ताज़ा ख़बर
सपा को लगा एक और बडा झटका, अपर्णा यादव के बाद इस बड़े मंत्री ने दिया इस्तीफ़ासाऊथ अफ्रीका ने भारत को दी करारी शिकस्त, नहीं काम आयी कोहली और धवन की शानदार बल्लेबाजी…CORONA UPDATE : प्रदेश में आज मिले 5625 नए सक्रमित मरीज, राजधानी में नहीं थम रही रफ़्तार, जाने जिलेवार स्थितिभारतीय क्रिकेट टीम पर मंडराया कोरोना का साया, कप्तान सहित 5 खिलाड़ी हुए संक्रमित…नगर निगम द्वारा व्यापारियों से अवैध यूजर चार्ज की शिकायत लेकर पहुंचे सुंदरानी, मंत्री शिव डहरिया ने दिया ऐसा जवाब कि मुंह लटकाकर लौटना पड़ाजंगल से लकड़ी काटने वाले तस्कर को रेंजर ने पकड़ाविराट कोहली ने तोड़ा मास्टर ब्लास्टर सचिन का रिकॉर्ड, शिखर ने जमाई करियर की 34वीं हाफ सेंचुरी..CDS जनरल बिपिन रावत के भाई ने थामा बीजेपी का हांथ, सीएम ने कराया पार्टी में प्रवेशफिर बदलेगा मौसम का मिजाज, 21 से 22 जनवरी को इन जिलों मे होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी..26 जनवरी को परेड टाइमिंग में हुआ 30 मिनट का बदलाव, बड़ी वजह आयी सामने

नए साल में पवन सिंह ने एक्ट्रेस से मांगा तोहफा, बोले- ‘चुम्मा दे दा नया साल के’, जानें फैंस का क्या रहा रिएक्शन…

Mahendra Kumar SahuJanuary 2, 20221min

 

 

मनोरंजन डेस्क: भोजपुरी सिनेमा (bhojpuri cinema) के पावर स्टार (power star) पवन सिंह (Pawan Singh) अपने फैंस को हर मौके पर तोहफा (gift) देने से नहीं चूकते। इसी कड़ी में उन्होंने नए साल (new year) का तोहफे के रूप में फैंस (fans) के लिए नया गाना रिलीज (new song release) किया है। इस गाने का नाम है ‘चुम्मा नया साल के’ (Chumma Naya Saal Ke) ।

 

READ MORE: पिंक बिकनी में एक्ट्रेस दिशा पटानी ने शेयर की फोटो, देखकर नहीं हटा पाएंगे नजरें, इंटरनेट पर तेजी से हो रही है वायरल…

 

पवन का ये गाना रिलीज के साथ ही गर्दा उड़ाता नजर आ रहा है। रिलीज होने के साथ ही इसने 2.5 लाख से ज्यादा व्यूज बटोर लिए हैं और 12 हजार लोगों ने लाइक बटन प्रेस कर इस पर अपना प्यार भी जताया है। गाने में पवन सिंह और उनकी हिरोइन के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली है, जो आपके भी होश उड़ा देगा।

 

 

 

इस गाने के बोल लिखे हैं जाहिद अख्तर ने और म्यूजिक छोटे बाबा का है। वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर जारी किए गए इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं। ये गाना नए साल पर फैंस के बीच खूब गर्दा उड़ा रहा है।

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007