ताज़ा ख़बर
राशिफल : 7 दिसंबर से पलट जाएगी इन राशियों की किस्मत, मित्रों के सहयोग से होगा धन लाभ…केआरके के ट्वीट से मचा सोशल मीडिया में बवाल, कहा – 35 प्रतिशत ठरकी और डेसपरेट लोग सॉफ्ट पॉर्न फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी देखने जाएंगे..हवस की पुजारी है ये एक्ट्रेस , भाई से लेकर जिम ट्रेनर से बनाए शारीरिक संबंध, उसके बाद अमिताभ के साथ किया..BIG BREAKING : देश में पैर पसार रहा ओमिक्रॉन, महाराष्ट्र में मिले दो और नए मरीज, दक्षिण अफ्रीका और अमेरिका से लौटे लोगों में हुई पुष्टि…CORONA UPDATE : प्रदेश में कोरोना ने तोड़े रिकॉर्ड, 22 हजार 988 सैंपलों में मिले इतने मरीज…इन चार राशि के लोगों पर नहीं रहेगा शनिदेव का प्रक्रोेप, होगी सुख समृद्धि और धन की अपार वर्षाउर्फी जावेद ने बोल्ड फोटो शेयर कर यूजर्स से मांगा कैप्शन, तो फैंस ने दिया चौकाने वाला बयान..नगर पंचायत चुनाव :- भोपालपटनम से 34 व भैरमगढ़ से 33 प्रत्याशी उतरे चुनावी मैदान में, 6 निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव से हुए दूरशिक्षक भर्ती परिणाम को लेकर राज्य शासन ने जारी किया आदेश, नियुक्ति आदेश जारी होने में लगेगा और समय, 14580 पदों पर होनी थी सीधी भर्ती…big breaking : मैेदान छोड़ भागे भाजपा के अधिकृत उम्मीदवार अजितेश सिंह, कांग्रेस के राजेंद्र सिंह अरोरा और रामानंद मौर्य के बीच होगा सीधा मुकाबला

इस क्रिकेटर के घर आई खुशियों की बौछार, सालों बाद बने बच्ची के पिता, सोशल मीडिया मे साझा की जानकारी..

Mahendra Kumar SahuNovember 24, 20211min

पत्नी नूपुर के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार

 

नई दिल्ली । Indian Cricket Team के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार पिता बन गए हैं. Bhubaneswar की पत्नी नूपुर ने बुधवार को दिल्ली के एक निजी अस्पताल में बेटी को जन्म दिया.मेरठ जिला क्रिकेट एसोसिएशन (MDCA) के कोषाध्यक्ष राकेश गोयल ने यह जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार को Bhubaneswar Kumar की पत्नी ने बेटी को जन्म दिया. फिलहाल दोनों पूरी तरीके से स्वस्थ हैं. Bhubaneswar के बृहस्पतिवार को मेरठ स्थित आवास पर आने की उम्मीद है. गोयल के अनुसार मंगलवार को नूपुर को दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. Cricketar की शादी की सालगिरह के अगले दिन उनके घर बच्ची का जन्म हुआ है.

Bhuvneshwar Kumar Issues Warning To Rivals With Improved "Pace And Variations" | Cricket News

भुवनेश्वर ने हाल में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में हिस्सा लिया था. उन्होंने सीरीज के सभी मैच खेले और तीन विकेट झटके. भुवनेश्वर और नूपुर दोनों बचपन से दोस्त थे और दोनों ने 23 नवंबर 2012 को शादी कर ली. भुवनेश्वर कुमार के पिता किरण पाल सिंह का इस साल 20 मई को निधन हो गया था. उनके पिता लंबे समय से लीवर संबंधी समस्याओं से पीड़ित थे.

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007