ताज़ा ख़बर
RAIPUR BREAKING: शातिर चोर ने पहले शराब दुकान का ताला आरी ब्लेड से काटा, फिर लाखों रुपए नगदी किए पार,जाते-जाते एक बोतल शराब सहित DVR भी ले उड़ाराशिफल : 9 दिसंबर को इन राशि वालों की जागेगी सोई हुई किस्मत, धन-दौलत में अपार वृद्धि की संभावना…अपने बेटे की गर्लफ्रैंड के साथ रोमांस कर चुके है ये सुपरस्टार , बेटे को लगी भनक तो किया अपने बाप के साथ किया कुछ ऐसा ..ये हैं सलमान की पहली गर्लफ्रेंड, 19 साल की उम्र में हुआ था पहला प्यार, दीदार के लिए घंटों खड़े रहते थे कॉलेज के बाहर..रॉयल इनफील्ड का क्रेज ऐसा कि 2 मिनट में बिक गयी सारी गाड़ियां, जाने क्या है इसमें ख़ास…अरुणिता और पवनदीप के रिश्ते में आई दरार, अब इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे इंडियन आइडल 12 के विनर..विक्की-कैटरीना की शादी को लेकर सलमान की बहन अर्पिता ने दिया चौकानेे वाला बयान, सुनकर लोग कर रहे दोनो एक्टर्स को जमकर ट्रोल..सर्दियों में ऐेसे रखे अपना और अपनों का खयाल, नही तो हो सकती है ये परेशानियांCORONA UPDATE : 27 हजार सैंपलों में मिले 37 नए मरीज, इस जिले में मिले सबसे ज्यादा संक्रमित…

“अब तुमको नहीं मिलेगा कोई ब्वॉयफ्रेंड”, जानिए बिपाशा बासु को डायरेक्टर ने क्यों कहा था ऐसा, एक्ट्रेस ने खोले ‘अजनबी’ से ‘जिस्म’ तक हर ‘राज’

Mahendra Kumar SahuNovember 17, 20211min

 

नई दिल्ली। बिपाशा बासु की गिनती इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. बिपाशा ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फ़िल्में की हैं. बिपाशा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2001 में फिल्म अजनबी से की थी। इस फिल्म में उन्होंने अक्षय कुमार की प्रेमिका सोनिया का किरदार निभाया था। हालांकि इस फिल्म से बिपाशा को वो पहचान नहीं मिली जो वो बॉलीवुड में चाहती थीं।

 

 

 

अजनबी के बाद बिपाशा बासु ने साल 2002 में फिल्म ‘राज’ में काम किया। इस फिल्म में बिपाशा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म मे बिपाशा के साथ डिनो मोरिया ने मुख्य भूमिका निभाई थी, ये फिल्म बिपाशा बासु के करियर में मील का पत्थर साबित हुई थी।

 

 

READ MORE: IND vs NZ, 1st ODI: आज होगा इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला, जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच

 

 

एक मीडिया चैनल से खास बातचीत में बिपाशा बासु ने इस बात का खुलासा किया था कि फिल्म राज के निर्देशक विक्रम भट्ट उनसे खूब नाराज  हो गए थे। बिपाशा ने कहा, ‘जब मेरी फिल्म ‘राज’ रिलीज हुई थी तो लोग मेरे से इस कदर डरने लगे थे कि विक्रम भट्ट ने मुझे ये तक कह दिया था कि राज 3 रिलीज होने से पहले बिपाशा जल्दी-जल्दी बॉयफ्रेंड ढूंढ लो। क्योंकि इस फिल्म के बाद तुम्हें कोई बॉयफ्रेंड नहीं मिलेगा।

 

 

 

 

बिपाशा बासु ने कहा कि निर्देशक विक्रम भट्ट ने उनसे ये भी कहा था कि तुमसे लोग इस फिल्म के बाद डरेंगे और तुम्हें कोई भी बॉयफ्रेंड नहीं मिलेगा। लेकिन मैंने विक्रम से कहा कि मुझे बॉयफ्रेंड जरूर मिलेगा’। इसी के साथ अपने करियर के बारे में बातचीत करते हुए बताया कि ‘फिल्म जिस्म में मैंने एक किरदार निभाया था। मैं इस फिल्म में काम करने के लिए खुद ही पूजा भट्ट और महेश भट्ट के पास पहुंच गई थी कि वो मुझे इस फिल्म में ले।

 

 

 

 

जब मैं फिल्म जगत में आई थी तो उस समय ऐसा माना जाता था कि अभिनेत्रियां बहुत ज्यादा बोल्ड नहीं हो सकती। लेकिन मैं हमेशा कुछ अलग और हटकर करना चाहती थी, इसलिए मैंने जिस्म जैसी फिल्म में काम करने का फैसला लिया। मैं अपनी छवि को तोड़ना चाहती थी। मैंने जिस्म में बोल्ड सीन दिया क्योंकि जॉन उस वक्त मेरे बॉयफ्रेंड थे।

 

 

READ MORE: बुधवार को भूलकर भी न करें ये काम, नहीं तो पड़ सकता है पछताना, जानिए किन चीजों से है बचने की जरूरत

 

मीडिया से खास बातचीत के दौरान बिपाशा बासु ने ये भी खुलासा किया था कि बचना ए हसीनों के दौरान उन्हें रणबीर कपूर को किस करना था, लेकिन वो किसिंग सीन नहीं करना चाहती थीं। जिसकी वजह से वो यशराज के पास पहुंच गई थीं। लेकिन उन्होंने स्क्रिप्ट बदलने के लिए साफ तौर पर मना कर दिया और उन्हें अंतत रणबीर कपूर के साथ वो सीन करना पड़ा।

 

 

 

करण सिंह ग्रोवर से की शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने साल 2016 में एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी। हाल ही में दोनें वैकेशन पर मालदीव गए थे और यहां से एक्ट्रेस ने कई तस्वीरें भी शेयर की थीं। बिपाशा की ये तस्वीरें उनके फैन्स को भी काफी पसंद आ रही है। बिपाशा करण के साथ शादी के बंधन में बंधने से पहले जॉन अब्राहम और डिनो मोरिया को डेट कर चुकी हैं।

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007