ताज़ा ख़बर
सरकार का दावा मौतों के नहीं है कोई रिकॉर्ड : केन्द्र के रवैये पर भड़की कांग्रेस, किसान नेता बोले-हम देते हैं डाटानिकाय चुनाव : 15 सीटों पर प्रत्याशी चयन को लेकर कांग्रेस की अंतिम सूची पर आज शाम तक लगेगी मुहरआम लोगों की फिर टूटी उम्मीद, 100 रूपए महंगा हुआ गैस सिलेंडर, जाने कहां, कितने बढ़े दाम…RAIPUR BREAKING : अंधे कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझाई, रिश्तेदार ने अपने ही 2 साथियों के साथ मिलकर दिया था घटना को अंजाम, पूछताछ में ज़मीन विवाद का हुआ खुलासा!!!!कोरोना के नए वैरिएंट ने लोगों में बढ़ाई दहशत, बीते 3 दिनों में विदेश से लौटे राजधानी के 78 यात्री, यात्रियों को रहना होगा 7 दिन क्वॉरेंटाइन मेंछत्तीसगढ़ में आज से होगी धान खरीदी, साढ़े 22 लाख किसानों से समर्थन मूल्य पर खरीदी करेगी सरकार, बारदाना इस साल भी बना मुसीबतBREAKING नगरीय निकाय चुनाव : कांग्रेस ने 5 नगर पंचायत और 2 नगर पालिकाओं के कांग्रेस प्रत्याशियों की जारी की सूची, देखे पूरी सूचीOmicron Alert: दूसरे देशों से प्रदेश में आने वालों की होगी Genome Sequencing, आखिर क्या होती है ये सिक्वेंसिंग और देश में कहा कहा है इसकी सुविधा जूनियर डॉक्टर ने राज्यपाल से मुलाकात कर 2 सूत्रीय मांगो को लेकर सौंपा ज्ञापन, जूनियर डॉक्टरों ने कहा..प्रिंसिपल ने ऐसे क्या किया जिसके कारण कांग्रेसियों को तबादला करने की बात कहनी पढ़ी.. पढ़िए पूरी खबर….

CG BREAKING : JCCJ को एक और बड़ा झटका- प्रवक्ता इकबाल अहमद रिजवी कांग्रेस में शामिल, पूर्व सीएम ने गमछा पहना कर किया स्वागत

Mahendra Kumar SahuNovember 16, 20211min

 

 

रायपुर : जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे (jccj) के प्रवक्ता इकबाल अहमद रिजवी आज कांग्रेस में शामिल हो गए है. रायपुर माना एयरपोर्ट में आज पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कांग्रेसी गमछा पहना कर उनका कांग्रेस में स्वागत किया। इस दौरान रिजवी ने मातृ संस्था में वापस लौटने की बात कही.

 

 

 

वही पत्रकारों से संक्षिप्त चर्चा के दौरान दिग्विजय सिंह ने कहा कि केन्द्र सरकार अहंकार में डूबी हुई है छत्तीसगढ़ की उपेक्षा किए जाने के सवाल पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि केन्द्रीय मंत्रीगण यदि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और यहां के मंत्रियों की बात नहीं सुनते तो इससे स्पष्ट है कि केन्द्र सरकार कितनी अहम एवं अहंकार में डूबी हुई है.

 

 

 

 

उन्होंने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी तंज कसते हुए कहा कि इतिहास और भूगोल मोदी जी से न पढ़े। ज्ञात हो कि खैरागढ़ के बाद दिग्विजय सिंह डोंगरगढ़ भी जाएंगे और वहां मां बमलेश्वरी का दर्शन-पूजन कर वापस लौट जाएंगे।

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007