ताज़ा ख़बर
RAIPUR BREAKING: शातिर चोर ने पहले शराब दुकान का ताला आरी ब्लेड से काटा, फिर लाखों रुपए नगदी किए पार,जाते-जाते एक बोतल शराब सहित DVR भी ले उड़ाराशिफल : 9 दिसंबर को इन राशि वालों की जागेगी सोई हुई किस्मत, धन-दौलत में अपार वृद्धि की संभावना…अपने बेटे की गर्लफ्रैंड के साथ रोमांस कर चुके है ये सुपरस्टार , बेटे को लगी भनक तो किया अपने बाप के साथ किया कुछ ऐसा ..ये हैं सलमान की पहली गर्लफ्रेंड, 19 साल की उम्र में हुआ था पहला प्यार, दीदार के लिए घंटों खड़े रहते थे कॉलेज के बाहर..रॉयल इनफील्ड का क्रेज ऐसा कि 2 मिनट में बिक गयी सारी गाड़ियां, जाने क्या है इसमें ख़ास…अरुणिता और पवनदीप के रिश्ते में आई दरार, अब इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे इंडियन आइडल 12 के विनर..विक्की-कैटरीना की शादी को लेकर सलमान की बहन अर्पिता ने दिया चौकानेे वाला बयान, सुनकर लोग कर रहे दोनो एक्टर्स को जमकर ट्रोल..सर्दियों में ऐेसे रखे अपना और अपनों का खयाल, नही तो हो सकती है ये परेशानियांCORONA UPDATE : 27 हजार सैंपलों में मिले 37 नए मरीज, इस जिले में मिले सबसे ज्यादा संक्रमित…

विधायक गुलाब कमरो ने विधानसभा क्षेत्र को दी 1 करोड़ 19 लाख के विकास कार्याे की सौगात

Mahendra Kumar SahuNovember 26, 20211min

 

दो दिन पूर्व ही किया था 5 करोड़ 40 लाख के बहुप्रतीक्षित विकास कार्याे का भूमिपूजन

 

कोरिया (एस के मिनोचा) । सरगुजा क्षेत्र आदिवासी विकास प्रधिकरण उपाध्यक्ष एवं विधायक गुलाब कमरो ने भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र को बहुप्रतीक्षित विकास कार्याे की सौगात एक बार फिर से दिया है।

उल्लेखनीय है की विधायक गुलाब कमरो ने सोनहत विकासखण्ड अंतर्गत 5 करोड़ 40 लाख के कार्याे का भूमिपूजन दो दिवस पूर्व ही किया था।
इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सविप्रा उपाध्यक्ष एवं विधायक गुलाब कमरो के प्रस्ताव पर क्षेत्रीय आवश्यकताओं एवं जनहित में ध्यान रख विकास कार्य हेतु वित्तीय वर्ष 2021-22 में सरगुजा क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण मद से प्रावधानित राशि मे से 1 करोड़ 19 लाख की राशि पुनराबंटन की स्वीकृति प्रदान की गई है जिसमे-

 

 

(1)ग्राम पंचायत डोड़की-डोड़की से झिरियाटोला में पुलिया निर्माण-2 लाख
(2) डोड़की से बोदरीटोला में पुलिया निर्माण-2 लाख
(3) ग्राम पंचायत मुसरा-फूटाडाँड़ जुनहापारा सीसी सड़क निर्माण-5 लाख
(4) ग्राम पंचायत बेनीपुरा-बेनीपुरा के केरहीनाला में पुलिया निर्माण-6 लाख (5) ग्राम पंचायत चरखर-घोड़धरा से घसियापारा पहुँच मार्ग में पुलिया निर्माण- 5 लाख
(6) ग्राम पंचायत माड़ीसरई -निर्मला घाट निर्माण-5 लाख
(7) ग्राम पंचायत कोईलरा-पोड़ी मुख्य सड़क से बस्ती की ओर सीसी सड़क निर्माण-5 लाख
(8) ग्राम पंचायत मेण्ड्रा-मेण्ड्रा से परिहत मार्ग में घाट कटिंग-5 लाख
(9) ग्राम पंचायत पिपरिया-हरिजनपारा(बरपारा) सीसी सड़क निर्माण-5 लाख
(10) नगर पंचायत खोंगापानी-वार्ड नं 7 शेड निर्माण छठ घाट-5 लाख
(11) ग्राम पंचायत कछार-ग्राम अंगवाही में शेड निर्माण-1 लाख 50 हजार
(12) ग्राम पंचायत-कोईलरा-ग्राम पोड़ी में शेड निर्माण-1 लाख 50 हजार
(13) ग्राम पंचायत लोहारी-नवापारा में सीसी सड़क निर्माण-5 लाख
(14) ग्राम पंचायत भरतपुर-हरिजनपारा में सीसी सड़क निर्माण-5 लाख
(15) ग्राम पंचायत चिडौला-सीसी सड़क निर्माण-5 लाख
(16) ग्राम पंचायत कर्री-पंचायत भवन के पास सीसी सड़क निर्माण-5 लाख
(17) ग्राम पंचायत हर्रा-बीरनारायण घर से आंगनबाड़ी केंद्र तक सीसी सड़क निर्माण-5 लाख
(18) ग्राम पंचायत लाई-ग्राम अमृतधारा में रामेश्वर के घर की ओर नाली निर्माण-10 लाख
(19) ग्राम पंचायत चरखर-जुनहापारा बेलगांव पहुँच मार्ग के पुलिया निर्माण-5 लाख
(20) ग्राम पंचायत बेला-हरिजनपारा में सीसी रोड निर्माण-5 लाख
(21) ग्राम पंचायत कुवारपुर-ग्राम ककलेड़ी में पुलिया निर्माण-5 लाख,(22) नगर पंचायत नई लेदरी सामुदायिक भवन निर्माण (पनिका समाज)-5 लाख
(23) ग्राम पंचायत तंजरा-पुलिया निर्माण-5 लाख
(24) ग्राम पंचायत शेरी-बरनाला में पुलिया निर्माण कार्य-10 लाख के विकास कार्याे को स्वीकृति प्रदान की गई है।

 

भरतपुर सोनहत विधानसभा को मिल रही सौगात पर सौगात 

 

विधायक गुलाब कमरो की सक्रियता से विधानसभा क्षेत्र को लगातार सौगात पर सौगात मिल रही है, दो दिवस पूर्व ही विधायक गुलाब कमरो ने सोनहत विकासखण्ड को 5 करोड़ 40 लाख की सौगात दिया था। इसमे ऐसे विकास कार्याे की भी स्वीकृति मिली जो कार्य आजादी के बाद से अभी तक नही हुए थे इसके अलावा भी कई बहुप्रतीक्षित कार्याे को स्वीकृति मिली।

 

 

जनमानस में खुशी का माहौल

 

क्षेत्र में लगातार विकास कार्याे की सौगात मिलने पर जनमानस में खुशी का माहौल है। विधायक गुलाब कमरो की कार्यप्रणाली से आम जनता काफी प्रभावित है। पहली बार ऐसा कार्य करने वाला विधायक आम जनता ने पाया है।

 

READ MOER:आरआरआऱ का नया गाना जननी हुआ रिलीज, रामचरण, जूनियर एनटीआर और अजय देवगन के फेशियल एक्सप्रेशन देखकर रो पड़े फैंस..

 

विकास कार्याे की सौगात पर जनप्रतिनिधियों ने दिया धन्यवाद

 

विधायक गुलाब कमरो के द्वारा सोनारी से बसवाही सड़क की स्वीकृति कराने व भूमिपूजन करने के बाद दूसरे दिन पुनः 1 करोड़ 19 लाख की सौगात देने पर जिला पंचायत सदस्य ज्योत्स्ना राजवाड़े, सांसद प्रतिनिधि अनित दुबे, प्रेम सागर तिवारी के अलावा यूथ अध्यक्ष प्रकाश चन्द्र साहू वही मनेंद्रगढ़ से जिला पंचायत सदस्य उषा सिंह जनपद उपाध्यक्ष राजेश साहू,भरतपुर ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष रविप्रताप सिंह,कोटाडोल ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष राम प्रकाश मानिकपुरी सहित सभी जनपद सदस्यों सरपंचों ने विधायक गुलाब कमरो को धन्यवाद ज्ञापित किया है।

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007