ताज़ा ख़बर
राशिफल : 7 दिसंबर से पलट जाएगी इन राशियों की किस्मत, मित्रों के सहयोग से होगा धन लाभ…केआरके के ट्वीट से मचा सोशल मीडिया में बवाल, कहा – 35 प्रतिशत ठरकी और डेसपरेट लोग सॉफ्ट पॉर्न फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी देखने जाएंगे..हवस की पुजारी है ये एक्ट्रेस , भाई से लेकर जिम ट्रेनर से बनाए शारीरिक संबंध, उसके बाद अमिताभ के साथ किया..BIG BREAKING : देश में पैर पसार रहा ओमिक्रॉन, महाराष्ट्र में मिले दो और नए मरीज, दक्षिण अफ्रीका और अमेरिका से लौटे लोगों में हुई पुष्टि…CORONA UPDATE : प्रदेश में कोरोना ने तोड़े रिकॉर्ड, 22 हजार 988 सैंपलों में मिले इतने मरीज…इन चार राशि के लोगों पर नहीं रहेगा शनिदेव का प्रक्रोेप, होगी सुख समृद्धि और धन की अपार वर्षाउर्फी जावेद ने बोल्ड फोटो शेयर कर यूजर्स से मांगा कैप्शन, तो फैंस ने दिया चौकाने वाला बयान..नगर पंचायत चुनाव :- भोपालपटनम से 34 व भैरमगढ़ से 33 प्रत्याशी उतरे चुनावी मैदान में, 6 निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव से हुए दूरशिक्षक भर्ती परिणाम को लेकर राज्य शासन ने जारी किया आदेश, नियुक्ति आदेश जारी होने में लगेगा और समय, 14580 पदों पर होनी थी सीधी भर्ती…big breaking : मैेदान छोड़ भागे भाजपा के अधिकृत उम्मीदवार अजितेश सिंह, कांग्रेस के राजेंद्र सिंह अरोरा और रामानंद मौर्य के बीच होगा सीधा मुकाबला

राशिफल : 24 नवंबर को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, होगा धन- लाभ, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल..

Mahendra Kumar SahuNovember 24, 20212min

रायपुर । वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 zodiac signs का वर्णन किया गया है। हर RASHI का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से Rashifal का आकंलन किया जाता है। आईए जानते है 24 नवंबर, 2021 को किन Rashi वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान। पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल…

Horoscope Today, 22 June 2021: कर्क राशि वाले निवेश में बरतें सावधानी, मेष व वृष राशि के जातक स्वास्थ्य का रखें ध्यान - Jansatta

मेष राशि- मन अशान्त हो सकता है। माता के Be cautious about your health रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। पिता का साथ रहेगा। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। जीवनसाथी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार रहेंगे। मित्र के सहयोग से आय के साधन विकसित हो सकते हैं।

वृष राशि- मन अशान्त रहेगा। patience बनाये रखने का प्रयास करें। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। आत्मसंयत रहें। एकाएक धन की प्राप्‍त‍ि के योग हैं। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। Naukri में कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है। रुके हुए काम पूरे होने की उम्‍मीद है।

मिथुन राशि- क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे। माता के Helth का ध्यान रखें। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। मानसिक समस्‍याएं बढ़ेंगी। बातचीत में संयत रहें। वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी। Self-confidence में कमी रहेगी। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है।

READ MORE : इस एक्ट्रेस ने पहने ऐसे कपड़े, देखकर बिफर पड़ लोग, कहा – तुम्हें जरा सी भी शर्म नही आती क्या…

कर्क राशि- Self-confidence में कमी आयेगी। मन परेशान हो सकता है। Naukri में कठिनाइयां आ सकती हैं। स्थान परिवर्तन भी हो सकता है। अपनी भावनाओं को वश में रखें। व्यर्थ के विचार एवं झगड़ों से बचने का प्रयास करें। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार का विस्‍तार होगा।

सिंह राशि- पठन-पाठन में रुचि रहेगी। educational tasks के लिए विदेश प्रवास हो सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्‍कारादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। बातचीत में संतुलन बनाए रखें।

कन्या राशि- कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। आय में वृद्धि होगी। परिश्रम अधिक रहेगा। जीवनसाथी के helth का ध्यान रखें। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। माता-पिता का सानिध्य मिलेगा। मन अशांत रहेगा।

 

 

तुला राशि- कार्यों में रुचि बढ़ेगी। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। नौकरी में किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। आत्‍मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। संचित धन में कमी आ सकती है। संतान को कष्‍ट होगा। वाणी में कठोरता का प्रभाव होगा।

वृश्चिक राशि– मन में निराशा एवं असन्तोष हो सकता है। मानसिक शान्ति‍ के लिए प्रयास करें। व्यर्थ के झगड़े एवं विवादों से बचें। स्वास्‍थ्‍य का ध्यान रखें। घर-परिवार में धार्मिक संगीत के कार्यक्रम हो सकते हैं। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। मित्रों का साथ मिलेगा। धन लाभ के अवसर म‍िलेंगे।

धनु राशि- क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा। किसी मित्र के सहयोग से आय में वृद्धि हो सकती है। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्‍की के मार्ग प्रशस्‍त होंगे, लेकिन स्‍थान परिवर्तन भी संभव है। धार्म‍िक कार्यक्रमों में शाम‍िल होने का अवसर म‍िलेगा।

मकर राशि– संयत रहें। मानसिक शान्ति‍ के लिए प्रयास करें। नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं। परिवार से दूर रहना पड़ सकता है। सन्तान सुख में वृद्धि होगी। नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्कार आदि कार्यों में सफलता मिलेगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

कुंभ राशि- पठन-पाठन में रुचि रहेगी। मानसिक शान्ति‍ रहेगी। नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है। यात्रा खर्च बढ़ सकते हैं। मन में निराशा एवं असंतोष के भाव रहेंगे। अपनी भावनाओं को वश में रखें। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं। परिश्रम की अधिकता रहेगी। खानपान में रुच‍ि बढ़ेगी।

मीन राशि– मन अशान्त रहेगा। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं। परिवार का साथ मिलेगा। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। मानसिक असन्तोष रहेगा। कारोबार विस्तार में किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। आय में वृद्धि होगी।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007