ताज़ा ख़बर
राशिफल : 7 दिसंबर से पलट जाएगी इन राशियों की किस्मत, मित्रों के सहयोग से होगा धन लाभ…केआरके के ट्वीट से मचा सोशल मीडिया में बवाल, कहा – 35 प्रतिशत ठरकी और डेसपरेट लोग सॉफ्ट पॉर्न फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी देखने जाएंगे..हवस की पुजारी है ये एक्ट्रेस , भाई से लेकर जिम ट्रेनर से बनाए शारीरिक संबंध, उसके बाद अमिताभ के साथ किया..BIG BREAKING : देश में पैर पसार रहा ओमिक्रॉन, महाराष्ट्र में मिले दो और नए मरीज, दक्षिण अफ्रीका और अमेरिका से लौटे लोगों में हुई पुष्टि…CORONA UPDATE : प्रदेश में कोरोना ने तोड़े रिकॉर्ड, 22 हजार 988 सैंपलों में मिले इतने मरीज…इन चार राशि के लोगों पर नहीं रहेगा शनिदेव का प्रक्रोेप, होगी सुख समृद्धि और धन की अपार वर्षाउर्फी जावेद ने बोल्ड फोटो शेयर कर यूजर्स से मांगा कैप्शन, तो फैंस ने दिया चौकाने वाला बयान..नगर पंचायत चुनाव :- भोपालपटनम से 34 व भैरमगढ़ से 33 प्रत्याशी उतरे चुनावी मैदान में, 6 निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव से हुए दूरशिक्षक भर्ती परिणाम को लेकर राज्य शासन ने जारी किया आदेश, नियुक्ति आदेश जारी होने में लगेगा और समय, 14580 पदों पर होनी थी सीधी भर्ती…big breaking : मैेदान छोड़ भागे भाजपा के अधिकृत उम्मीदवार अजितेश सिंह, कांग्रेस के राजेंद्र सिंह अरोरा और रामानंद मौर्य के बीच होगा सीधा मुकाबला

क्यों है ‘बंटी और बबली’ बाकी फिल्मों से अलग, रानी मुखर्जी ने खोले फिल्म से जुड़े सीक्रेट्स..

Mahendra Kumar SahuNovember 16, 20211min

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी इन दिनो अपनी अपकमिंग फिल्म बंटी और बबली 2 को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म के गाने से लेकर टीजर और ट्रेलर को दर्शकों ने खूब सराह रही हैं। फिल्म के प्रमोशनल इंवेट में रानी मुखर्जी ने कहा बंटी और बबली ठगी में इसलिए हैं कि उन्हें मजा आ रहा है। पहले पार्ट में हमने दिखाया था, जो यंग बंटी और बबली हैं विम्मी और राकेश, वो पहले काम ढूंढने की कोशिश करते हैं। सीधे तरीके से जीवन जीने की कोशिश करते हैं, मगर उसमें उन्हें धोखा ही मिलता है। तब वो सिस्टम को ही ठगना डिसाइड करते हैं। अंत में हालांकि हमने उनकी ठगियों को जस्टिफाई नहीं किया। भले बंटी और बबली बुरे लोगों को छल रहे थे। लिहाजा विम्मी और राकेश फिर से सीधे तरीके से जीवन यापन में जुट जाते हैं। अब पार्ट टू में नए बंटी और बबली की एंट्री है। वो क्यों सिस्टम को ठग रहे हैं, वह कहानी हमने दिखाई है। आज मिडिल क्लास से रिलेट होने वाली कहानियां आ रही हैं। ऐसा ‘हम तुम’ के टाइम पर नहीं था। NRI की स्टोरीज ज्यादा आती थीं।

 

मेरे मामले में बिल्कुल वैसा नहीं था। लोगों ने तो मेरे ग्लैमरस रोल से भी खुद को रिलेट किया है। वह चाहे विम्मी हों या शिवानी शिवाजी रॉय, दोनों आम हिंदुस्तानी परिवार से रिलेट करने वाली बड़ी स्ट्रॉन्ग महिलाएं हैं। दोनों की सोच अलग है। विम्मी को फैशन से फुरसत नहीं हैं। वह हाउसवाइफ है, मगर हाउसवाइफ होना भी बड़ी बात है। पैंडेमिक के दौरान आम लोग पैनिक में आए थे। आप, आदित्य चोपड़ा, यशराज जैसे बड़े लोग और बड़ी कंपनियों ने उनसे कैसे डील किया शुरूआत में तो हम सब भी कन्फ्यूज थे। हम आप तो अब वैक्सीनेशन के बाद फेस टू फेस मिल पा रहे हैं। वरना पिछले साल तो सारे लोग एक दूसरे से भागते फिर रहे थे। बहरहाल, आदी (आदित्य चोपड़ा) ने उस टफ सिचुएशन में लीडरशिप क्वॉलिटी दिखाई। यशराज परिवार के किसी भी वर्कर या अफसर की सैलरी नहीं कटी। इंडस्ट्री के लिए वैक्सीनेशन ड्राइव चलाई।

 

READ MORE : डिप्टी जेलर ने अपने ही डीआईजी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने हाईकोर्ट में लगाई रिट, कहा – नियमों के खिलाफ जाकर की थी नियुक्ति..

 

जिस टाइम पर कोई फिल्म नहीं शूट कर रहा था, उस स्टेज में उन्होंने बाहर निकलकर शाहरुख के साथ पिक्चर शुरू की। सलमान के साथ शुरू की। हमारी तो बन चुकी थीं। वह सब कंप्लीशन की स्टेज में था। हमारी छह फिल्में रेडी हैं, पर उन्हें ओटीटी पर नहीं जाने दिया। सिनेमाघरों के खुलने का दो साल इंतजार किया। मर्दानी’ में फीमेल कॉप है। वो ‘सूर्यवंशी’ या ‘सिंबा’ और ‘सिंघम’ वाले कॉप से कैसे अलग डिजाइन होता है? जब कोई पुलिस की जॉब में आता है तो हर बार ऐसा नहीं होता कि उसके मसल्स होते हैं। हमारी फिल्में भी दिखा देती हैं कि पुलिस कॉप के रोल के लिए आप को फिजिकली स्ट्रॉन्ग होना पड़ेगा। हकीकत यह है कि पुलिस अफसर के लिए मसल्स से ज्यादा दिमागी ताकत की जरूरत होती है। मैं मुंबई पुलिस की बात करूं तो यहां फीमेल अफसरों की ज्यादा इज्जत है। मर्दानी में कॉप का रियल लाइफ पोट्रेयल होता रहा है। बीते बरसों में आप और सैफ या शाहरुख के साथ वाली कहानियों की स्क्रिप्टें तो आई होंगी? अब के जमाने में मामला उलट चुका है। लोग पहले स्क्रिप्ट तैयार करते हैं। फिर उनके जेहन में स्टार या किरदार आता है। मैं अपना एक्सपीरिएंस कहूं तो बताया जाता है कि कहानी क्या है। फिर किरदार पसंद आता है, तब हम एक्टर्स की बात करते हैं।

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007