ताज़ा ख़बर
RAIPUR BREAKING: शातिर चोर ने पहले शराब दुकान का ताला आरी ब्लेड से काटा, फिर लाखों रुपए नगदी किए पार,जाते-जाते एक बोतल शराब सहित DVR भी ले उड़ाराशिफल : 9 दिसंबर को इन राशि वालों की जागेगी सोई हुई किस्मत, धन-दौलत में अपार वृद्धि की संभावना…अपने बेटे की गर्लफ्रैंड के साथ रोमांस कर चुके है ये सुपरस्टार , बेटे को लगी भनक तो किया अपने बाप के साथ किया कुछ ऐसा ..ये हैं सलमान की पहली गर्लफ्रेंड, 19 साल की उम्र में हुआ था पहला प्यार, दीदार के लिए घंटों खड़े रहते थे कॉलेज के बाहर..रॉयल इनफील्ड का क्रेज ऐसा कि 2 मिनट में बिक गयी सारी गाड़ियां, जाने क्या है इसमें ख़ास…अरुणिता और पवनदीप के रिश्ते में आई दरार, अब इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे इंडियन आइडल 12 के विनर..विक्की-कैटरीना की शादी को लेकर सलमान की बहन अर्पिता ने दिया चौकानेे वाला बयान, सुनकर लोग कर रहे दोनो एक्टर्स को जमकर ट्रोल..सर्दियों में ऐेसे रखे अपना और अपनों का खयाल, नही तो हो सकती है ये परेशानियांCORONA UPDATE : 27 हजार सैंपलों में मिले 37 नए मरीज, इस जिले में मिले सबसे ज्यादा संक्रमित…

भारत में लॉन्च हुआ BMW 220i का ब्लैक शैडो एडीशन, सिर्फ 7.1 सेकेंड में पकड़ती है 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार, जानिए कीमत और फीचर्स

Mahendra Kumar SahuNovember 17, 20211min

 

 

नई दिल्ली। कार के शौकीनों के लिए एक खुशखबरी है. बीएमडब्ल्यू इंडिया ने भारत में 2 सीरीज ग्रैन कूप का एक नया लिमिटेड एडीशन मॉडल लॉन्च किया है. भारतीय बाजार में लम्बे समय से इस कार का इन्तजार था, जो अब ख़त्म होता नजर आ रहा है. बीएमडब्ल्यू 220i ‘ब्लैक शैडो’ एडीशन के रूप में नॉमिनेट, नया मॉडल सिर्फ 24 यूनिट्स तक लिमिटेड होगा और इसकी कीमत 43.50 लाख रुपए (एक्स-शोरूम, भारत) है.

 

 

 

हाल के दिनों में बीएमडब्ल्यू इंडिया द्वारा लॉन्च किए गए ज्यादातर स्पेशल और लिमिटेड एडीशन्स की तरह, नया 2GC ब्लैक शैडो एडीशन केवल बीएमडब्ल्यू ऑनलाइन शॉप के जरिए ऑनलाइन खरीदा जा सकता है.

 

 

READ MORE: “अब तुमको नहीं मिलेगा कोई ब्वॉयफ्रेंड”, जानिए बिपाशा बासु को डायरेक्टर ने क्यों कहा था ऐसा, एक्ट्रेस ने खोले ‘अजनबी’ से ‘जिस्म’ तक हर ‘राज’

 

 

बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज ग्रैन कूप ‘ब्लैक शैडो’ एडीशन एम स्पोर्ट डिजाइन ट्रिम में उपलब्ध होगा और केवल पेट्रोल एडीशन में आता है. जहां तक ​​कार के विजुअल हाइलाइट्स की बात है, बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज ग्रैन कूप ‘ब्लैक शैडो’ एडीशन दो कलर्स – एल्पाइन व्हाइट (नॉन-मेटालिक) और ब्लैक सैफायर (मेटालिक) में उपलब्ध है. उपलब्ध अपहोल्स्ट्री क्रमशः Sensatec Oyster और Black और Sensatec Black है. एक्सटीरियर भी बीएमडब्ल्यू इंडिविजुअल हाई-ग्लॉस शैडो लाइन पैकेज, हाई-ग्लॉस ब्लैक मेश-स्टाइल एम फ्रंट ग्रिल और ब्लैक एक्सटीरियर मिरर कैप के साथ आता है.

 

 

 

 

कार में बीएमडब्ल्यू ‘एम’ परफॉर्मेंस रियर स्पॉइलर भी मिलता है, जो हाई-ग्लॉस ब्लैक में खत्म होता है, साथ में ब्लैक क्रोम टेलपाइप और जेट ब्लैक मैट में 18-इंच एम परफॉर्मेंस वाई-स्पोक स्टाइलिंग 554 एम फोर्ज्ड व्हील्स हैं.

 

 

 

 

 

‘ब्लैक शैडो’ एडीशन में मिलते हैं ये शानदार फीचर्स
केबिन के लिए, बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज ग्रैन कूप ‘ब्लैक शैडो’ एडीशन में सिंपल फीचर्स मिलते हैं जैसे – एक ड्राइवर-फोकस्ड कॉकपिट, बड़ा पैनोरमिक ग्लास सनरूफ, इलेक्ट्रिकल मेमोरी फंक्शन के साथ स्पोर्ट सीट और 40/20/40 स्प्लिट रियर सीट बैकरेस्ट . इसके अलावा, नया लिमिटेड एडीशन मॉडल एक सेगमेंट-फर्स्ट ट्रिम ऑफर करता है और 6 डिजाइनों के साथ एम्बिएंट लाइट हर मूड के लिए एक एटमॉस्फेयर बनाती है.

 

 

 

 

तकनीक के मामले में, कार 10.25-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले और 10.25-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ बीएमडब्ल्यू लाइव कॉकपिट प्रोफेशनल के साथ आती है, जिसमें 3 डी नेविगेशन है. सिस्टम को बीएमडब्ल्यू वर्चुअल असिस्टेंट से बात करके या जेस्चर कंट्रोल से कंट्रोल किया जा सकता है. कार में रियर व्यू कैमरा, रिवर्सिंग असिस्टेंट और स्मार्टफोन इंटीग्रेशन (Apple CarPlay और Android Auto) के साथ पार्किंग असिस्टेंट भी मिलता है.

 

 

READ MORE: IND vs NZ, 1st ODI: आज होगा इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला, जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच

 

 

बीएमडब्ल्यू 220आई ब्लैक शैडो एडिशन, जैसा कि नाम से पता चलता है, 2.0-लीटर ट्विनपावर टर्बो चार-सिलेंडर पेट्रोल इंजन पर चलती है. इसका मोटर 1350-4600 आरपीएम पर 187 बीएचपी पावर और 280 एनएम का मैक्सिमम टॉर्क जनरेट करता है. इंजन पैडल-शिफ्टर्स के साथ 7-स्पीड स्टेपट्रॉनिक स्पोर्ट ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है. कार महज 7.1 सेकेंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है.

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007