ताज़ा ख़बर
नए संसद भवन की प्रोजेक्ट कॉस्ट 29% बढ़ी : अब 1,250 करोड़ रुपए होंगे खर्च, कंस्ट्रक्शन प्लान में बदलाव के बाद भी समय पर पूरा होगा प्रोजेक्टसरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 236 पदों पर निकली भर्ती, 25 जनवरी तक उम्मीदवार करें आवेदन..बिग ब्रेकिंग : स्वास्थ्य विभाग में बड़ा बदलाव, प्रमुख सचिव डॉ आलोक शुक्ला हटाए गए…breaking news : हरभजन सिंह हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी..चमत्कारिक गुणो से भरपूर होता हैं ‘मुलेठी’, जाने कोविड काल में कैंसे इम्यूनीटी बूस्टर की तरह करता हैं कामफिल्मों में काम करने के लिए इन कलाकारों ने किया बड़ा त्याग, अक्षय और रणवीर ने तो पार कर दी सारी हदें ..RAIPUR BREAKING: 2 निरीक्षकों का तबादला, एसएसपी अग्रवाल ने ज़ारी किया आदेशवन विभाग की गिरफ्त में आए तीन संदिग्ध शिकारी, स्कॉर्पियो, राइफल व अन्य सामग्री जप्तरिश्ते निभाने में ज्यादा कामयाब नहीं हो पाते ये 4 राशि वाले लोग, जानें कहीं आप भी इसमें शामिल तो नहींधनुष को ऐश्वर्या से तलाक लेना पड़ा भारी, रजनी के फैंस ने किया एक्टर की अपकमिंग फिल्म का बहिष्कार..

कोरोना को लेकर सोनू सूद ने दिया चौकाने वाला बयान, सुनकर उड़े लोगों के होश..

Mahendra Kumar SahuJanuary 1, 20221min

 


मनोरंजन डेस्क। देश में लगातार ओमिक्रॉन वैरियंट ( Omicron variant  ) का कहर बढ़ता जा रहा है। भारत में ओमिक्रॉन मरीजों ( Omicron variant ) की संख्या 1400 के पार हो गई है। वहीं इस बीच बॉलीवुड एक्टर ( bollywood actor )  सोनू सूद ( sonu sood ) ने एक बार फिर से लोगों की मदद करने के लिए कमर कस ली है। और सोशल मीडिया ( social media )  पर लिखा है कि किसी भी तरह की मदद के लिए लोग उन्हें फोन ( call him ) कर सकते है। उनका फोन नबंर अभी भी वही है।

READ MORE : सुकमा ब्रेकिंग- साल के पहले दिन पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 9 महिला समेत 44 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण…

 

सोनू सूद ने कोरोना की पहली और दूसरी लहर में भी लोगों की मदद की थी। और प्रवासी मजदूरों के मसीहा बनकर उभरे थे। सोनू सूद की इस नेक नियत की लोगों ने काफी तारीफ भी की थी। जिस शख्श ने भी सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई। सोनू सूद ने उसकी मदद की।

READ MORE : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता माणिक राव ठाकरे पहुंचे छत्तीसगढ़, पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम की उपस्थिति में प्रेसवार्ता को किया संबोधित, महंगाई पर केंद्र सरकार की जमकर की आलोचना…

वही देश में जैसे ही तीसरी लहर की आहट सुनाई दी तो सोनू सूद ने एक बार फिर मदद का भरोसा दिया है। आपको बता दे कि सोनू सूद ने अभी हाल ही में राजस्थान की एक बच्ची की जान बचाई थी। सोनू सूद ने सानिया नाम की 5 महीने की बच्ची जिसके दिल में छेद था उसका इलाज कराया था।

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007