ताज़ा ख़बर
CG BREAKING : करंट की चपेट में आने से एक किसान समेत दो बैलों की हुई दर्दनाक मौत, इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस16 माह बाद मल्टिप्लेक्स में फिर लौटी रौनक, 50 फीसदी दर्शकों के साथ गुलजार हुआ सिनेमा हॉल, वैक्सीनेटेड लोगों के लिए खास ऑफर, देखें VIDEO…1 अगस्त से बदल जाएंगे नियम, जानिए LPG के दामों को लेकर क्या है अपडेट, बैंक की कई सेवाएं भी हो जाएगी महंगी, पढ़िए पूरी खबर….जब सोनू सूद मुंबई पहुंचे तो उनके पास केवल इतने रुपये थे, फिर उन्हें इस बात का लगने लगा था डर, लोकल ट्रेन के धक्के खाते हुए…. ,ऐसे बने रियल लाइफ हीरो…Tiger Shroff से सेट पर भिड़ गया शख्स, फिर एक्टर ने दिया करारा जवाब, जानिए फिर क्या हुआ…जो विधायिका अपने छेत्र में विकास नहीं कर सकती उनसे प्रदेश के विकास के लिए आशा रखना मतलब मन में लड्डू खाना – पंकज जैनरायपुर से गोवा की राह हुई आसानः तीन अगस्त से उड़ान भरेगी फ्लाइट, इन दो जगहों के लिए भी शुरू होगी विमान सेवा, जानिए पूरा शेड्यूलविधानसभा अध्यक्ष डॉ. महंत और मुख्यमंत्री बघेल ने ‘चंदैनी गोंदा-एक सांस्कृतिक यात्रा‘ पुस्तक का किया विमोचनCRIME : प्रेम विवाह से नाराज पिता ने बेटी को उतारा मौत के घाट, पहले जन्मदिन मनाने के बहाने अपने पास बुलाया, फिर हत्या कर नहर में फेंक दी लाशविधानसभा का मानसून सत्र: जब जय…वीरू, गब्बर…कालिया की जोड़ी पर सदन में गूंजे ठहाके, जानिए क्या है पूरा मामला

RAIPUR: सिमरन सिटी में बाहरी तत्वों का आतंक, रहवासियों ने झगड़ा करने से रोका तो युवती ने आंख पर छिड़का स्प्रे

Mahendra Kumar SahuJuly 22, 20211min


 

रायपुर,कुणाल राठी,22 जुलाई 2021। राजधानी रायपुर के टिकरापारा थाना इलाके में स्थित सिमरन सिटी रक बार फिर विवादों में है। आपको बता दे कि लगातार सिमरन सिटी से पुलिस को शिकायते मिलती रही है। इस बार लड़ाई ने ऐसा रूप ले लिया जिसमे युवती को झगड़ा करने से रोकने पर उसने सिमरन सिटी के रहवासियों की ही आंखों पर ज्वलनशील स्प्रे छिड़क दिया।

 

घटना की सूचना रहवासियों ने डायल 112 में दी जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने विवाद शांत करा सभी को थाना लेकर पहुँची जहां रहवासियों की शिकायत पर आरोपी अस्मिता सहित अन्य पर मारपीट,गाली-गलौच सहित जान से मारने की धमकी की धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया।

 

 

रहवासियों ने बताया कि उक्त युवतियां अपने अन्य एक पुरुष साथी के साथ मिलकर जबरन कॉलोनी निवासी रफीक से गाली-गलौच कर झगड़ा-लड़ाई कर रहे थे। प्रार्थिया ने पुलिस को बताया कि लड़ाई रोकने की कोशिश के दौरान आरोपी युवती अस्मिता ने उसके हाथ पर नुकीले औज़ार से वार भी किया।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें







lower banner