ताज़ा ख़बर
CG BREAKING : करंट की चपेट में आने से एक किसान समेत दो बैलों की हुई दर्दनाक मौत, इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस16 माह बाद मल्टिप्लेक्स में फिर लौटी रौनक, 50 फीसदी दर्शकों के साथ गुलजार हुआ सिनेमा हॉल, वैक्सीनेटेड लोगों के लिए खास ऑफर, देखें VIDEO…1 अगस्त से बदल जाएंगे नियम, जानिए LPG के दामों को लेकर क्या है अपडेट, बैंक की कई सेवाएं भी हो जाएगी महंगी, पढ़िए पूरी खबर….जब सोनू सूद मुंबई पहुंचे तो उनके पास केवल इतने रुपये थे, फिर उन्हें इस बात का लगने लगा था डर, लोकल ट्रेन के धक्के खाते हुए…. ,ऐसे बने रियल लाइफ हीरो…Tiger Shroff से सेट पर भिड़ गया शख्स, फिर एक्टर ने दिया करारा जवाब, जानिए फिर क्या हुआ…जो विधायिका अपने छेत्र में विकास नहीं कर सकती उनसे प्रदेश के विकास के लिए आशा रखना मतलब मन में लड्डू खाना – पंकज जैनरायपुर से गोवा की राह हुई आसानः तीन अगस्त से उड़ान भरेगी फ्लाइट, इन दो जगहों के लिए भी शुरू होगी विमान सेवा, जानिए पूरा शेड्यूलविधानसभा अध्यक्ष डॉ. महंत और मुख्यमंत्री बघेल ने ‘चंदैनी गोंदा-एक सांस्कृतिक यात्रा‘ पुस्तक का किया विमोचनCRIME : प्रेम विवाह से नाराज पिता ने बेटी को उतारा मौत के घाट, पहले जन्मदिन मनाने के बहाने अपने पास बुलाया, फिर हत्या कर नहर में फेंक दी लाशविधानसभा का मानसून सत्र: जब जय…वीरू, गब्बर…कालिया की जोड़ी पर सदन में गूंजे ठहाके, जानिए क्या है पूरा मामला

BIG BREAKING : भाजपा नेता के पिता की हत्या, लहूलुहान हालत में मिली लाश, इलाके में सनसनी

Mahendra Kumar SahuJuly 22, 20211min

उत्तरप्रदेश : प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां भाजपा नेता के पिता को गला रेतकर हत्या कर दिया गया। उनका शव लहूलुहान हालत में जगंल जाने वाले मार्ग पर मिला। इस मामले में बेटे ने गांव के ही सात लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है और मामला दर्ज कराया है। ग्रामीण आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए थाने में धरना देकर बैठ गए हैं।

 

 

 

READ MORE : BIG BREAKING : भाजपा नेता के पिता की हत्या, लहूलुहान हालत में मिली लाश, इलाके में सनसनी

 

 

 

मिली जानकारी के अनुसार, जानसठ कोतवाली क्षेत्र के गांव भलवा निवासी श्याम सिंह को गांव का ही दूसरे वर्ग का युवक घर से बुलाकर ले गया था। करीब एक घंटे बाद श्याम सिंह का शव मिला। सीओ शकील अहमद इंस्पेक्टर के साथ मौके पर पहुंचे और शव उठाने का प्रयास किया तो ग्रामीणों ने विरोध कर दिया। एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव भी मौके पर पहुंचे और जल्द खुलासे का आश्वासन देकर उन्हें शांत किया। कुछ देर बाद ग्रामीण फिर से परिजनों के साथ भलवा चौकी पहुंचे और नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए।

 

 

 

READ MORE : RAIPUR: सिमरन सिटी में बाहरी तत्वों का आतंक, रहवासियों ने झगड़ा करने से रोका तो युवती ने आंख पर छिड़का स्प्रे

 

 

 

 

पुलिस की घोर लापरवाही से गई वृद्ध की जान

गांव भलवा में भाजपा नेता के पिता की हत्या पर परिजनों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं। बेटे ने आरोप लगाया कि गांव में उनका परिवार सुरक्षित नहीं था। इस संबंध में कई बार पुलिस को तहरीर देने के साथ ही सुरक्षा की भी गुहार लगाई गई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। उल्टे, डेढ़ माह पूर्व भाजपा नेता का ही शांतिभंग की आशंका में चालान कर दिया गया। उसने कहा कि मेरे पिता की पुलिस की घोर लापरवाही के कारण जान गई है।

 

 

 

READ MORE : Jio का जबरदस्त प्लान, 200 रुपये से कम में 2 महीने की वैलिडिटी और हर दिन 2GB डेटा

 

 

थाना क्षेत्र के गांव भलवा में वृद्ध श्याम सिंह प्रजापति की हत्या को लेकर पीड़ित भाजपा नेता व परिजनों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगाया है। भाजपा नेता सुशील प्रजापति ने रोते हुए कहा कि उसने पुलिस से कई बार गुहार लगाई कि दूसरे वर्ग के लोगों से उसके परिवार को खतरा है, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। एक बार तो उसे थाने से भगा दिया गया। आरोप है कि करीब डेढ़ माह पहले सुशील प्रजापति का ही शांतिभंग की आशंका में चालान कर दिया गया। सुशील ने कहा कि अगर पुलिस आरोपियों के खिलाफ उसकी शिकायत के आधार पर कानूनी कार्रवाई करती तो उसके पिता श्याम सिंह प्रजापति की हत्या नहीं होती। उन्होंने पुलिस की लापरवाही से ही पिता की हत्या होने का आरोप लगाते हुए इसकी शिकायत लखनऊ तक करने की बात कही।

 

 

 

READ MORE : यूट्यूब ने अपने कंटेंट क्रिएटर्स को दिया बड़ा तोहफा, लॉन्च किया ये खास फीचर्स, पैसों की होगी बारिश

 

 

 

परिजनों ने पुलिस को सुनाई खरी-खोटी

गांव भलवा निवासी श्याम सिंह प्रजापति की हत्या के बाद रोते-बिलखते परिजन घटना के लिए थाना व चौकी पुलिस को ही कसूरवार मान रहे हैं। हत्या के बाद घटनास्थल पर पीड़ित परिजनों ने एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव की मौजूदगी में पुलिस को काफी खरी-खोटी भी सुनाई, लेकिन पुलिस मूकदर्शन बनी रही। परिजनों ने पुलिस से हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की भी मांग की। इसी दौरान सूचना मिलते ही खतौली से भाजपा नगर मंडल महामंत्री राकेश प्रजापति भी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने एसपी देहात से बात कर जल्द हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। इस पर एसपी देहात ने जल्द कार्रवाई का आश्वासन देकर परिजनों को शांत किया।

 

 

 

READ MORE : कोरबा : मवेशियों की मौत पर नेता प्रतिपक्ष के बयान पर विधायक मोहितराम केरकेट्टा का पलटवार..कहा – सरकार पर आरोप लगाने से पहले जांच रिपोर्ट का करे इंतजार

 

 

 

एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि भाजपा नेता ने गांव के ही कुछ लोगों पर घर से बुलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। हत्यारोपियों की तलाश में टीम का गठन किया गया है, जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

जानसठ कोतवाली पर भलवा निवासी मृतक श्याम सिंह के बेटे सुशील कुमार ने गांव के ही सात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। सीओ शकील अहमद ने बताया कि तहरीर के आधार पर आस मोहम्मद, शराफत बेग, इसरार, सुक्का, जुल्फकार, महताब, लताफत के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। नामजद आरोपियों की तलाश में पुलिस लगी हुई है।

देखे वीडियो ;-

 

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें







lower banner