ताज़ा ख़बर
राशिफल : 7 दिसंबर से पलट जाएगी इन राशियों की किस्मत, मित्रों के सहयोग से होगा धन लाभ…केआरके के ट्वीट से मचा सोशल मीडिया में बवाल, कहा – 35 प्रतिशत ठरकी और डेसपरेट लोग सॉफ्ट पॉर्न फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी देखने जाएंगे..हवस की पुजारी है ये एक्ट्रेस , भाई से लेकर जिम ट्रेनर से बनाए शारीरिक संबंध, उसके बाद अमिताभ के साथ किया..BIG BREAKING : देश में पैर पसार रहा ओमिक्रॉन, महाराष्ट्र में मिले दो और नए मरीज, दक्षिण अफ्रीका और अमेरिका से लौटे लोगों में हुई पुष्टि…CORONA UPDATE : प्रदेश में कोरोना ने तोड़े रिकॉर्ड, 22 हजार 988 सैंपलों में मिले इतने मरीज…इन चार राशि के लोगों पर नहीं रहेगा शनिदेव का प्रक्रोेप, होगी सुख समृद्धि और धन की अपार वर्षाउर्फी जावेद ने बोल्ड फोटो शेयर कर यूजर्स से मांगा कैप्शन, तो फैंस ने दिया चौकाने वाला बयान..नगर पंचायत चुनाव :- भोपालपटनम से 34 व भैरमगढ़ से 33 प्रत्याशी उतरे चुनावी मैदान में, 6 निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव से हुए दूरशिक्षक भर्ती परिणाम को लेकर राज्य शासन ने जारी किया आदेश, नियुक्ति आदेश जारी होने में लगेगा और समय, 14580 पदों पर होनी थी सीधी भर्ती…big breaking : मैेदान छोड़ भागे भाजपा के अधिकृत उम्मीदवार अजितेश सिंह, कांग्रेस के राजेंद्र सिंह अरोरा और रामानंद मौर्य के बीच होगा सीधा मुकाबला

अजय देवगन की लाडली Nysa Devgan के बोल्डसीन ने फैंस के दिल में ढाया कहर , देखें तस्वीरें…

Mahendra Kumar SahuNovember 16, 20211min
अजय देवगन की लाडली Nysa Devgan के बोल्डसीन ने फैंस के दिल में ढाया कहर , देखें तस्वीरें...
अजय देवगन की लाडली Nysa Devgan के बोल्डसीन ने फैंस के दिल में ढाया कहर , देखें तस्वीरें…

टीसीपी डेस्क। बढ़ते ट्रोल कल्चर की वजह से कुछ लोग न्यासा की सटोरिअल चॉइस-ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर बेकार की बात करने से बाज नहीं आते हैं। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं।

न्यासा देवगन (Nysa Devgan) को भले ही कितनी बार ट्रोल किया जाता हो लेकिन जिस तरह यह स्टारकिड अपनी मर्जी के कपड़े पहनना जारी रखती है वह दिखाता है कि अजय देवगन और काजोल की इस लाडली को ट्रोलर्स से बिल्कुल फर्क नहीं पड़ता है। यकीन न हो तो आप खुद ही देख लीजिए।

न्यासा के आगे मलाइका भी फेल
न्यासा के आगे मलाइका भी फेल
न्यासा के आगे मलाइका भी फेल

इस बात में कोई दोराय नहीं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के ग्लैमर को टक्कर दे पाना हर किसी के बात नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि कर्वी फिगर वाली यह बाला चाहें जो कुछ भी पहन लें, उनका हुस्न हमेशा ही लाजवाब लगता है।

हां, वो बात अलग है कि अजय देवगन की लाडली के बोल्ड अवतार के आगे मलाइका का स्टाइल कोशंट भी फीका पड़ता नजर आता है। ऐसा हम यूं ही नहीं कह रहे हैं बल्कि न्यासा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें वह हॉटनेस का तड़का लगाने में कोई कसर नही छोड़ रहीं।

फिटिंग वाले कपड़े
फिटिंग वाले कपड़े
फिटिंग वाले कपड़े

न्यासा देवगन (Nysa Devgan) को इस लुक में देख इस बात का अंदाजा साफ लगाया जा सकता है कि फैशन पर उनकी पकड़ कितनी है। ब्लैक कलर की इस हॉट ड्रेस के साथ न्यासा ने वाइट कलर का ब्लेजर टीमअप किया है, जोकि स्टारकिड की स्कल्पटेड अपर बॉडी को एडवांटेज देता दिख रहा है।

बिकिनी पहनने में भी हर्ज नहीं
बिकिनी पहनने में भी हर्ज नहीं
बिकिनी पहनने में भी हर्ज नहीं

इस तस्वीर में न्यासा ने जो ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी थी, उसकी खास बात यह है कि यह पैरों को लंबा और सुंदर दिखाने में मदद करती है। हॉल्टर नेकलाइन के साथ बस्ट और बॉटम्स एरिया को टाइट फिटिंग लुक दिया जाता है, जिसकी वजह से लोअर बॉडी और ब्रेस्ट को बेहतर सपॉर्ट मिल पाता है। अगर आप न्यासा के ओवरऑल लुक पर नजर डालेंगे तो देखेंगे कि लुक बोल्ड होने के बाद भी वह भड़काऊ नहीं लग रहा है।

लहंगे में भी लगा दिया तड़का
लहंगे में भी लगा दिया तड़का
लहंगे में भी लगा दिया तड़का

बहुत सी लड़कियां वाइट कलर के लहंगा को पहनना अवॉइड करती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि इस रंग को स्टाइल करना बहुत मुश्किल होता है। हालांकि, न्यासा का यह लुक बताता है कि सिंपल लेकिन बोल्डनेस का हिंट ऐड करते हुए भी इस कॉम्बिनेशन में खूबसूरत दिखा जा सकता है। उन्होंने इस लुक को सिंपल गोल्ड चेन के साथ मैच कर परफेक्ट फिनिश दी थी, जिसके साथ अपने बालों को खुला रखा था।

ट्रडिशनल क्लोद्स भी हैं पसंद
ट्रडिशनल क्लोद्स भी हैं पसंद
ट्रडिशनल क्लोद्स भी हैं पसंद

वैसे सिर्फ वेस्टर्न ही नहीं न्यासा को तो ट्रडिशनल कपड़े भी काफी पसंद आते हैं और कहने की जरूरत नहीं कि इनमें भी वह काफी सुंदर दिखाई देती हैं।

 

यह भी पढ़ें : गोविंदा ने गरमाया बॉलीवुड का पारा, रिलीज किया अपना नया गाना, टिप टिप बरसा पानी” में देखिए हीरो नंबर 1′ का दिलकश अंदाज

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007