ताज़ा ख़बर
Utilizing Custom Paper to Make an Effective Siteसरकार का दावा मौतों के नहीं है कोई रिकॉर्ड : केन्द्र के रवैये पर भड़की कांग्रेस, किसान नेता बोले-हम देते हैं डाटानिकाय चुनाव : 15 सीटों पर प्रत्याशी चयन को लेकर कांग्रेस की अंतिम सूची पर आज शाम तक लगेगी मुहरआम लोगों की फिर टूटी उम्मीद, 100 रूपए महंगा हुआ गैस सिलेंडर, जाने कहां, कितने बढ़े दाम…RAIPUR BREAKING : अंधे कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझाई, रिश्तेदार ने अपने ही 2 साथियों के साथ मिलकर दिया था घटना को अंजाम, पूछताछ में ज़मीन विवाद का हुआ खुलासा!!!!कोरोना के नए वैरिएंट ने लोगों में बढ़ाई दहशत, बीते 3 दिनों में विदेश से लौटे राजधानी के 78 यात्री, यात्रियों को रहना होगा 7 दिन क्वॉरेंटाइन मेंछत्तीसगढ़ में आज से होगी धान खरीदी, साढ़े 22 लाख किसानों से समर्थन मूल्य पर खरीदी करेगी सरकार, बारदाना इस साल भी बना मुसीबतBREAKING नगरीय निकाय चुनाव : कांग्रेस ने 5 नगर पंचायत और 2 नगर पालिकाओं के कांग्रेस प्रत्याशियों की जारी की सूची, देखे पूरी सूचीOmicron Alert: दूसरे देशों से प्रदेश में आने वालों की होगी Genome Sequencing, आखिर क्या होती है ये सिक्वेंसिंग और देश में कहा कहा है इसकी सुविधा जूनियर डॉक्टर ने राज्यपाल से मुलाकात कर 2 सूत्रीय मांगो को लेकर सौंपा ज्ञापन, जूनियर डॉक्टरों ने कहा..

7 दिसंबर 2022 को आ रही है करन जौहर की नई फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’, फिल्म के लीड रोल में रहेंगे जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव, जानिए पूरी खबर…

Mahendra Kumar SahuNovember 26, 20212min

 

 

 

करन जौहर (Karan Johar) ने अपनी नई फिल्म (Film) ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की घोषणा के साथ ही सात दिसंबर 2022 को उसकी रिलीज (release) डेट भी तय कर दी है। फिल्म में राजकुमार राव (Raj Kumar Rao) और जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) की जोड़ी है। फिल्म क्रिकेट (Cricket) की पृष्ठभूमि पर है और फिल्म में राजकुमार के किरदार का नाम महेंद्र (Mahendra) जबकि जाह्नवी कपूर के किरदार का नाम महिमा है। ‘गुंजन सक्सेना’ (Gunjan Saxena) बना चुके शरण शर्मा (Sharan Sharma) फिल्म के निर्देशक हैं। जाह्नवी और राजकुमार राव इससे पहले ‘रूही’ (Roohi) में साथ काम कर चुके हैं।

READ MORE:26/11 की 13वीं बरसी आज : कराची-पाकिस्तान से 46 रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी, एजेंसिया अलर्ट

 

 

 

 

 

सारा खान की अतरंगी रे’ 24 दिसंबर को डिज्नी प्लस हाटस्टार पर

अक्षय कुमार, सारा अली खान, धनुष की प्रमुख भूमिका वाली फिल्म ‘अतरंगी रे’ ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हाट स्टार पर 24 दिसंबर को रिलीज होगी। आनंद एल राय निर्देशित ‘अतरंगी रे’ का निर्माण टी सीरीज, केप आफ गुड फिल्म्स, कलर यलो प्रोडक्शंस मिलकर बना रहे हैं। इसी साल मार्च में इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई थी। फिल्म 6 अगस्त को रिलीज होने वाली थी। इसके बाद 23 नवंबर को ओटीटी पर इसके रिलीज की घोषणा की गई। अब इसे क्रिसमस पर रिलीज किया जा रहा है। संगीतप्रधान रोमांटिक ‘अतरंगी रे’ में एआर रहमान का संगीत है।

 

 

 

 

नेटफ्लिक्स पर 10 दिसंबर को रवीना टंडन की वेब सीरीज अरण्यकहोगी रिलीज

नेटफ्लिक्स पर 10 दिसंबर को रवीना टंडन की प्रमुख भूमिकावाली वेब सीरीज ‘अरण्यक’ रिलीज की जाएगी। इसमें रवीना एसएचओ कस्तूरी डोगरा की भूमिका में दिखाई देंगी। वेब सीरीज में आशुतोष राणा, परमब्रत चटर्जी, जाकिर हुसैन, मेघना मलिक की भी अहम भूमिकाएं हैं। इंस्टाग्राम पर इसका ट्रेलर जारी करते हुए रवीना टंडन ने लिखा है- एक गुनाह और इतने सारे गुनहगार। क्या एसएचओ कस्तूरी पता लगा पाएगी कि कौन सच बोल रहा है और कौन झूठ।

 

 

 

 

 

 

सही तारीख मिलेगी तो रिलीज करेंगे सर्कस’, रोहित शेट्टी ने कहा

रोहित शेट्टी ने अपनी निर्माणाधीन फिल्म ‘सर्कस’ को लेकर कहा कि जब उचित समय मिलेगा, वह फिल्म रिलीज करेंगे, ‘मैं अपनी फिल्म रिलीज करने में जल्दबाजी नहीं करता। कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं।’ रणवीर सिंह, जैकलीन फर्नांडीज और पूजा हेगड़े की प्रमुख भूमिका वाली ‘सर्कस’ का निर्माण रोहित टी सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर कर रहे हैं। फिल्म शेक्सपियर के ‘कामेडी आफ एरर्स’ की रीमेक है। इसी फिल्म पर संजीव कुमार और देवेन वर्मा की दोहरी भूमिकाओं वाली ‘अंगूर’ बन चुकी है।

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007