ताज़ा ख़बर
बंद पड़ी रेलगाड़ियों का परिचालन बेहद जरूरी : वैश्यRAIPUR BIG BREAKING: राजधानी में देर रात दर्दनाक सड़क हादसा, 1 युवती की मौके पर ही मौत, अन्य गंभीर रूप से घायलHow Professional Essay Services Can Benefit Studentsइन राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ, सूर्य की तरह चमकेगी किस्मत, पढ़ें 28 नवंबर का राशिफल..बिग ब्रेकिंग : देर रात 40 पटवारियों का हुआ तबादला, देखिए पूरी लिस्ट..Airtel ने किया फ्री डाटा देने का ऐलान, इन ग्राहकों को मिलेगा लाभ, जल्दी कीजिए इस प्लान के तहत रिचार्ज..इस महिला ने उठाया चौकाने वाला कदम, पति के गुजर जाने के बाद गाय के साथ किया ये काम, सुनकर हैरान हो जाएंगे आप..इतने रुपए सस्ता मिलेगा गैस सिलेंडर, LPG ग्राहकों को मिली बड़ी राहत, जल्द शुरु हो सकती है ये सेवा..जोर- शोर से शुरु हुई कैटरीना-विक्की की शादी की तैयरियां, सलमान से लेकर बॉलीवुड के कलाकार नही है शादी में Allow..नई गाड़ी खरीदने का बना रहे प्लान, इन बातों का रखे ध्यान, यहां मिलेगा सबसे सस्ता कार लोन प्लॉन..

कुछ इस अंदाज में होगी कटरीना-विक्की की शादी, मेहमानों के स्वागत के लिए ऐसी तैयारी, होटल से लेकर खाने के मेन्यू तक जानें सबकुछ

Mahendra Kumar SahuNovember 18, 20211min

जयपुर (Jaipur) की होटल सिक्स सेंस (six senses) बरवाड़ा फोर्ट में कटरीना कैफ(Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी (wedding) की तैयारियां शुरू हो चुकी है। शादी में आने वाले VIP गेस्ट के लिए रणथंभौर रोड स्थित 5 स्टार ताज और ओबेरॉय (Oberoi) भी बुक किए जा चुके हैं। इन होटलों में करीब 125 स्पेशल गेस्ट (special guest) रुकने वाले हैं।

 

 

 

जानकारी के मुताबिक ये सभी गेस्ट मुंबई से बाय एयर जयपुर पहुंचेंगे। जयपुर एयरपोर्ट से सभी गेस्ट को लग्जरी गाड़ियों से सवाई माधोपुर लाया जाएगा। इसके लिए पिक एंड ड्रॉप के लिए कालरा बस सर्विसेस जयपुर की बुकिंग की गई है। कंपनी की ओर से जयपुर से सवाई माधोपुर आने वाले गेस्ट के लिए ऑडी, BMW और रेंज रोवर कारें, दो वेनिटी वैन और एक सुपर लू (पोर्टेबल टॉयलेट) उपलब्ध कराई जाएगी।

कंपनी की ओर से इन कारों के करीब 50 ड्राइवरों के लिए कंपनी की ओर से रणथंभौर में गेस्ट हाउस बुक करवाए जा रहे हैं। रणथंभौर में ड्राइवर रेस्ट हाउसों में करीब 50 कमरों की डिमांड की गई है। खबर है कि कटरीना और विक्की कौशल की शादी के लिए मुंबई से ही डीजे मंगवाया जा रहा है।

 

Read more:KBC में एक करोड़ जीतने वाले कंटेस्टेंट को क्यों नहीं मिलते पूरे पैसे? कट-पीटकर मिलती है इतनी रकम, जानिए वजह

 

 

होटल सिक्स सेंस में रुकेंगे कटरीना-विक्की के फैमिली मेंबर्स
होटल सिक्स सेंस में 48 रूम रिजर्व रखे गए हैं। इनमें कटरीना और विक्की के फैमिली मेंबर्स रुकेंगे। बाकी मेहमानों को सवाई माधोपुर के होटल ताज और ओबेरॉय में रुकवाया जाएगा। VIP गेस्ट की सुरक्षा का जिम्मा जयपुर की MH सिक्योरिटी कंपनी को दिया गया है। इस दौरान सिक्योरिटी कंपनी के 100 बाउंसर होटल की सुरक्षा के लिए तैनात रहेंगे। इन सभी बाउंसरों को भीम सिंह पीलीबंगा लीड करेंगे और सुरक्षा व्यवस्था संभालेंगे।

मेहमानों को कराई जाएगी टाइगर

जानकारी के अनुसार 7, 8 और 9 दिसंबर को होने वाले शादी कार्यक्रम से पहले या बाद में इन सभी गेस्ट को रणथंभौर में टाइगर सफारी भी कराई जा सकती है। इसके लिए रणथंभौर रूट्स नाम के एक ट्रेवल एजेंट से बातचीत पूरी चुकी है, लेकिन यह तय नहीं हो पाया है कि किस गेस्ट को कब टाइगर सफारी कराई जाएगी।

 

 

 

मिलेगा ट्रेडिशनल राजस्थानी व्यंजनों का स्वाद
कटरीना-विक्की कौशल की शादी में गेस्ट को खाने में ट्रैडीशनल राजस्थानी व्यंजनों का स्वाद मिलेगा। इसके लिए सवाई माधोपुर के जनता जोधपुर स्वीट होम के कैलाश शर्मा से होटल सिक्स सेंस मैनेजमेंट ने संपर्क साधा है। जानकारी के अनुसार कटरीना कैफ और विकी कौशल के स्पेशल गेस्ट को लंच और डिनर में राजस्थानी ट्रेडिशनल व्यंजनों का स्वाद मिलेगा।

 

 

 

हालांकि, अभी तक राजस्थानी ट्रेडिशनल व्यंजनों की लिस्ट फाइनल नहीं हुई है, लेकिन जानकारी के अनुसार केर-सांगरी, हल्दी की सब्जी और लहसुन चटनी लंच और डिनर में शामिल की जा सकती है। जनता जोधपुर स्वीट होम से होटल मैनेजमेंट की अंतिम दौर की बातचीत पूरी होने के बाद यह डील फाइनल होगी। फिर कटरीना-विक्की कौशल के स्पेशल गेस्ट के लिए मेन्यू डिसाइड होगा।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007