ताज़ा ख़बर
राशिफल : शनिवार को इन राशि वालों की सितारों की तरह चमकेगी किस्मत, जानिए मेष से लेकर मीन राशि का हाल..छत्तीसगढ़ पर्यावरण संरक्षण की दिशा में देश में अव्वल, वायु में हानिकारक गैसों में आई कमी,राज्य के वन क्षेत्र में भी दर्ज हुई वृद्धि..अब सुविधा और समय के हिसाब से जमा कर सकेंगे पेंशनर्स ये जरुरी चीज, सुनकर यकीन नही होगा, जल्दी पढ़िए पूरा खबरBREAKING NEWS : पुलिस और नक्सली के बीच हुई मुठभेड, एक नक्सली का शव बरामद, सर्चिंग अभियान जारी..रणबीर आलिया ने घोषित की Brahmastra की रिलीज डेट, तो फैंस ने दिया चौकाने रिएक्शन, सुनकर कुछ ऐसा रहा लवबर्डस का हाल..बीच सड़क में नोरा ने पेट दिखाकर की ऐसी हरकत, देखकर भड़ गए फैंस..लेडी इंस्पेक्टर सीमा जाखड़ बर्खास्त, 10 लाख रुपए की रिश्वत लेकर किया था ये काम, सुनकर हैरान हो जाएंगे आप..शेयर बाजार में आया भूचाल, 7 महीने मेें आई सबसे बड़ी गिरावट, एक घंटे में डूबे इतने लाख करोड़ रुपए ..6 दिसंबर को दिल्ली में आयोजित होगी भारत और रूस के विदेश और रक्षा मंत्री की पहली 2+2 वार्ता..आरआरआऱ का नया गाना जननी हुआ रिलीज, रामचरण, जूनियर एनटीआर और अजय देवगन के फेशियल एक्सप्रेशन देखकर रो पड़े फैंस..

करोड़ो कमाने वाला यह सुपरस्टार करता है बोतल में टॉयलेट, नाम सुनकर उड़ जाएंगे होश..

Mahendra Kumar SahuNovember 23, 20211min

मुंबई । Filmi sitaren की जिंदगी बहुत चमक-दमक भरी होती है. उन्हें ग्लैमरस जिंदगी जीते देखकर हम आपतौर पर उनके बारे में कई धारणाएं बना लेते हैं और ये भूल जाते हैं कि वो भी एक इंसान हैं और उनकी भी अजीबोगरीब आदतें हो सकती हैं. हां, इतना जरूर है कि सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाले इन कलाकारों की उन आदतों के बारे में आमतौर पर फैंस को पता नहीं चल पाता.

बोतल में टॉयलेट करता है ये सुपरस्टार एक्टर, नाम जानकर लगेगा तगड़ा झटका

यही वजह है कि सितारे जब अपनी इन आदतों का खुलासा करते हैं तो फैंस को तगड़ा झटका लगता है. हाल ही में हॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर Dwayne Johnson ने अपनी ऐसी ही एक आदत का खुलासा किया है. ‘Jumanji’ fame actor ने कहा, ‘मैं अपनी पानी की बोतलों में टॉयलेट करता हूं लेकिन मुझे बताना चाहिए कि ये पूरा मामला क्या है.

Tallenge - Dwayne Johnson " The Rock " - Dwayne (The Rock) Johnson Working  Out - Large Poster Paper (18 x 24 inches) : Amazon.in: Home & Kitchen

उन्होंने कहा, ‘यह एक पानी की बोतल नहीं है जिसे मैंने पानी के लिए खरीदा है जिसे आप धोते हैं, और क्योंकि आप इसका उपयोग कर रहे होते हैं इसलिए आप इसे साफ रखते हैं. ये केवल वो बोतलें हैं जिनका मैं अब इस्तेमाल नहीं कर रहा हूं.’ जॉनसन ने कहा, ‘आमतौर पर जिन जिमों में मैं कसरत करता हूं उनमें बाथरूम नहीं होता क्योंकि वे Iron Paradise हैं. वे सिर्फ पसीने से तर और गंदे हैं.

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007