ताज़ा ख़बर
मिर्जापुर के इस फेमस एक्टर की हुई मौत, मुन्ना भईया ने सोशल मीडिया में पोस्ट शेयर कर दी जानकारी, फैंस को लगा गहरा सदमा..जियो के ग्राहकों को लगा बड़ा झटका, कंपनी ने इतने प्रतिशत बढ़ाए कॉल और डेटा प्लांस, जानिए सारे प्लांस के दाम..BIG BREAKING : ” ओमिक्रॉन ” ने भारत में दी दस्तक, इस राज्य में मिले दो केस, केंद्रीय स्वास्थय मंत्रालय ने की पुष्टी…BAD NEWS: मिर्जापुर के इस कलाकार का हुआ निधन, फ्लैट में बहुत बुरी स्थिति में मिला शव, निभाया था बेहद अहम् किरदारसैमसंग ने लांच किया सबसे सस्ता स्मार्टफोन, फीचर्स और प्राइस सुनकर उड़ जाएंगे होश..रिसर्च में खुलासा : ज्यादा समय मोबाइल पर बिताने से बच्चे हो रहे इस गंभीर बीमारी का शिकार..तड़प के प्रीमियर में केएल राहुल ने किया कुछ ऐेसा, देखकर उड़ गए सलमान और सुनील शेट्टी के होश, जानिए आखिए क्रिकेटर ने क्या किया ..एल्गार परिषद मामला : सुधा भारद्वाज को मिली राहत, बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी तकनीकी खामी के आधार पर जमानत, कहा – वह जमानत की हकदारअगर यह दुर्लभ नोट आपके पास है तो आप जल्द हो सकते हैं मालामाल, करें यह मामूली प्रोसेस…कोरोना बुलेटिन : प्रदेश के इस जिले में आज मिले सबसे ज़्यादा कोरोना के मरीज, स्वास्थ्य विभग ने जारी किया मरीजों का आंकड़ा

साल 2022 में ये राशि वाले होंगे मालामाल, एकाएक बदलने लगेगी किस्मत, देखें कहीं आपकी राशि भी तो इसमें नहीं….

Mahendra Kumar SahuNovember 26, 20211min

नई दिल्ली: इंसान की किस्मत कब बदल जाए, ये कोई नहीं जनता। कहते हैं कि इंसान के जन्म के साथ ही उसका भाग्य जुड़ा हुआ होता है. कुछ ही दिनों में 2021 अलविदा कह देगा और नए साल 2022 का आगमन हो जाएगा. नए साल से हर किसी को काफी उम्मीदे होती हैं. हर इंसान चाहता है कि नया वर्ष उनके जीवन में नई खुशियां लेकर आएं.

 

 

 

 

नव वर्ष 2022 के आगमन में डेढ़ महीने से भी कम समय रह गया है. ये नया साल कुछ राशियों के लिए काफी ज्यादा शुभ होने वाला है. आपको बता दें कि ज्योतिष के अनुसार, ऐसी कुछ 6 राशियों के बारे में बताया गया है कि ​जिनके लिए नव वर्ष बेहद शानदार रहने वाला है.

 

 

read more: Share Market Crash: खतरे के लाल निशान पर खुला शेयर बाजार, Sensex 1300 अंक से ज्यादा टूटा, nifty में भी इतने अंकों की गिरावट

 

 

 

यानी कि कहा जाए तो इन राशियों के लिए आने साल शानदार ही नहीं रहेगा, बल्कि नए साल में किस्मत बदलने का काम करेगा.आइए जानते हैं कौन सी हैं वो राशि जो 2022 में किस्मत को चमकाएंगी.

 

 

 

सिंह (Leo)
सिंह राशि के जातकों के लिए नव वर्ष 2022 शुभ और भाग्यशाली होने वाला है. सिंह राशि के जातकों को 2022 में कई तरह के नए अवसर मिलने के योग हैं. बस इन्हें सही समय पर समझने की जरूरत होगी. नए साल में लोगों की मदद करने से पीछे न हटें क्योंकि दूसरों की सहायता करने से शुभ परिणाम मिलेंगे.

 

read more: RAIPUR BREAKING: रेलवे ठेकेदार के ठिकानों पर आयकर विभाग की दबिश, दस्तावेज सहित कंप्यूटर-लैपटॉप खंगाल रही 10 सदस्यीय टीम

 

 

वृश्चिक (Scorpio)
श्चिक राशि के जातकों को भी नव वर्ष 2022 काफी शुभदायक होने वाला है.वृश्चिक राशि के लोगों को नए अवसरों को खूब भुनाएंगे. इस राशि के जातक इस साल अपने सपने को साकार होता देख सकते हैं. इस साल में सितारे आपके पक्ष में हैं, इसलिए अधिक से अधिक लाभ उठाने का प्रयास करें.

 

 

 

वृषभ (Taurus)
वृषभ राशि के जातकों के लिए नव वर्ष 2022 काफी खुशियों को लेकर आने वाला है.इस राशि के जातकों के लिए नए साल बदलाव की दृष्टि से बेहद शानदार रहेगा. इनके करियर लाइफ में तरक्की करेंगे. इस साल धन-संपत्ति में इजाफा करने की कोशिश करेंगे. कार्यस्थल पर आपके काम की हर कोई प्रशंसा करेगा. कुल मिलाकर ये साल इनको आगे बढ़ाने का काम ही करेगा.

 

 

 

कुंभ (Aquarius)
इस राशि के जातक जब भाग्य की बात आती है, तो धनलाभ की उम्मीद करते हैं, लेकिन जरूरी नहीं है कि हमेशा धनलाभ ही हो.2022 में इनके जीवन को एक नया टरनिंग प्वाइंट मिलेगा. यदि आप अपने प्रेम जीवन में बहुत उतार-चढ़ाव से गुजरे हैं, तो उम्मीद करें कि 2022 आपके लिए बहुत शानदार रहने वाला है. इस साल इनको कड़ी मेहनत का फल भी मिलेगा.

 

read more: बड़ी खबर: मेकाहारा के अधीक्षक हटाए गए, अब ये संभालेंगे नए अधीक्षक की कमान, 4 जिलों में नए Superintendent’s की पोस्टिंग, देखें आदेश

 

 

तुला (Libra)
इस राशि के जातकों के लिए नया साल बेहद शुभ रहेगा. आपको जीवन में बड़ी सफलता मिलने की पूरी उम्मीद है.इनकी लव लाइफ काफी खास होने वाली है, साथ ही आर्थिक परेशानियों से भी झुटकारा मिलेगा. नए अवसर मिलेंगे, लेकिन इन्हें प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत की आवश्यकता है.

 

 

 

मकर (Capricorn)
मकर राशि के लोगों के लिए नव वर्ष 2022 काफी शुभ रहने वाला है. ये इस साल भी सफलता के पथ पर निरंतर अग्रसर रहेंगे. यानी कि आने साल साल में आपके सितारे बुलंद रहेंगे और भाग्य भी आपका साथ देगा.

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007