ताज़ा ख़बर
राशिफल : 7 दिसंबर से पलट जाएगी इन राशियों की किस्मत, मित्रों के सहयोग से होगा धन लाभ…केआरके के ट्वीट से मचा सोशल मीडिया में बवाल, कहा – 35 प्रतिशत ठरकी और डेसपरेट लोग सॉफ्ट पॉर्न फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी देखने जाएंगे..हवस की पुजारी है ये एक्ट्रेस , भाई से लेकर जिम ट्रेनर से बनाए शारीरिक संबंध, उसके बाद अमिताभ के साथ किया..BIG BREAKING : देश में पैर पसार रहा ओमिक्रॉन, महाराष्ट्र में मिले दो और नए मरीज, दक्षिण अफ्रीका और अमेरिका से लौटे लोगों में हुई पुष्टि…CORONA UPDATE : प्रदेश में कोरोना ने तोड़े रिकॉर्ड, 22 हजार 988 सैंपलों में मिले इतने मरीज…इन चार राशि के लोगों पर नहीं रहेगा शनिदेव का प्रक्रोेप, होगी सुख समृद्धि और धन की अपार वर्षाउर्फी जावेद ने बोल्ड फोटो शेयर कर यूजर्स से मांगा कैप्शन, तो फैंस ने दिया चौकाने वाला बयान..नगर पंचायत चुनाव :- भोपालपटनम से 34 व भैरमगढ़ से 33 प्रत्याशी उतरे चुनावी मैदान में, 6 निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव से हुए दूरशिक्षक भर्ती परिणाम को लेकर राज्य शासन ने जारी किया आदेश, नियुक्ति आदेश जारी होने में लगेगा और समय, 14580 पदों पर होनी थी सीधी भर्ती…big breaking : मैेदान छोड़ भागे भाजपा के अधिकृत उम्मीदवार अजितेश सिंह, कांग्रेस के राजेंद्र सिंह अरोरा और रामानंद मौर्य के बीच होगा सीधा मुकाबला

राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता में रायपुर जोन ने मारी बाजी

Mahendra Kumar SahuNovember 22, 20211min

 

अजय नेताम, तिल्दा-नेवरा। 21वीं राज्य स्तरीय शालेय खेलकूद प्रतियोगिता 2021 का आयोजन तिल्दा – नेवरा में 18 नवम्बर से 21 नवम्बर तक स्कूल शिक्षा विभाग छत्तीसगढ़ शासन द्वारा आयोजित की गई। प्रतियोगिता द्वारा प्रतियोगी अपनी प्रतिभा का निखार लाता है, हार-जीत तो लगी रहती है किन्तु हारने वाला एक दिन जरुर जितेगा, उनको निराश नहीं होना चाहिए। यह उद्गार समापन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित जनपद पंचायत तिल्दा के अध्यक्ष श्रीमती सुमन नायक ने कही, उन्होंने कहा कि कोई हारता है तभी कोई जीतता है।

 

 

 

यह जानकारी देते हुए परियोजना अधिकारी साक्षर भारत कार्यक्रम अभिमन्यु वर्मा ने बताया कि इस प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ के बस्तर जोन से 33,दुर्ग जोन से 67,बिलासपुर जोन से 98और रायपुर जोन से 98 प्रतियोगी भाग लिए। कार्यक्रम की शुरुआत में प्रियदर्शिनी कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय नेवरा छात्राओं ने राज्य-गीत, स्वागत-गीत एवं मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम का प्रस्तुतिकरण किया। बस्तर जोन के प्रतियोगियों ने भी सुन्दर नृत्य गीत प्रस्तुत किया। विकासखंड शिक्षा अधिकारी तिल्दा श्री बी. एल. देवांगन ने कहा कि बच्चों में प्रतिभा की कमी नहीं होती उन्हें उजागर करने की कोशिश होनी चाहिए। इस तरह की प्रतियोगिता शिक्षा विभाग द्वारा समय – समय पर आयोजित होती रहती है।

 

 

 

राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का तिल्दा विकासखंड में आयोजित होना हमारे लिए गर्व की बात है। सहायक संचालक क्रीड़ा रायपुर आई. पी. वर्मा ने प्रतियोगिता का प्रतिवेदन रखा। डीपीआई के प्रतिनिधि के रूप में लालबहादुर सोनकर और वरुण पांडे की भूमिका सराहनीय रही। दल प्रबंधक के रूप में बस्तर जोन से रविकुमार निकम, बिलासपुर जोन से अवधराम चन्द्राकर, दुर्ग जोन से अशोक मेहरा और रायपुर जोन से आई. पी. वर्मा ने अपनी सकारात्मक भूमिका का निर्वहन किया। विकासखंड तिल्दा के पीटीआई सी. के. वर्मा सहित समस्त व्यायाम शिक्षक ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अपना पूरा सहयोग दिया। सजेस और कन्या शाला के प्राचार्य एन. पी. वर्मा ने प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन किया। वोवीनाम, टांग ईल मी डू, जीतकुने खेल में बालक-बालिकाओं ने बढ-चढकर हिस्सा लिया। आल ओवर चैम्पियन का खिताब रायपुर को मिला।कार्यक्रम के अंत में आभार प्रदर्शन करते हुए बीएनबी हायर सेकंडरी स्कूल नेवरा के प्राचार्य राजेश चन्दानी ने आवास व्यवस्था के लिए सभी लोगों को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए प्रतियोगिता को निर्विघ्न रूप से सम्पन्न कराने वाले सभी लोगों का आभार व्यक्त किया।

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007