ताज़ा ख़बर
RAIPUR BREAKING: शातिर चोर ने पहले शराब दुकान का ताला आरी ब्लेड से काटा, फिर लाखों रुपए नगदी किए पार,जाते-जाते एक बोतल शराब सहित DVR भी ले उड़ाराशिफल : 9 दिसंबर को इन राशि वालों की जागेगी सोई हुई किस्मत, धन-दौलत में अपार वृद्धि की संभावना…अपने बेटे की गर्लफ्रैंड के साथ रोमांस कर चुके है ये सुपरस्टार , बेटे को लगी भनक तो किया अपने बाप के साथ किया कुछ ऐसा ..ये हैं सलमान की पहली गर्लफ्रेंड, 19 साल की उम्र में हुआ था पहला प्यार, दीदार के लिए घंटों खड़े रहते थे कॉलेज के बाहर..रॉयल इनफील्ड का क्रेज ऐसा कि 2 मिनट में बिक गयी सारी गाड़ियां, जाने क्या है इसमें ख़ास…अरुणिता और पवनदीप के रिश्ते में आई दरार, अब इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे इंडियन आइडल 12 के विनर..विक्की-कैटरीना की शादी को लेकर सलमान की बहन अर्पिता ने दिया चौकानेे वाला बयान, सुनकर लोग कर रहे दोनो एक्टर्स को जमकर ट्रोल..सर्दियों में ऐेसे रखे अपना और अपनों का खयाल, नही तो हो सकती है ये परेशानियांCORONA UPDATE : 27 हजार सैंपलों में मिले 37 नए मरीज, इस जिले में मिले सबसे ज्यादा संक्रमित…

किसके सिर सजेगा अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष का ताज? 1992 मतदाता करेंगे लीडर के भाग्य का फैसला, जानिए मतदान के अपडेट्स…

Mahendra Kumar SahuNovember 18, 20211min

 

 

रायपुर, नितिन नामदेव : अधिवक्ता संघ चुनाव का मतदान शुरू हो गया है. प्रत्याशी चुनने बड़ी संख्या में अधिवक्ता अपने मत का प्रयोग कर रहे हैं. इस बार 16 पदों के लिए 57 प्रत्याशी मैदान में उतरे हैं. वही 1992 मतदाता के मत तय करेंगे कि उनका लीडर कौन होगा? कल सुबह 10:00 बजे से मतगणना शुरू होगी और शाम तक चुनाव परिणाम आने के आसार है।

 

 

 

Tcp 24 न्यूज टीम से बातचीत करते हुए अध्यक्ष पद की दावेदार स्मिता पांडे ने बताया कि इस बार अधिवक्ता संघ के चुनाव में हम अधिवक्ताओं की बहुत सी समस्याएं है, जिसका निराकरण करेंगे कोरोना काल में आज ऐसे अधिव्यक्त है जिनको हमने कोरोना काल के खोया है अधिवक्ताओं के हर समस्या का निराकरण करूंगी क्योंकि इस कोविड-19 हमने अपने बहुत से अधिवक्ता भाइयों को खोया है जिनके लिए जीवन बीमा की मांग करूंगी ताकि उनके परिजनों को आगे का जीवन में राहत मिल सके और ऐसे ऐसे बड़े अस्पतालों से हम टाइप करेंगे जिससे अच्छे से अच्छे डॉक्टरों की मिल पाए।

 

 

READ MORE: भोपाल स्टेशन में बड़ा हादसा टला: हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन का इंजन पटरी से उतरा, स्टेशन में बना अफरा-तफरी का माहौल….

 

 

वहीं उपाध्यक्ष पद के प्रत्याशी आशुतोष दुबे ने बताया कि 1988 से मैं यहां नियमित रूप से वकालत कर रहा हूं और अगर मैं चुनाव जीता हूं और जो बॉडी मुझे मिलेगी उसमें मेरा सर्वप्रथम कहां रे हमारे यहां जितने भी न्यायालय हैं जैसे रेवेन्यू में एडिशनल कमिश्नर का कोड जो है डेढ़ साल से खाली है संसाधन भी उसमें ध्यान नहीं दे रहा है हमारा यहां रायपुर संभाग होने के कारण और भी दूर-दूर जिलों से लोग वकील आते हैं उन लोगों को देशों में काफी तकलीफों का सामना करना पड़ता है सबसे पहली मांग में ऐसी करूंगा कि राजधानी होने के कारण शासन का ध्यान सबसे पहले रहना चाहिए कि कोई भी कोर्ट खाली न रहे।

 

 

 

 

 

अधिवक्ता चुनाव में पद और दावेदारों को जानें

अध्यक्ष पद : आशीष सोनी, बृजेशनाथ पांडेय, लाकेश गर्ग, रमेश साहू, रामनारायण व्यास, सत्येंद्र सिंह ठाकुर, स्मिता पांडेय।

वरिष्ठ उपाध्यक्ष (महिला) : भारती राठौर, इंद्राणी चौधरी, रूपाली शर्मा।

कनिष्ठ उपाध्यक्ष (पुरुष) : आशुतोष दुबे, कमल कुमार राठौर, सौरभ शुक्ला, श्रीकांत मिश्रा।

सचिव :  : अजय सोनी, आशीष भावनानी, अरुण मिश्रा, नारायण महोबिया, शैलेष मिश्रा।

सह सचिव (पुरुष) : अजय जोशी, धीरज कुमार धनगर, रामकृष्ण दीक्षित, रूपेंद्र कुमार दुबे, ताराचंद कोसले।

सह सचिव (महिला) : गीता चौहान, गौरी बौराल, रानी लक्ष्मी साहू।

कोषाध्यक्ष : आशीष कुमार श्रीवास्तव, लखन जेटीसी, सुनील शर्मा।

सांस्कृतिक व क्रीड़ा सचिव : आनंद नेताम, अजय जैन, नितेश गुप्ता।

ग्रंथालय सचिव : आशीष पांडेय, भंजन जांगड़े, मनीष सिन्हा, नव ज्योति राज, रीति सोनपिपरे।

कार्यकारिणी, पुरुष (6 पद) : आशीष यदु, अमितेश पाठक, भीम सिंह, छबिलाल लोन्हाकर, दिविज छुटानी, कृष्ण सोनी, लक्ष्मण सिंह, लिकेश सिंह, महेंद्र देवांगन, मो. सुल्तान, पंकज पटेल, शिवशंकर, उमर आजाद।

कार्यकारिणी, महिला(1 पद) : खुशबू ब्रह्मा, मोनिका, नीतू पांडेय, सुशीला साहू।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007