ताज़ा ख़बर
RAIPUR BIG BREAKING: राजधानी में देर रात दर्दनाक सड़क हादसा, 2 युवतियों की मौके पर ही मौत,4 युवक-युवती गंभीर रूप से घायलHow Professional Essay Services Can Benefit Studentsइन राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ, सूर्य की तरह चमकेगी किस्मत, पढ़ें 28 नवंबर का राशिफल..बिग ब्रेकिंग : देर रात 40 पटवारियों का हुआ तबादला, देखिए पूरी लिस्ट..Airtel ने किया फ्री डाटा देने का ऐलान, इन ग्राहकों को मिलेगा लाभ, जल्दी कीजिए इस प्लान के तहत रिचार्ज..इस महिला ने उठाया चौकाने वाला कदम, पति के गुजर जाने के बाद गाय के साथ किया ये काम, सुनकर हैरान हो जाएंगे आप..इतने रुपए सस्ता मिलेगा गैस सिलेंडर, LPG ग्राहकों को मिली बड़ी राहत, जल्द शुरु हो सकती है ये सेवा..जोर- शोर से शुरु हुई कैटरीना-विक्की की शादी की तैयरियां, सलमान से लेकर बॉलीवुड के कलाकार नही है शादी में Allow..नई गाड़ी खरीदने का बना रहे प्लान, इन बातों का रखे ध्यान, यहां मिलेगा सबसे सस्ता कार लोन प्लॉन..मंडी निरीक्षक के एग्जाम दिलाने वाले परीक्षार्थी हो जाए सावधान, इन नियमों का करे पालन, नही तो उठाना पड़ सकता हैं भारी नुकसान..

संपूर्ण रामायण के लव कुश अब दिखते है कुछ ऐसे, देखकर यकीन नही होगा, कुश को तो आप पहचान नही पाएंगे..

Mahendra Kumar SahuNovember 25, 20212min


मुंबई । रामानंद सागर की ‘रामायण’ (Ramayan) के दोबारा प्रसारण से वो कलाकार फिर से लाइमलाइट में आ गए हैं जिन्होंने इस पौराणिक सीरियल में अहम भूमिका निभाई थी। जल्द ही इस सीरियल में राम के द्वारा रावण का वध और फिर लव कुश (Love Kush) की एंट्री दिखाई जाएगी। इस शो में राम और सीता के किरदार को अरुण गोविल ( Arun Govil)  और दीपिका चिलखिया ( Deepika Chilkhia) ने निभाया था। वहीं उनके बच्चों का किरदार दो मराठा बाल कलाकारों ने निभाया था। ये बाल कलाकार अब बड़े हो गए हैं। आगे की स्लाइड में जानिए ये बाल कलाकार अब कहां हैं और क्या करते हैं।

READ MORE : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने मंत्रिमंडल को सभी सदस्य के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से करेंगे मुलाकात, राज्य के किसानो और मजदूरों की समस्या पर करेंगे बात..

लव की भूमिका मयूरेश क्षत्रदे और कुश का किरदार स्वप्निल जोशी ( Swapnil Joshi)  ने निभाया था। इस शो को बने हुए 33 साल हो चुके हैं और ये दोनों बाल कलाकार अब बड़े हो चुके हैं। इनमें से एक मराठी सिनेमा ( marathi cinema) का लोकप्रिय अभिनेता बन गया है और दूसरा विदेश में बड़े पद पर काम कर रहा है।

Actor-producer Swapnil Joshi is set to make more realistic love story on the web platform

कुश की भूमिका निभाने वाले स्वप्निल ( Swapnil Joshi)  बड़े होने पर कई सीरियल में काम कर चुके हैं। इन सीरियल्स में ‘Amanat’, ‘Dil Vil Pyaar Vyar’, ‘Had Kar Di’, ‘Bhabhi’, ‘देश में निकला होगा चांद’, ‘हरे कांच की चूड़ियां’ शामिल हैं। टेलीविजन ( Tv) के अलावा स्वप्निल फिल्मों में भी सक्रिय हैं। इन फिल्मों में ‘Ghulam-e-Mustafa’, ‘Mitwa’, ‘Welcome Zindagi‘ और ‘तू ही रे’ हैं।

Mayuresh Kshetramade

 

लव का किरदार निभाने वाले मयूरेश की बात करें तो वो इस वक्त न्यू जर्सी में हैं। ये एक प्राइवेट कंपनी के अध्यक्ष और सीईओ के पद पर हैं। इससे पहले भी मयूरेश ने कई कंपनियों में प्रबंध निदेशक का पद संभाला है। आपको बता दें, ‘रामायण’ के दोबारा प्रसारण के बाद डीडी नेशनल की टीआरपी में इजाफा हुआ है।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007