोलती बंद करेगी मालविका

वनराज मालविका को भड़काने की कोशिश करेगा। वनराज मालविका से सारी जमीन जायदाद अपने नाम करने के लिए कहेगा। हालांकि मालविका वनराज के कहने में नहीं आएगी। उल्टा मालविका वनराज को करारा जवाब दे डालेगी।

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007