ताज़ा ख़बर
breaking news : हरभजन सिंह हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी..चमत्कारिक गुणो से भरपूर होता हैं ‘मुलेठी’, जाने कोविड काल में कैंसे इम्यूनीटी बूस्टर की तरह करता हैं कामफिल्मों में काम करने के लिए इन कलाकारों ने किया बड़ा त्याग, अक्षय और रणवीर ने तो पार कर दी सारी हदें ..RAIPUR BREAKING: 2 निरीक्षकों का तबादला, एसएसपी अग्रवाल ने ज़ारी किया आदेशवन विभाग की गिरफ्त में आए तीन संदिग्ध शिकारी, स्कॉर्पियो, राइफल व अन्य सामग्री जप्तरिश्ते निभाने में ज्यादा कामयाब नहीं हो पाते ये 4 राशि वाले लोग, जानें कहीं आप भी इसमें शामिल तो नहींधनुष को ऐश्वर्या से तलाक लेना पड़ा भारी, रजनी के फैंस ने किया एक्टर की अपकमिंग फिल्म का बहिष्कार..AFC Women’s Asian Cup 2022: ईरान से नही जीत पाया भारत, सही मौके पर किया कई गोल मिस, नतीजन मैच का हुआ ये हालसलमान और अमिताभ हुए ढेर, टीआरपी लिस्ट में अनुपमा ने फिर मारी बाजी, इन दो सीरियल को लगा तगड़ा झटका..यूजी और नीट की काउंसलिंग हुई शुरु, रजिस्ट्रेशन करने के लिए इन स्टेप्स को करें फॉलों…

गोआ में होगा फैशन इंफिनिटी शो, छत्तीसगढ़ से एक मात्र प्रतिभागी ले किया पार्टीसिपेट, जानें जनवरी के किस सप्ताह में जुटेंगे युवक-युवती…

Mahendra Kumar SahuJanuary 3, 20221min

 

राजनांदगांव:  युवक – युवतियों (young men and women) में फैशन (fashion) और उससे जुड़ी अहम प्रतियोगिता (important competition) मिस ,मिस्टर और मिसेस (Miss, Mr and Mrs) को लेकर विगत कुछ वर्षों से जबर्दस्त उत्साह देखा जा रहा है । इसी से जुड़ी एक बड़ी प्रतिस्पर्धा (Competition) आगामी नए वर्ष (new year) के जनवरी माह (January month) में गोआ में होने जा रही है । उक्त प्रतियोगिता में प्रतिभागी के रूप में छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) से एक मात्र राजनांदगांव (Rajnandgaon) के युवक अमरीक श्रीवास्तव (Amrik Srivastava) का चयन हुआ है।

 

 

 

जानकारी के अनुसार भारत फैशन इंफिनिटी के नाम से नए साल के शुरुआती दिनों में पर्यटकों को लुभाने वाले गोआ में एक बड़ा आयोजन होने जा रहा है । उक्त फैशन प्रतियोगिता में पूरे भारतवर्ष के विभिन्न प्रदेशों से सैकड़ों युवक – युवती अपना भाग्य आजमाएंगे । सूत्रों की माने तो मिस, मिस्टर और मिसेस स्तर की इस प्रतियोगिता के लिए युवाओं में जबर्दस्त उत्साह बना हुआ है । संस्कारधानी नगरी के लिए यह गौरव की बात है कि उक्त प्रतियोगिता में नगर के अमरीक श्रीवास्तव पिता आमोद शोभाञ्जली श्रीवास्तव का चयन एक मात्र प्रतिभागी के रूप में हुआ है । वे छत्तीसगढ़ प्रदेश का प्रतिनिधित्व करेंगे।

 

READ MORE : राजनितिक परिवार में हुई कोरोना की एंट्री, बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी परिवार समेत हुए कोरोना संक्रमित

 

 

मास्टर अमरीक ने खैरागढ़ संगीत विश्व विद्यालय से थिएटर में बीए की डिग्री प्राप्त की है । अपनी प्रतिभा के चलते उन्होंने अब तक संत शिरोमणि गोस्वामी तुलसी दास , मुक्तिबोध, कोर्ट- मार्शल ,विन्सेट फ़्लैश बैक, उत्तर प्रियदर्शी, चरणदास चोर सहित अन्य नाटकों में अपने हुनर का लोहा मनवाया है । उन्होंने भुबनेश्वर-दर-भुबनेश्वर नाटक का मंचन देश के विभिन्न प्रान्तों – ,ओड़ीसा, असम, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश एवम मध्य प्रदेश में सफलता पूर्वक किया और सम्मान भी पाया है ।

 

 

 

उपलब्धियों के आधार पर पाया मौका

शहर के होनहार मंचीय कलाकार अमरीक श्रीवास्तव का उक्त अहम प्रतियोगिता के लिए चयन मुम्बई में किया गया । चयन का आधार उनकी प्रतिभा ही बन पाई है । इससे पूर्व मास्टर अमरीक ने 2017 में प्रदेश स्तरीय आयोजन में मिस्टर राजनांदगांव- बेस्ट रैम्पवॉक अवार्ड के साथ ही राजधानी रायपुर में छत्तीसगढ़ नेक्स्ट टॉप मॉडल में सेकंड रनरअप होने का गौरव हासिल कर प्रिंस नरूला के हाथों सम्मानित हो चुके हैं । वे वर्तमान में मुम्बई में स्वतंत्र अभिनेता के रूप में भाग्य आजमा रहे हैं । वहीं उनका चयन गोआ में होने वाली प्रतिस्पर्धा के लिए हुआ है । उनके इष्ट मित्रों ने उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए शुभकामनाएं दी हैं।

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007