ताज़ा ख़बर
CORONA BREAKING : प्रदेश में आज 125 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, 3 ने गवाई जान, देखिए जिलेवार आंकड़ें…CG BREAKING : करंट की चपेट में आने से एक किसान समेत दो बैलों की हुई दर्दनाक मौत, इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस16 माह बाद मल्टिप्लेक्स में फिर लौटी रौनक, 50 फीसदी दर्शकों के साथ गुलजार हुआ सिनेमा हॉल, वैक्सीनेटेड लोगों के लिए खास ऑफर, देखें VIDEO…1 अगस्त से बदल जाएंगे नियम, जानिए LPG के दामों को लेकर क्या है अपडेट, बैंक की कई सेवाएं भी हो जाएगी महंगी, पढ़िए पूरी खबर….जब सोनू सूद मुंबई पहुंचे तो उनके पास केवल इतने रुपये थे, फिर उन्हें इस बात का लगने लगा था डर, लोकल ट्रेन के धक्के खाते हुए…. ,ऐसे बने रियल लाइफ हीरो…Tiger Shroff से सेट पर भिड़ गया शख्स, फिर एक्टर ने दिया करारा जवाब, जानिए फिर क्या हुआ…जो विधायिका अपने छेत्र में विकास नहीं कर सकती उनसे प्रदेश के विकास के लिए आशा रखना मतलब मन में लड्डू खाना – पंकज जैनरायपुर से गोवा की राह हुई आसानः तीन अगस्त से उड़ान भरेगी फ्लाइट, इन दो जगहों के लिए भी शुरू होगी विमान सेवा, जानिए पूरा शेड्यूलविधानसभा अध्यक्ष डॉ. महंत और मुख्यमंत्री बघेल ने ‘चंदैनी गोंदा-एक सांस्कृतिक यात्रा‘ पुस्तक का किया विमोचनCRIME : प्रेम विवाह से नाराज पिता ने बेटी को उतारा मौत के घाट, पहले जन्मदिन मनाने के बहाने अपने पास बुलाया, फिर हत्या कर नहर में फेंक दी लाश

RAIPUR BREAKING: दिनदहाड़े फ्लैट में डकैती करने घुसे चचरे भाई,अकाउंटेंट भांजा था मास्टरमाइंड,क्लोरोफॉर्म सूंघा बोरी में पैसे भरकर ले जाने की थी प्लानिंग, 8 गिरफ़्तार

Mahendra Kumar SahuJuly 22, 20211min


 

रायपुर,कुणाल राठी,22 जुलाई 202। राजधानी रायपुर में एक बार फिर क्राइम पेट्रोल की तर्ज पर अपराध को अंजाम देने की कोशिश का मामला सामने आया है ।

 

आपको बता दे की मामला खम्हारडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत गीतांजलि नगर स्थित काशी अपार्टमेंट का है जहां चचेरे भाई कारोबारी विकास कुमार के घर डकैती करने के लिए पहुंचे थे।

 

अखबार की सुर्खियों से कारोबारी को बनाया टारगेट


 

बता दें कि यह कारोबारी विकास कुमार वही है जिनके घर कुछ दिन पूर्व ही इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की रेट पड़ी थी। अखबार की सुर्खियों में बने विकास पर आरोपियों की नजर गई और करोड़पति होने के चलते आरोपियों ने विकास को टारगेट कर उसके घर पर डकैती करने की योजना बनाई।घटना बुधवार दोपहर 12 बजे की है जब मूलतःउत्तरप्रदेश निवासी दिनेश वर्मा व उसका चचेरा भाई विशाल वर्मा काशी अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 605 पर डकैती करने के लिए पहुंचते हैं। विश्वसनीय सूत्रों ने बताया कि डकैत अपार्टमेंट पर तैनात गार्ड को स्वयं का इलेक्ट्रीशियन होना बताकर फ्लैट में प्रवेश करते है और बाकायदा डकैती के लिए टेप,बोरी सहित क्लोरोफॉर्म जैसे सामानों को बैग में भरकर साथ लाते हैं ।घर पर विकास नहीं होता है परंतु उसकी पत्नी अंजलि देखती है कि दोनों आरोपी घर के अंदर चाकू लेकर चले आ रहे हैं,अंजलि के धक्का देने और चिल्लाने पर पड़ोसियों द्वारा आरोपियों को धरदबोचा जाता है जिसके बाद फ्लैट के बाहर खड़े तीन युवक कार सहित फरार हो जाते हैं।

 

अकाउंटेंट भांजा था मास्टरमाइंड


 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लगातार डकैत काशी अपार्टमेंट पर रेकी करते हैं ।इस साजिश के पीछे मास्टरमाइंड भी पकड़ा गया है जो चचेरे भाई आरोपीयो का भांजा अकाउंटेंट निकलता है जो 2 माह पूर्व ही कारोबारी विकास के यहां काम छोड़ता है।

 

डेढ़ माह से रच रहे थर साजिश


 

आरोपियों ने पूछताछ में कबूला है कि वहां लगातार डेढ़ महीने से इस साजिश की तैयारी रच रहे थे और एक्टिवा व कार से सैकड़ों बार रेकी भी किया था। इस मामले में पुलिस ने भानूप्रतापपुर निवासी दो युवकों सहित भिलाई निवासी दो युवक व रायपुर निवासी चार युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट सहित आईपीसी की धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

 

शहर के अन्य कारोबारी भी थे निशाने पर


 

विश्वशनीय सूत्रों ने बताया कि आरोपियों ने इस घटना को अंजाम देने के बाद शहर के कई और चर्चित आरोपियों के घर भी डकैती करने की योजना बनाई थी परंतु पहली प्रयास में ही आरोपी असफल हुए और पुलिस की गिरफ़्त में आ गए।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें







lower banner