ताज़ा ख़बर
बंद पड़ी रेलगाड़ियों का परिचालन बेहद जरूरी : वैश्यRAIPUR BIG BREAKING: राजधानी में देर रात दर्दनाक सड़क हादसा, 1 युवती की मौके पर ही मौत, अन्य गंभीर रूप से घायलHow Professional Essay Services Can Benefit Studentsइन राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ, सूर्य की तरह चमकेगी किस्मत, पढ़ें 28 नवंबर का राशिफल..बिग ब्रेकिंग : देर रात 40 पटवारियों का हुआ तबादला, देखिए पूरी लिस्ट..Airtel ने किया फ्री डाटा देने का ऐलान, इन ग्राहकों को मिलेगा लाभ, जल्दी कीजिए इस प्लान के तहत रिचार्ज..इस महिला ने उठाया चौकाने वाला कदम, पति के गुजर जाने के बाद गाय के साथ किया ये काम, सुनकर हैरान हो जाएंगे आप..इतने रुपए सस्ता मिलेगा गैस सिलेंडर, LPG ग्राहकों को मिली बड़ी राहत, जल्द शुरु हो सकती है ये सेवा..जोर- शोर से शुरु हुई कैटरीना-विक्की की शादी की तैयरियां, सलमान से लेकर बॉलीवुड के कलाकार नही है शादी में Allow..नई गाड़ी खरीदने का बना रहे प्लान, इन बातों का रखे ध्यान, यहां मिलेगा सबसे सस्ता कार लोन प्लॉन..

नाराज होकर इस एक्ट्रेस ने सबके सामने उतार दिए अपने सारे कपड़े, कहा – मेरी मांग पूरी करो नही तो..

Mahendra Kumar SahuNovember 22, 20211min

हैदराबाद । TELGU FILM INDUSTRY में काम नहीं मिलने की वजह से बीच सड़क पर कैमरे के सामने TOPLESS होने वाली नवोदितfilm actress sri reddy की मुश्किल बढ़ गई है। तेलगु फिल्म इंडस्ट्री की शीर्ष संस्था ने film actress sri reddy को फिल्म एसोसिएशन का सदस्य बनाने से इनकार कर दिया है। दरअसल जिस तरह से श्री ने हैदराबाद में फिल्म चैंबर ऑफिस के सामने कैमरे के सामने अपने कपड़े उतारे उसके बाद से film industry उनके व्यवहार से काफी नाराज है।

 

Sri Reddy Live Video @ #SriReddy Film Chamber Full Video - YouTube

मूवी आर्टिस्ट्स असोसिएशन के सदस्य शिवाजी राजा ने कहा कि के व्यवहार की वजह से उन्हें इसकी सदस्यता नहीं दी जा सकती है। गौर करने वाली बात यह है कि श्री ने संस्था में अपने रजिस्ट्रेशन के लिए इस घटना से पहला अपना नाम दिया था। लेकिन उस वक्त उन्होंने इस फॉर्म को सही से नहीं भरा था, जिसकी वजह से उन्हें उस वक्त सदस्यता नहीं दी गई थी। लेकिन अब संस्था ने श्री के व्यवहार के बाद उन्हें इसकी सदस्यता देने से इनकार कर दिया है।

Breaking News Sri Reddy Dress Remove in Public Full Video, Sri Reddy Removes Her Dress In Public - YouTube
आपको बता दें कि श्री ने शनिवार को लोगों के सामने काम नहीं मिलने के विरोध में अपने कपड़े उतार दिया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि स्थानीय कलाकारों को काम नहीं दिया जा रहा है, बल्कि मुंबई की लड़कियों को यहां काम दिया जा रहा है। उन्होंने कहा था कि वह लाखों रुपए में ही काम करने के लिए तैयार हैं, जबकि मुंबई की लड़कियों को यहां करोड़ो रुपए दिए जाते हैं। उन्होंने आरोप लगाया था कि फिल्म असोसिएशन ने जानबूझकर उन्हें इसकी सदस्यता नहीं दी थी।

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007