ताज़ा ख़बर
राशिफल : 7 दिसंबर से पलट जाएगी इन राशियों की किस्मत, मित्रों के सहयोग से होगा धन लाभ…केआरके के ट्वीट से मचा सोशल मीडिया में बवाल, कहा – 35 प्रतिशत ठरकी और डेसपरेट लोग सॉफ्ट पॉर्न फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी देखने जाएंगे..हवस की पुजारी है ये एक्ट्रेस , भाई से लेकर जिम ट्रेनर से बनाए शारीरिक संबंध, उसके बाद अमिताभ के साथ किया..BIG BREAKING : देश में पैर पसार रहा ओमिक्रॉन, महाराष्ट्र में मिले दो और नए मरीज, दक्षिण अफ्रीका और अमेरिका से लौटे लोगों में हुई पुष्टि…CORONA UPDATE : प्रदेश में कोरोना ने तोड़े रिकॉर्ड, 22 हजार 988 सैंपलों में मिले इतने मरीज…इन चार राशि के लोगों पर नहीं रहेगा शनिदेव का प्रक्रोेप, होगी सुख समृद्धि और धन की अपार वर्षाउर्फी जावेद ने बोल्ड फोटो शेयर कर यूजर्स से मांगा कैप्शन, तो फैंस ने दिया चौकाने वाला बयान..नगर पंचायत चुनाव :- भोपालपटनम से 34 व भैरमगढ़ से 33 प्रत्याशी उतरे चुनावी मैदान में, 6 निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव से हुए दूरशिक्षक भर्ती परिणाम को लेकर राज्य शासन ने जारी किया आदेश, नियुक्ति आदेश जारी होने में लगेगा और समय, 14580 पदों पर होनी थी सीधी भर्ती…big breaking : मैेदान छोड़ भागे भाजपा के अधिकृत उम्मीदवार अजितेश सिंह, कांग्रेस के राजेंद्र सिंह अरोरा और रामानंद मौर्य के बीच होगा सीधा मुकाबला

Happy Birthday Arjun Rampal: जानिए कैसे बिना शादी के पिता बन गए अर्जुन, काफी नेगेटिविटी का करना पड़ा था सामना, जानें इंडस्ट्री के हैंडसम हंक से जुड़ी ये खास बातें

Mahendra Kumar SahuNovember 26, 20211min

 

मुंबई। एक्टर अर्जुन रामपाल बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैंडसम हंक हैं. एक्टर अर्जुन रामपाल अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रहते हैं. अर्जुन ने मेहर से शादी की थी, लेकिन फिर अचानक शादी के 20 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया. ऐसी खबरें आईं कि दोनों के रिश्ते में काफी दरार आ गई है. मेहर से अलग होने के बाद अर्जुन की लाइफ में हुई गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स की एंट्री.

 

 

 

अर्जुन और गैब्रिएला आईपीएल की एक पार्टी के दौरान मिले. पहली नजर में ही दोनों एक-दूसरे की तरफ अट्रैक्ट हुए. धीरे-धीरे दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई और फिर दोनों कब दोस्त बने और दोस्ती का ये रिश्ता प्यार में कब बदला दोनों को पता ही नहीं चला. दोनों एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करने लगे. मेहर से अलग होने के बाद अर्जुन की मां का निधन हो गया था.

 

 

READ MORE: BIG BREAKING : Income tax department में बड़ा फेरबदल, हरेश्वर शर्मा होंगे MP-CG आयकर विभाग के नए डीजी, रायपुर भेजे गए चीफ कमिश्नर वीर विरसा एक्का

 

 

मां के निधन के बाद अर्जुन काफी इमोशनली वीक होने लगे थे, ऐसे में गैब्रिएला ने उन्हें संभाला और इस दर्द से बाहर निकालने में उनकी मदद की. गैब्रिएला का कहना था कि अर्जुन उन्हें इसलिए बहुत पसंद हैं क्योंकि वह फैमिली मैन हैं और अपने देश पर उनको गर्व है. अर्जुन के साथ रहकर गैब्रिएला भारत के कल्चर और यहां के त्यौहार सेलिब्रेट कर पाती हैं.

 

 

 

बता दें कि जब दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे उस वक्त दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर ज्यादा बात नहीं करते थे. हालांकि दोनों को पब्लिक प्लेस पर साथ में खूब स्पॉट किया जाता था. इसके बाद अचानक एक दिन अर्जुन ने गैब्रिएला की प्रेग्नेंसी की न्यूज दी, जिससे सभी हैरान हो गए थे. दोनों ने बेटे का नाम अरिक रखा है. वे सोशल मीडिया पर उसके साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं. शादी के बिना बच्चा होने पर दोनों को काफी नेगेटिविटी का सामना करना पड़ा, लेकिन उसे इग्नोर करते हुए दोनों ने अपने रिलेशन और बेटे पर ध्यान रखा.

 

 

 

दोनों के रिश्ते की खास बात ये है कि भले ही दोनों पति-पत्नी नहीं हैं, लेकिन एक-दूसरे को वैसा ही सपोर्ट करते हैं. जब भी कोई एक मुसीबत में फंसता है तो दूसरा हमेशा उसके साथ खड़ा होता है. वहीं गैब्रिएला काफी मैच्योर हैं. वह अर्जुन की पहली शादी से हुई बेटियों के साथ भी टाइम स्पेंड करती हैं. वह उनके साथ दोस्तों की तरह रहती हैं और सभी साथ में वेकेशन पर जाते रहते हैं. गैब्रिएला की यही बात अर्जुन को सबसे ज्यादा पसंद है.

 

 

READ MORE: षड्यंत्र या बड़ी चूक: आखिर कैसे हो गया राष्ट्रपति कोविंद का सिक्योरिटी प्लान लीक? पुलिस और प्रशासनिक महकमें में मचा हड़कंप, जांच में खुलेगा राज!

 

वैसे फैंस चाहते हैं कि दोनों जल्द शादी कर लें क्योंकि दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. हालांकि गैब्रिएला का मानना है कि शादी जरूरी नहीं है. प्यार की रूलबुक में शादी करना जरूरी नहीं है. उनका कहना है कि ये उनकी पर्सनल च्वाइस है और सोसाइटी के प्रेशर से वे शादी का फैसला नहीं लेंगे.

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007