ताज़ा ख़बर
आधी रात को जगाकर पत्नी करती थी पति से यह डिमांड, परेशान होकर पति ने किया चौकाने वाला काम..CORONA UPDATE : प्रदेश वासियों के लिए राहत की खबर, कोरोना संक्रमित मरीजों में आयी कमी, देखें कहां कितने मिले केस..लुक्स के मामलेें में बॉलीवुड की कई हसीनाओं को मात देती है ये Bhojpuri Actress, देखिए वायरल तस्वीरें..Nora Fatehi की इन फोटो ने सोशल मीडिया में लगाई आग, बोल्डनेस देख सबका हुआ बुरा हालविराट कोहली की वनडे कप्तानी को लेकर जल्द आ सकता अहम फैसला, हो सकता है बड़ा बदलाव..कार्तिक आर्यन ने करण जौहर और दोस्ताना 2 को लेकर कही ये बात, सुनकर उड़ गए ट्रोलर्स के उड़े होशBIG BREAKING : महाराष्ट्र के बाद इस राज्य में हुआ ओमिक्रॉन ब्लास्ट, एक ही परिवार के 9 सदस्य मिले संक्रमित, हाल में दक्षिण अफ्रीका से लौटा था परिवार..घरेलू कलह के चलते पत्नी ने पांच बेटियों के साथ कुएं में लगाई छलांग, उसके बाद जो हुआ सुनकर यकीन नही होगा..ये है पांच सबसे सस्ते फोन, जिनके फीचर्स और प्राइस सुनकर उड़ जाएंगे होश..BIG BREAKING: राज्य में हुआ ओमिक्रॉन ब्लास्ट, एक साथ मिले 7 नए मरीज, देश में 12 हुई मरीजों की संख्या, प्रशासन ने जारी किया हाई अलर्ट ..

Mahendra Kumar SahuAugust 16, 20212min

नई दिल्ली : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का खराब फॉर्म जारी है. कोहली इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच की दूसरी पारी में भी बल्ले से नाकाम रहे. वह 20 रन बनाकर पवेलियन लौट गए.

 

 

कोहली सैम कुरेन का शिकार बने.

कप्तान कोहली आउट होने के बाद निराश नजर आए. वह ड्रेसिंग रूम में गुस्सा करते दिखे. उन्होंने नैपकिन पेपर फेंक दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

 

 

 

READ MORE : अफगानिस्तान को लेकर UNSC की बैठक आज, मौजूदा हालात को लेकर होगी चर्चा, इन महत्वपूर्ण बिंदुओं पर भी ले सकते है फैसले

 

 

 

 

 

कोहली को बाद में बालकनी में भी निराश बैठे हुए देखा गया. उनके पास दूसरी पारी में फॉर्म में आने का मौका था. वह अच्छी बैटिंग कर रहे थे. उन्होंने अपना ट्रेडमार्क कवर ड्राइव शॉट भी खेला था. लेकिन करन की एक गेंद पर उन्होंने बल्ला लगा दिया और विकेट के पीछे बटलर को कैच थमा बैठे।

कोहली के आउट होने के बाद उनके शतक का इंतजार और बढ़ गया. वह पहली पारी में 42 रन बनाकर आउट हुए थे. कोहली 49 पारियों से शतक नहीं बना पाए हैं. उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में आखिरी बार नवंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट में शतक बनाया था. तब उन्होंने कोलकाता में 136 रनों की शानदार पारी खेली थी.

 

कोहली को इससे पहले भी दो अवसरों पर शतक के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा था. 2011 में फरवरी से लेकर सितंबर तक 24 पारियों में कोहली शतक नहीं लगा पाए थे. वहीं, 2014 में फरवरी से लेकर अक्टूबर तक 25 पारियों में वह सेंचुरी नहीं जड़ सके थे. लेकिन 2008 में डेब्यू करने के बाद 2020 ऐसा साल रहा, जहां कोहली एक भी शतक नहीं लगा पाए.

 

 

 

 

 

READ MORE : राशिफल : कन्या राशि वाले आज कोई भी फैसला लेने से पहले करें विचार, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

 

 

 

 

 

कोहली ओवरऑल इंटरनेशनल क्रिकेट में रनों का पहाड़ खड़ा कर चुके हैं. उन्होंने अब तक 94 टेस्ट मैचों में 51.41 की शानदार औसत से 7609 रन बनाए हैं, जिसमें 27 शतक और 25 अर्धशतक शामिल रहे. टेस्ट क्रिकेट में विराट कोहली का सर्वोच्च स्कोर नाबाद 254 रन है, जो उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ बनाया था.

 

क्या रहा मैच के चौथे दिन का हाल

भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स में खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच का चौथे दिन का खेल खराब रोशनी की वजह खत्म हो गया. स्टंप्स तक टीम इंडिया ने 6 विकेट के नुकसान पर 181 रन बनाए. वह इंग्लैंड से 154 रन आगे है. ऋषभ पंत (14) और ईशांत शर्मा (4) नाबाद लौटे. इंग्लैंड की ओर से मार्क वुड ने तीन और मोईन अली ने 2 विकेट लिए, जबकि सैम कुरेन के खाते में एक विकेट आया

 

 

 

 

READ MORE : टीएस सिंहदेव का दावा 17 को मुख्यमंत्री देंगे इस्तीफा, इधर दबाव से बेपरवाह मुख्यमंत्री बघेल लंबी पारी खेलने के अंदाज में, ले रहे है कई बड़े फैसले

 

 

 

 

चौथे दिन टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही. टीम ने तीन विकेट जल्दी गंवा दिए. केएल राहुल ने 5, रोहित शर्मा ने 21 और विराट कोहली ने 20 रन बनाए. इसके बाद अजिंक्य रहाणे और पुजारा ने टीम इंडिया की वापसी कराई और चौथे विकेट के लिए 100 रन जोड़े. पुजारा 45 रन बनाकर आउट हुए. वह मार्क वुड का शिकार बने. वहीं, उपकप्तान रहाणे को मोईन अली ने आउट किया. रहाणे ने 61 रनों की पारी खेली

 

 

 

 

 

 

 

 

 

XCheck Digital Badge

देखे वीडियो ;-

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007