ताज़ा ख़बर
RAIPUR BIG BREAKING: राजधानी में देर रात दर्दनाक सड़क हादसा, 2 युवतियों की मौके पर ही मौत,4 युवक-युवती गंभीर रूप से घायलHow Professional Essay Services Can Benefit Studentsइन राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ, सूर्य की तरह चमकेगी किस्मत, पढ़ें 28 नवंबर का राशिफल..बिग ब्रेकिंग : देर रात 40 पटवारियों का हुआ तबादला, देखिए पूरी लिस्ट..Airtel ने किया फ्री डाटा देने का ऐलान, इन ग्राहकों को मिलेगा लाभ, जल्दी कीजिए इस प्लान के तहत रिचार्ज..इस महिला ने उठाया चौकाने वाला कदम, पति के गुजर जाने के बाद गाय के साथ किया ये काम, सुनकर हैरान हो जाएंगे आप..इतने रुपए सस्ता मिलेगा गैस सिलेंडर, LPG ग्राहकों को मिली बड़ी राहत, जल्द शुरु हो सकती है ये सेवा..जोर- शोर से शुरु हुई कैटरीना-विक्की की शादी की तैयरियां, सलमान से लेकर बॉलीवुड के कलाकार नही है शादी में Allow..नई गाड़ी खरीदने का बना रहे प्लान, इन बातों का रखे ध्यान, यहां मिलेगा सबसे सस्ता कार लोन प्लॉन..मंडी निरीक्षक के एग्जाम दिलाने वाले परीक्षार्थी हो जाए सावधान, इन नियमों का करे पालन, नही तो उठाना पड़ सकता हैं भारी नुकसान..

परिणीति हुई बॉलीवुड में फ्लॉप, छोटे पर्दे पर आजमा रही किस्मत, जल्द कर सकती है डेब्यू ..

Mahendra Kumar SahuNovember 18, 20212min

मुंबई । Bollywood actress का छोटे पर्दे पर अपनी किस्मत आजमाने का ट्रेंड पिछले कई सालों से चलते आ रहा है। Amitabh Bachchan, Salman Khan, Shah Rukh Khan, Shilpa Shetty, Madhuri Dixit, Rohit Shetty, Karan johar  समेत अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स ने टेलीविजन होस्ट बनकर धूम मचाई, तो कोई बतौर जज ऑडियंस को इम्प्रेस करने में जुट गए। अब इस लंबी लिस्ट में एक और बॉलीवुड सेलिब्रिटी का नाम शामिल होने जा रहा है। सुनने में आया है कि एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा जल्द ही बतौर जज टेलीविजन का रुख करने वाली हैं।

 

Priyanka Chopra proud of sister Parineeti Chopra's singing debut | Hindi Movie News - Times of India

 

‘हुनरबाज-देश की शान’ में बतौर जज नजर आएंगी परिणीति

शो से जुड़े करीबी बताते हैं, “पिछले दो सालों से परिणीति को टीवी शो का हिस्सा बनने के लिए कई ऑफर्स आए। हालांकि, अपनी फिल्मों के कमिटमेंट्स की वजह से उन्होंने इन ऑफर्स को ठुकरा दिया। अब जब उनके कमिटमेंट्स पुरे हो चुके हैं, तो वे अब टेलीविजन को वक्त देने के लिए तैयार हैं। कुछ दिनों पहले, रियलिटी शो ‘हुनरबाज-देश की शान’ के मेकर्स ने परिणीति को बतौर जज शामिल होने के लिए एप्रोच किया था। चैनल और मेकर्स ने एक्ट्रेस को आश्वासन दिया है कि उनके शेड्यूल को ध्यान में रखकर ही शूटिंग की प्लानिंग होगी। कई मीटिंग के बाद परिणीति ने इस शो के लिए हामी भर दी है। वे इस साल के अंत तक इसकी शूटिंग शुरू कर देंगी। फिलहाल, उन्होंने हफ्ते में एक दिन में दो एपिसोड शूट करने का मेकर्स को आश्वासन दिया है।” इस शो में परिणीति के साथ फिल्ममेकर करन जोहर और दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती भी बतौर जज नजर आएंगे।

READ MORE : छत्तीसगढ़ महतारी को सजाने-संवारने काम कर रही राज्य सरकार, जाने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने और क्या कहा

कुछ ऐसा रहा परिणीति चोपड़ा का फिल्मी ग्राफ

2011 – लेडीज वर्सेज रिकी बहल – 30.75 करोड़ बिजनेस – एवरेज
2012 – इश्कजादे – 46.38 करोड़ बिजनेस – हीट
2013 – शुद्ध देसी रोमांस – 46.26 करोड़ बिजनेस – हीट
2014 – हंसी तो फसी – 36.56 करोड़ बिजनेस – एवरेज
2014 – दावत ए इश्क – 25.58 करोड़ बिजनेस – फ्लॉप
2014 – किल दिल – 29.98 करोड़ बिजनेस – फ्लॉप
2017 – मेरी प्यारी बिंदु – 09.20 करोड़ बिजनेस – फ्लॉप
2017 – गोलमाल अगेन – 205.50 करोड़ बिजनेस – ब्लॉकबस्टर
2018 – नमस्ते इंग्लैंड – 08.00 करोड़ बिजनेस – फ्लॉप
2019 – केसरी – 154.40 करोड़ बिजनेस – हीट
2019 – जबरिया जोड़ी – 16.35 करोड़ बिजनेस – फ्लॉप
2021 – संदीप और पिंकी फरार – 40 लाख बिजनेस – डिजास्टर
2021 – सायना – 1.50 करोड़ बिजनेस – फ्लॉप

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007