ताज़ा ख़बर
सरकार का दावा मौतों के नहीं है कोई रिकॉर्ड : केन्द्र के रवैये पर भड़की कांग्रेस, किसान नेता बोले-हम देते हैं डाटानिकाय चुनाव : 15 सीटों पर प्रत्याशी चयन को लेकर कांग्रेस की अंतिम सूची पर आज शाम तक लगेगी मुहरआम लोगों की फिर टूटी उम्मीद, 100 रूपए महंगा हुआ गैस सिलेंडर, जाने कहां, कितने बढ़े दाम…RAIPUR BREAKING : अंधे कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझाई, रिश्तेदार ने अपने ही 2 साथियों के साथ मिलकर दिया था घटना को अंजाम, पूछताछ में ज़मीन विवाद का हुआ खुलासा!!!!कोरोना के नए वैरिएंट ने लोगों में बढ़ाई दहशत, बीते 3 दिनों में विदेश से लौटे राजधानी के 78 यात्री, यात्रियों को रहना होगा 7 दिन क्वॉरेंटाइन मेंछत्तीसगढ़ में आज से होगी धान खरीदी, साढ़े 22 लाख किसानों से समर्थन मूल्य पर खरीदी करेगी सरकार, बारदाना इस साल भी बना मुसीबतBREAKING नगरीय निकाय चुनाव : कांग्रेस ने 5 नगर पंचायत और 2 नगर पालिकाओं के कांग्रेस प्रत्याशियों की जारी की सूची, देखे पूरी सूचीOmicron Alert: दूसरे देशों से प्रदेश में आने वालों की होगी Genome Sequencing, आखिर क्या होती है ये सिक्वेंसिंग और देश में कहा कहा है इसकी सुविधा जूनियर डॉक्टर ने राज्यपाल से मुलाकात कर 2 सूत्रीय मांगो को लेकर सौंपा ज्ञापन, जूनियर डॉक्टरों ने कहा..प्रिंसिपल ने ऐसे क्या किया जिसके कारण कांग्रेसियों को तबादला करने की बात कहनी पढ़ी.. पढ़िए पूरी खबर….

एक हज़ार से अधिक लोगों की प्रबल प्रताप ने कराई घर वापसी,जूदेव ने कहा हिंदु जहां कम हुए वो क्षेत्र देश से अलग हुआ..

Mahendra Kumar SahuNovember 22, 20211min

पत्थलगांव के खूंटापानी में आयोजित हुआ विश्व कल्याण महायज्ञ कार्यक्रम

जशपुर । धर्म परिवर्तन कर दूसरे धर्म को अपना चुके 12 सौ लोगों ने पुन: मूल धर्म अपनाते हुए हिंदु धर्म में वापसी की। “आपरेशन घर वापसी” के प्रमुख प्रबल प्रताप सिंह जूदेव ने लोगों के पैर धोकर घर वापसी कराया। इस अवसर पर प्रबल प्रताप सिंह जूदेव ने कहा की इतिहास गवाह है की जब-जब हिंदु अल्पमत में आए हैं वह क्षेत्र देश से अलग हुआ है,भारत की एकता और अखंडता के लिए सनातन धर्म का मजबूती से खड़े रहना आवश्यक है,धर्म परिवर्तन देश की एकता और अखंडता का सबसे बड़े दुश्मन है,जिसे हर हाल में रोकना होगा।

 

 

पत्थलगांव के खूंटापानी में छत्तीसगढ़ आर्य प्रतिनिधी सभा और आर्य समाज द्वारा आयोजित विश्व कल्याण महायज्ञ कार्यक्रम में लगभग में पांच हज़ार से अधिक लोग शामिल हुए। जिनमें से एक हज़ार से अधिक ऐसे लोग जिनका कुछ समय पहले धर्म परिवर्तन कर दिया गया था,वें लोग आज प्रबल प्रताप सिंह के नेतृत्व में घर वापसी किए। इस अवसर प्रबल प्रताप सिंह जूदेव ने पैर धोकर तथा तिलक आरती कर लोगों की घर वापसी कराया। विशाल जनसमूह को संबोधित करते हुए जूदेव ने कहा की कुछ षड़यंत्रकारी ताकते जो सामने से वार नहीं कर सकते वो पीठ पीछे ऐसी हरकते कर रहें हैं। देश और हिंदुत्व को कमजोर करने के लिए वे धर्म परिवर्तन के रूप में छद्म युद्ध कर रहें हैं। ऐसी षड़यंत्रकारी ताकतों को पहचानना होगा,लोगों की मजबूरी का फायदा उठाकर धर्म परिवर्तन कराया जाता है । शासन प्रशासन को इस गंभीर समस्या की ओर ध्यान देने की आवश्यकता है। उन्होंने आगे कहा की जब तक वो ज़िंदा है इन लोगों के षड़यंत्र को सफल नहीं होने देंगे। कार्यक्रम में आर्य समाज के अंशुलदेव महराज,देवेंद्र प्रताप सिंह और खुड़िया दिवान उपस्थित रहें।

जूदेव के बाद प्रबल ने संभाली है कमान

आपरेशन घर वापसी के सूत्रधार रहें भाजपा के दिग्गज नेता दिलीप सिंह जूदेव के निधन के बाद आपरेशन की कमान स्व.जूदेव के मंझले बेटे प्रबल प्रताप सिंह जूदेव ने संभाली है। अमेरिका से पढ़ाई और नौकरी छोड़ वापस घर लौंटे प्रबल प्रताप ही आपरेशन घर वापसी के तहत आदिवासियों की घर वापसी कार्यक्रम को संचालित कर रहें है। इसके अलावा प्रबल जिला पंचायत और भाजपा के संगठन में भी सक्रिय है।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007