ताज़ा ख़बर
आधी रात को जगाकर पत्नी करती थी पति से यह डिमांड, परेशान होकर पति ने किया चौकाने वाला काम..CORONA UPDATE : प्रदेश वासियों के लिए राहत की खबर, कोरोना संक्रमित मरीजों में आयी कमी, देखें कहां कितने मिले केस..लुक्स के मामलेें में बॉलीवुड की कई हसीनाओं को मात देती है ये Bhojpuri Actress, देखिए वायरल तस्वीरें..Nora Fatehi की इन फोटो ने सोशल मीडिया में लगाई आग, बोल्डनेस देख सबका हुआ बुरा हालविराट कोहली की वनडे कप्तानी को लेकर जल्द आ सकता अहम फैसला, हो सकता है बड़ा बदलाव..कार्तिक आर्यन ने करण जौहर और दोस्ताना 2 को लेकर कही ये बात, सुनकर उड़ गए ट्रोलर्स के उड़े होशBIG BREAKING : महाराष्ट्र के बाद इस राज्य में हुआ ओमिक्रॉन ब्लास्ट, एक ही परिवार के 9 सदस्य मिले संक्रमित, हाल में दक्षिण अफ्रीका से लौटा था परिवार..घरेलू कलह के चलते पत्नी ने पांच बेटियों के साथ कुएं में लगाई छलांग, उसके बाद जो हुआ सुनकर यकीन नही होगा..ये है पांच सबसे सस्ते फोन, जिनके फीचर्स और प्राइस सुनकर उड़ जाएंगे होश..BIG BREAKING: राज्य में हुआ ओमिक्रॉन ब्लास्ट, एक साथ मिले 7 नए मरीज, देश में 12 हुई मरीजों की संख्या, प्रशासन ने जारी किया हाई अलर्ट ..

वीर दास ने अपने उपर हो रही बयान बाजी को लेकर कही ये बात, सुनकर हो जाएंगे हैरान और परेशान..

Mahendra Kumar SahuNovember 22, 20211min

 

मुंबई । bollywood actor vir das इन दिनों अपने उस विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में हैं जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत में लोग दिन में महिलाओं को पूजते हैं और रात में उनका गैंगरेप करते हैं। अब bollywood actor vir das ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने बयान पर सफाई पेश की है।bollywood actor vir das का कहना है कि मैंने 10 साल तक देश को हंसाया। मैं देश को Love letter लिखना जारी रखूंगा।

READ MORE : धूमधाम से मनाई गई बिरसा मुंडा जयंती, वनवासी कल्याण आश्रम मनेंद्रगढ़ में हुआ आयोजन

हाल ही में एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में bollywood actor vir das ने कहा, मैं समझता हूं कि लाफ्टर एक सेलिब्रेशन है और जब तक कमरे में लोग हंसते रहेंगे और तालियां बजती रहेंगी, ये एक गर्व की बात होगी। मुझे लगता है अगर किसी भारतीय में सेंस ऑफ ह्यूमर है और उसे सटायर की समझ है या उसने मेरा पूरा वीडियो देखा है तो उसे पता होगा कि क्या हुआ है।

READ MORE : किसानों के बाद अब साधु संतों ने केन्द्र सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, मुट्ठीभर किसान जब सरकार को झुका सकते हैं तो हम क्यों नहीं, कहा-जरुरत पड़ने पर शस्त्र भी उठाएंगे

bollywood actor vir das से पूछा गया कि क्या इतने विवाद होने के बाद वो अगली बार परफॉर्म करते हुए इस तरह के मुद्दों से बचेंगे, तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, मैंने अपने देश को पिछले 10 सालों से हंसाया है। मैंने देश के लिए लिखने पर अपनी जिंदगी अर्पण कर दी। मैं यहां एमी में इसलिए हूं क्योंकि मैंने भारत को लव लैटर लिखा है। जब तक मैं कॉमेडी करने के लायक रहूंगा, मैं भारत को लव लेटर लिखता रहूंगा।

 

bollywood actor vir das ने हाल ही में वॉशिंगटन डीसी के ‘जॉन एफ कैनेडी सेंटर फॉर द परफॉर्मिंग आर्ट्स’ में अपनी परफॉर्मेंस का वीडियो यूट्यूब चैनल पर शेयर किया था। छह मिनट के इस वीडियो में वीर ने अमेरिकी लोगों के सामने भारतीयों के कथित दोहरे चरित्र के बारे में जिक्र किया था। उन्होंने यह भी कहा था कि मैं उस भारत से आता हूं, जहां हम दिन में औरतों की पूजा करते हैं और रात में गैंगरेप करते हैं। उनकी कविता आई कम फ्रॉम 2 इंडिया, रातों-रात चर्चा में आ गई। अशोक पंडित, राजू श्रीवास्तव जैसे कई सेलेब्स वीर के खिलाफ थे वहीं शशि थरूर और कपिल सिब्बल जैसे कई उनके सपोर्ट में उतरे थे।

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007