ताज़ा ख़बर
BIG BREAKING : ” ओमिक्रॉन ” ने भारत में दी दस्तक, इस राज्य में मिले दो केस, केंद्रीय स्वास्थय मंत्रालय ने की पुष्टी…BAD NEWS: मिर्जापुर के इस कलाकार का हुआ निधन, फ्लैट में बहुत बुरी स्थिति में मिला शव, निभाया था बेहद अहम् किरदारसैमसंग ने लांच किया सबसे सस्ता स्मार्टफोन, फीचर्स और प्राइस सुनकर उड़ जाएंगे होश..रिसर्च में खुलासा : ज्यादा समय मोबाइल पर बिताने से बच्चे हो रहे इस गंभीर बीमारी का शिकार..तड़प के प्रीमियर में केएल राहुल ने किया कुछ ऐेसा, देखकर उड़ गए सलमान और सुनील शेट्टी के होश, जानिए आखिए क्रिकेटर ने क्या किया ..एल्गार परिषद मामला : सुधा भारद्वाज को मिली राहत, बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी तकनीकी खामी के आधार पर जमानत, कहा – वह जमानत की हकदारअगर यह दुर्लभ नोट आपके पास है तो आप जल्द हो सकते हैं मालामाल, करें यह मामूली प्रोसेस…कोरोना बुलेटिन : प्रदेश के इस जिले में आज मिले सबसे ज़्यादा कोरोना के मरीज, स्वास्थ्य विभग ने जारी किया मरीजों का आंकड़ाGold Price Today : अगर खरीदना है सोना तो मत करिए देर, सोने के भाव में आई भारी गिरावट, नहीं मिलेगा इससे अच्छा मौकायात्रा करने के पहले पढ़ लें ये खबर, रेलवे प्रशासन ने रद्द कर दी 35 ट्रेनें, ये बताया कारण  

आरआरआऱ का नया गाना जननी हुआ रिलीज, रामचरण, जूनियर एनटीआर और अजय देवगन के फेशियल एक्सप्रेशन देखकर रो पड़े फैंस..

Mahendra Kumar SahuNovember 26, 20211min

मुंबई । SS Rajamouli की मचअवेटेड Film RRR  का जननी सांग रिलीज हो गया हैं। जिसे सिनेप्रेमी काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। गाने को एक साथ Tamil,Telugu,Kannada,Malayalee और हिंदी में रिलीज किया गया हैं। जिसे देखकर दर्शक काफी ज्यादा भावुक हो गए हैं। गाने के शुरुआत में Ramcharan Teja, Jr. NTR और Ajay Devgan Shriya Saran और Alia Bhatt की एक एक झलकियां देखने को मिलती हैं। जननी गाने में अंग्रेजी सरकार के अत्याचार और ब्रिटिश शासन की क्रूरता को काफी नजदीक से दिखाया गया हैं।

READ MORE : पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर औधें मुंह गिरी जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2, कमाई सिर्फ इतने करोड़..

SS Rajamouli आरआरआर को किस लेवल की फिल्म बनाना चाहते है उसका अंदाजा नेशनस एंथम जननी को देखकर लगाया जा सकता हैं। गाने की शुरुआत में जननी को लिखने वाले लिजेंडरी राईटर और सिंगर को क्रेडिट दिया गया हैं। रामचरण जूनियर एनटीआर के चेहरे के भाव आजादी के दीवाने की व्यथा बताने में कामगार साबित होते हैं। जननी गाने की शुरुआत में अजय देवगन का संवाद भावुक और देशभक्ति से ओत प्रोत करने वाला हैं।

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007