ताज़ा ख़बर
राशिफल : शनिवार को इन राशि वालों की सितारों की तरह चमकेगी किस्मत, जानिए मेष से लेकर मीन राशि का हाल..छत्तीसगढ़ पर्यावरण संरक्षण की दिशा में देश में अव्वल, वायु में हानिकारक गैसों में आई कमी,राज्य के वन क्षेत्र में भी दर्ज हुई वृद्धि..अब सुविधा और समय के हिसाब से जमा कर सकेंगे पेंशनर्स ये जरुरी चीज, सुनकर यकीन नही होगा, जल्दी पढ़िए पूरा खबरBREAKING NEWS : पुलिस और नक्सली के बीच हुई मुठभेड, एक नक्सली का शव बरामद, सर्चिंग अभियान जारी..रणबीर आलिया ने घोषित की Brahmastra की रिलीज डेट, तो फैंस ने दिया चौकाने रिएक्शन, सुनकर कुछ ऐसा रहा लवबर्डस का हाल..बीच सड़क में नोरा ने पेट दिखाकर की ऐसी हरकत, देखकर भड़ गए फैंस..लेडी इंस्पेक्टर सीमा जाखड़ बर्खास्त, 10 लाख रुपए की रिश्वत लेकर किया था ये काम, सुनकर हैरान हो जाएंगे आप..शेयर बाजार में आया भूचाल, 7 महीने मेें आई सबसे बड़ी गिरावट, एक घंटे में डूबे इतने लाख करोड़ रुपए ..6 दिसंबर को दिल्ली में आयोजित होगी भारत और रूस के विदेश और रक्षा मंत्री की पहली 2+2 वार्ता..आरआरआऱ का नया गाना जननी हुआ रिलीज, रामचरण, जूनियर एनटीआर और अजय देवगन के फेशियल एक्सप्रेशन देखकर रो पड़े फैंस..

प्रेमी के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़ी गए ये महिला, पति और घरवालों ने किया कुछ ऐसा सुनकर उड़ जाएंगे होश..

Mahendra Kumar SahuNovember 18, 20211min

Daughter-in-law Rape By Father-in-law In Jhunjhunu - घर पर जब भी मिला मौका इस ससुर ने किया अपनी बहू का रेप | Patrika News

मधेपुरा। कुमारखंड थाने की बिशनपुर बाजार पंचायत में स्वजनों ने आपत्तिजनक स्थिति में विवाहिता को प्रेमी संग पकड़ा। उसके बाद ग्रामीणों ने प्रेमी की धुनाई कर दी। बाद में पंचायत कर ग्रामीणों ने पति से तलाक दिलाकर प्रेमी से विवाह कराया। जानकारी के अनुसार, बिशनपुर बाजार पंचायत में एक साल पहले शादी हुई थी। शादी के बाद विवाहिता देवर के साथ कुमारखंड स्थित आधार कार्ड सेंटर पर आधार कार्ड बनवाने गई। इसी दौरान यदुआपट्टी निवासी मु.जाहिद के साथ प्रेम हो गया। पति के कहीं जाते ही विवाहिता फोन कर युवक को बुला लेती थी। इसकी भनक उनकी सास व जेठ मु. लाल को लगी। स्वजन विवाहिता व उसके प्रेमी पर नजर रखने लगा।

Rampur Swar Love Affair Girlfriend Ruckus Marriage, Girlfriend reached lover house to get married In the Kotwali both the parties agreed to the marriage

 

इस बीच ग्रामीण अनजान युवक को गांव आता देख उनके गतिविधि को भांपने लगे। दो बार पकड़ने का भी प्रयास किया था, लेकिन ग्रामीणों के पकड़ में नहीं आ सका। छह महीने से विवाहिता का पति दिल्ली में है। इसी बीच युवक श्रृंगार के सामान के साथ-साथ मिठाई व रुपया लेकर अपने एक साथी के साथ देर रात गांव पहुंचा। पूर्व की भांति सभी के सो जाने के बाद युवक घर में प्रवेश कर गया। कमरे से दोनों की आवाज आने पर सास ने बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। इसी बीच विवाहिता युवक को खिड़की से बाहर निकाल दिया। खिड़की से गिरते ही युवक के पैर में मोच आ गई और वह तेजी से नहीं भाग नहीं सका। इसी दौरान लोगों ने पकड़कर उसकी धुनाई कर दी। युवक को रात भर खूटे से बांध कर रखा गया। बुधवार की सुबह ग्रामीण व जनप्रतिनिधियों ने पंचायत कर विवाहिता को तलाक दिलाकर पकड़ाए प्रेमी से विवाह कराने के लिए अवर निबंधन पदाधिकारी सह विवाह पदाधिकारी मधेपुरा के समक्ष भेज दिया।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007