ताज़ा ख़बर
RAIPUR BIG BREAKING: राजधानी में देर रात दर्दनाक सड़क हादसा, 1 युवती की मौके पर ही मौत, अन्य गंभीर रूप से घायलHow Professional Essay Services Can Benefit Studentsइन राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ, सूर्य की तरह चमकेगी किस्मत, पढ़ें 28 नवंबर का राशिफल..बिग ब्रेकिंग : देर रात 40 पटवारियों का हुआ तबादला, देखिए पूरी लिस्ट..Airtel ने किया फ्री डाटा देने का ऐलान, इन ग्राहकों को मिलेगा लाभ, जल्दी कीजिए इस प्लान के तहत रिचार्ज..इस महिला ने उठाया चौकाने वाला कदम, पति के गुजर जाने के बाद गाय के साथ किया ये काम, सुनकर हैरान हो जाएंगे आप..इतने रुपए सस्ता मिलेगा गैस सिलेंडर, LPG ग्राहकों को मिली बड़ी राहत, जल्द शुरु हो सकती है ये सेवा..जोर- शोर से शुरु हुई कैटरीना-विक्की की शादी की तैयरियां, सलमान से लेकर बॉलीवुड के कलाकार नही है शादी में Allow..नई गाड़ी खरीदने का बना रहे प्लान, इन बातों का रखे ध्यान, यहां मिलेगा सबसे सस्ता कार लोन प्लॉन..मंडी निरीक्षक के एग्जाम दिलाने वाले परीक्षार्थी हो जाए सावधान, इन नियमों का करे पालन, नही तो उठाना पड़ सकता हैं भारी नुकसान..

आखिर क्यों कपिल के शो मे केंद्रीय मंत्री को नहीं मिली एंट्री, गार्ड ने क्यों डिलिवरी बॉय को दिया तवज्जो, जानिए पूरा मामला…

Mahendra Kumar SahuNovember 25, 20212min

 

 

मुंबई: अपनी किताब ‘लाल सलाम’ (Laal Salam) के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) पर पहुंचीं केंद्रीय मंत्री (central minister) स्मृति ईरानी (Smriti Irani) को सेट के गार्ड (guard) ने नहीं पहचाना। गार्ड ने स्मृति को अंदर जाने से रोक दिया, वहीं सेट पर पहुंचे जोमैटो (zomato) के फूड डिलीवरी बॉय (delivery boy) को गार्ड ने बिना पूछताछ के जाने दिया। इसी बात से नाराज स्मृति ईरानी बिना शूटिंग (Shooting) के लौट गईं।

 

 

 

 

 

जब कपिल और उनकी प्रोडक्शन की टीम को इस बात का पता लगा तो सेट पर अफरा-तफरी मच गई। इसके बाद प्रोडक्शन टीम ने स्मृति ईरानी से बात करने की काफी कोशिश की, लेकिन आखिरकार शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी। उसके बाद बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंचा और कपिल की प्रोडक्शन टीम से काफी देर तक उनकी बातचीत हुई। जब बात नहीं बनी, तो प्रोडक्शन टीम ने सेट से जुड़े लोगों को घर जाने को कह दिया।

 

काफी समझाइश के बाद भी गार्ड ने एंट्री नहीं दी
सूत्रों के मुताबिक केंद्रीय मंत्री उनके ड्राइवर और दो लोगों की टीम के साथ शो की शूटिंग के लिए शाम को कपिल शर्मा के सेट पर पहुंची थीं। एंट्रेंस गेट पर वहां का सिक्योरिटी गार्ड अन्ना उन्हें पहचान नहीं पाया और उसने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया। स्मृति ने उसे बताया कि उन्हें सेट पर एपिसोड की शूटिंग के लिए इनवाइट किया गया है, वे शो की स्पेशल गेस्ट हैं। इस पर गार्ड ने कहा, ‘हमें कोई आदेश नहीं मिला है, सॉरी मैडम आप अंदर नहीं जा सकतीं।’

 

 

READ MORE: एसीबी की टीम ने इन 15 अधिकारियों के घर से बरामद किया किलो सोना-डॉलर-करोडो रुपए, जानिए और क्या-’क्या मिला इनके ठिकानों से

 

 

जोमैटो का डिलीवरी बॉय बिना पूछताछ के अंदर गया
स्मृति काफी देर तक गार्ड को समझाने की कोशिश करती रहीं, लेकिन गार्ड नहीं माना। तभी जोमैटो का डिलीवरी बॉय आया, वह अंदर कलाकारों के लिए फूड पैकेट की डिलीवरी देने आया था, गार्ड ने उसे बगैर कुछ पूछे जाने दिया। इस पर केंद्रीय मंत्री काफी नाराज हुईं। जानकारी के अनुसार उन्होंने प्रोडक्शन टीम और कपिल शर्मा को फोन भी लगाए, लेकिन बात नहीं हो पाई। आखिर नाराज होकर स्मृति ईरानी बगैर शूट किए लौट गईं।

 

मंत्री को रोकने का पता चलते ही गार्ड ने फोन बंद किया
जब सिक्योरिटी गार्ड को यह बात पता चली कि उसने जिन्हें अंदर जाने से रोक दिया, उनकी एक बात न सुनी, वे केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी थीं तो घबराकर वह सेट से भाग खड़ा हुआ। उसने अपना फोन भी बंद कर दिया है। इधर, प्रोडक्शन टीम लगातार कोशिशों के बाद भी स्मृति ईरानी को शूटिंग पर लौटने के लिए नहीं मना सकी।

 

 

 

 

मंगलवार को सनी देओल के बेटे की फिल्म का प्रोमोशन हुआ
स्मृति का एपिसोड भले ही शूट नहीं हो पाया, लेकिन मंगलवार को कपिल शर्मा के सेट पर सनी देओल अपने बेटे करन देओल की अपकमिंग फिल्म ‘वेल्ले’ के प्रमोशन की शूटिंग के लिए पहुंचे। उनका एपिसोड शूट किया गया। अब स्मृति ईरानी की किताब के बारे में जानने के लिए पाठकों और दर्शकों को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा।

 

READ MORE:गौ हत्या मामला: सर्व हिंदू समाज ने पूरे नगर को कराया बंद, आरोपियों को फांसी देने की मांग

 

 

थ्रिलर बुक है लाल सलाम’, लिखने में 10 साल लगे
जानकारी के मुताबिक स्मृति ईरानी ने सच्ची घटना पर ये थ्रिलर बुक ‘लाल सलाम’ लिखी है और उन्हें इस किताब को पूरा करने में लगभग 10 साल लगे हैं। वेस्टलैंड पब्लिशिंग कंपनी की यह किताब 29 नवंबर को बाजार में आएगी।

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007