ताज़ा ख़बर
राशिफल : 7 दिसंबर से पलट जाएगी इन राशियों की किस्मत, मित्रों के सहयोग से होगा धन लाभ…केआरके के ट्वीट से मचा सोशल मीडिया में बवाल, कहा – 35 प्रतिशत ठरकी और डेसपरेट लोग सॉफ्ट पॉर्न फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी देखने जाएंगे..हवस की पुजारी है ये एक्ट्रेस , भाई से लेकर जिम ट्रेनर से बनाए शारीरिक संबंध, उसके बाद अमिताभ के साथ किया..BIG BREAKING : देश में पैर पसार रहा ओमिक्रॉन, महाराष्ट्र में मिले दो और नए मरीज, दक्षिण अफ्रीका और अमेरिका से लौटे लोगों में हुई पुष्टि…CORONA UPDATE : प्रदेश में कोरोना ने तोड़े रिकॉर्ड, 22 हजार 988 सैंपलों में मिले इतने मरीज…इन चार राशि के लोगों पर नहीं रहेगा शनिदेव का प्रक्रोेप, होगी सुख समृद्धि और धन की अपार वर्षाउर्फी जावेद ने बोल्ड फोटो शेयर कर यूजर्स से मांगा कैप्शन, तो फैंस ने दिया चौकाने वाला बयान..नगर पंचायत चुनाव :- भोपालपटनम से 34 व भैरमगढ़ से 33 प्रत्याशी उतरे चुनावी मैदान में, 6 निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव से हुए दूरशिक्षक भर्ती परिणाम को लेकर राज्य शासन ने जारी किया आदेश, नियुक्ति आदेश जारी होने में लगेगा और समय, 14580 पदों पर होनी थी सीधी भर्ती…big breaking : मैेदान छोड़ भागे भाजपा के अधिकृत उम्मीदवार अजितेश सिंह, कांग्रेस के राजेंद्र सिंह अरोरा और रामानंद मौर्य के बीच होगा सीधा मुकाबला

बर्थडे स्पेशल नयनतारा : कुछ ऐसा रहा लेडी सुपरस्टार नयनतारा का जीवन, अभिनय के दम पर तमिल सिनेमा में बनाई अलग पहचान, रजनी से लेकर थलापति विजय संग कर चुकी है रोमांस..

Mahendra Kumar SahuNovember 18, 20212min

मुंबई । south indian film industry की सफल अभिनेत्रियों में से एक Nayantara आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। नयनतारा ने इस इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में देकर खुद की एक अलग पहचान बनाई है और आज यही सफल अभिनेत्री अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। जी हां, आज Nayantara का जन्मदिन है। इस खास मौके पर फैंस से लेकर celebs तक, actress को अलग-अलग अंदाज में जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

इस वजह से नयनतारा ने किया था धर्म परिवर्तन, शाहरुख की फिल्म में डांस से इंकार कर आई थीं चर्चा में - Entertainment News: Amar Ujala

Nayantara ने अपनी जिंदगी में खूब कामयाबी हासिल की है लेकिन इसके बावजूद वह अपनी लव लाइफ की वजह से अक्सर लाइमलाइट बटोरती रहती हैं। नयनतारा को दक्षिण भारतीय सिनेमा की ledy supestar  के रूप में जाना जाता है और ये टैग उन्हें प्रभुदेवा ने दिया था। एक समय था जब Nayantara और prabhudeva एक दूसरे के प्यार में थे। दोनों शादी करना चाहते थे। लेकिन अचानक दोनों अलग हो गए। आइए आज आपको दोनों की लव स्टोरी बताते हैं।

Happy Birthday : नयनतारा ने ठुकरा दिया था शाहरुख खान की फिल्म का ऑफर, इस वजह से अपनाया था हिंदू धर्म

Nayantara का जन्म 18 नवंबर 1984 को बेंगलुरु में एक मलयाली क्रिश्चियन फैमिली में हुआ था। उनका असली नाम डायना मरियम कुरियन है। एक्ट्रेस के पिता कुरियन कोदियात्तु वायुसेना अधिकारी थे। इसी वजह से नयनतारा का बचपन देश के अलग-अलग शहरों में गुजरा है। उन्होंने चेन्नई, दिल्ली, गुजरात और थिरुवला जैसी जगहों पर रहकर अपनी स्कूली पढ़ाई पूरी की। नयनतारा ने स्कूल के दिनों में ही मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा दिया था।

READ MORE : स्मृति मंधाना ने शतक जड़कर रचा इतिहास, डब्ल्यूबीबीएल लीग में ऐसा करने वाली भारत की पहली क्रिकेटर बनीं..

नयनतारा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत मलयालम फिल्म ‘मनासिनकारे’ से की थी। इस फिल्म में नयनतारा के साथ जयराम नजर आए थे। इसके बाद उन्होंने साल 2005 में फिल्म ‘अय्या’ से तमिल फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री मारी और फिर फिल्म ‘लक्ष्मी’ से नयनतारा ने तेलुगू इंडस्ट्री में कदम रखा। अभिनेत्री की सबसे सफल फिल्म ‘चंद्रमुखी’ रही। इस फिल्म में नयनतारा के साथ रजनीकांत नजर आए।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007