ताज़ा ख़बर
सरकार का दावा मौतों के नहीं है कोई रिकॉर्ड : केन्द्र के रवैये पर भड़की कांग्रेस, किसान नेता बोले-हम देते हैं डाटानिकाय चुनाव : 15 सीटों पर प्रत्याशी चयन को लेकर कांग्रेस की अंतिम सूची पर आज शाम तक लगेगी मुहरआम लोगों की फिर टूटी उम्मीद, 100 रूपए महंगा हुआ गैस सिलेंडर, जाने कहां, कितने बढ़े दाम…RAIPUR BREAKING : अंधे कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझाई, रिश्तेदार ने अपने ही 2 साथियों के साथ मिलकर दिया था घटना को अंजाम, पूछताछ में ज़मीन विवाद का हुआ खुलासा!!!!कोरोना के नए वैरिएंट ने लोगों में बढ़ाई दहशत, बीते 3 दिनों में विदेश से लौटे राजधानी के 78 यात्री, यात्रियों को रहना होगा 7 दिन क्वॉरेंटाइन मेंछत्तीसगढ़ में आज से होगी धान खरीदी, साढ़े 22 लाख किसानों से समर्थन मूल्य पर खरीदी करेगी सरकार, बारदाना इस साल भी बना मुसीबतBREAKING नगरीय निकाय चुनाव : कांग्रेस ने 5 नगर पंचायत और 2 नगर पालिकाओं के कांग्रेस प्रत्याशियों की जारी की सूची, देखे पूरी सूचीOmicron Alert: दूसरे देशों से प्रदेश में आने वालों की होगी Genome Sequencing, आखिर क्या होती है ये सिक्वेंसिंग और देश में कहा कहा है इसकी सुविधा जूनियर डॉक्टर ने राज्यपाल से मुलाकात कर 2 सूत्रीय मांगो को लेकर सौंपा ज्ञापन, जूनियर डॉक्टरों ने कहा..प्रिंसिपल ने ऐसे क्या किया जिसके कारण कांग्रेसियों को तबादला करने की बात कहनी पढ़ी.. पढ़िए पूरी खबर….

ना हीरो ना बिजनेमैन बल्कि इस शख्स को डेट कर रही श्रुति, चैट शो में किया खुलासा, ब्वॉयफ्रेंड के बारें में सुनकर यकीन नही होगा..

Mahendra Kumar SahuNovember 16, 20211min

 

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री श्रुति हासन (Shruti Haasan) इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड संतनु हजारिका को डेट कर रही हैं, जिनके साथ उन्होंने कहा, कला के माध्यम से उनका एक सामान्य संबंध है। अभिनेता ने मंदिरा बेदी के टॉक शो द लव लाफ लाइव शो में बात करते हुए अपनी प्रेम कहानी के बारे में यह राज खोला। shruti  ने खुलासा किया कि शांतनु ने अपने एक कॉमन फ्रेंड के लिए कला का एक टुकड़ा किया था, लेकिन वे वास्तव में एक-दूसरे से ठीक से कभी नहीं मिले। उसने कहा, “मुझे लगता है कि हमने (रास्ते को पार किया) एक दो बार किया और हम पूरी तरह से एक दूसरे के पीछे चले गए।

Say hello to Shruti Haasan boyfriend Santanu Hazarika; the actress shares cosy romantic images

श्रुति ने खुलासा किया कि उसने और शांतनु ने ऑनलाइन चैट करना शुरू कर दिया था और कला के लिए उनका प्यार, स्वीडिश मेटल बैंड मेशुग्गा और ग्राफिक उपन्यास जैसे बहुत सारे सामान्य हित थे। “सब कुछ मूल रूप से जो मुझे पसंद है,” उसने कहा। जब मंदिरा ने पूछा कि क्या वह शांतनु के साथ रिश्ते को छुपाना चाहती हैं, तो श्रुति ने कहा, “मैंने अतीत में बहुत कुछ छुपाया था। मैं बहुत खास रहा हूं। मैं सबसे लंबे समय से ‘ओह माय गॉड, मैं पूरी तरह से सिंगल हूं’ जैसा रहा हूं। क्योंकि लोग ऐसे थे जैसे ‘आपको उस तरह दिखना है, आपको वांछनीय, उपलब्ध दिखना है’। और एक दिन मैं ऐसा था, ‘किसके लिए? किस लिए?’ मुझे यह भी लगा कि यह मेरे साथी के लिए अपमानजनक था– इसे छिपाने के लिए। अभिनेत्री श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने प्यार हमेशा सार्वजनिक रूप से इसके बारे में खुलकर सामने आने से परहेज करती रही है । हालांकि, अभिनेता से नेता बने कमल हासन की बेटी अपने प्रेमी माइकल कोर्सेल के साथ सार्वजनिक रूप से पेश होने से कभी नहीं कतराती है और उनका सामाजिक पीडीए भी उनके मजबूत प्यार का सबूत है।

Shruti Haasan gets cosy with boyfriend Santanu Hazarika as they get locked down – view pics

श्रुति हासन की आने वाली फिल्में

2020 में लॉकडाउन के दौरान अभिनेत्री श्रुति हासन (Shruti Haasan) अपने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका और अपनी पालतू बिल्ली क्लारा के साथ लॉकडाउन में थीं। वह अक्सर अपनी आने वाली फिल्मों की तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। अभिनेत्री को आखिरी बार लाबम में देखा गया था, जो 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

 

श्रुति ने बॉयफ्रेंड शांतनु के साथ खींची एक और तस्वीर

अभिनेत्री श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने हाल ही में राणा दग्गुबाती और उनकी बहन अक्षरा हासन के साथ एक संगीत वीडियो के लिए सहयोग किया। कथित तौर पर यह म्यूजिक वीडियो राणा के यूट्यूब चैनल साउथ बे के लिए है। जल्द ही, आने वाले हफ्तों में संगीत वीडियो के बारे में एक आधिकारिक घोषणा की जाएगी। 3 अक्टूबर को श्रुति ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें साझा कीं। पहली तस्वीर में श्रुति हासन एक सुपरमार्केट में खड़ी हैं। दूसरी तस्वीर में श्रुति अपने बॉयफ्रेंड शांतनु हरज़िका के साथ पोज़ देती दिख रही हैं। उसने यह भी लिखा कि वह अपने घर के लिए फर्नीचर खरीदते समय उत्साहित हो जाती है। श्रुति हासन ने दो तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, “आप जानते हैं कि आप अपने 30 के दशक में हैं जब आप रविवार को घर की चीजें खरीदने में आनंद लेते हैं # रविवार #फर्नीचर # iphone13pro (sic)।

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007