ताज़ा ख़बर
CG BREAKING : करंट की चपेट में आने से एक किसान समेत दो बैलों की हुई दर्दनाक मौत, इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस16 माह बाद मल्टिप्लेक्स में फिर लौटी रौनक, 50 फीसदी दर्शकों के साथ गुलजार हुआ सिनेमा हॉल, वैक्सीनेटेड लोगों के लिए खास ऑफर, देखें VIDEO…1 अगस्त से बदल जाएंगे नियम, जानिए LPG के दामों को लेकर क्या है अपडेट, बैंक की कई सेवाएं भी हो जाएगी महंगी, पढ़िए पूरी खबर….जब सोनू सूद मुंबई पहुंचे तो उनके पास केवल इतने रुपये थे, फिर उन्हें इस बात का लगने लगा था डर, लोकल ट्रेन के धक्के खाते हुए…. ,ऐसे बने रियल लाइफ हीरो…Tiger Shroff से सेट पर भिड़ गया शख्स, फिर एक्टर ने दिया करारा जवाब, जानिए फिर क्या हुआ…जो विधायिका अपने छेत्र में विकास नहीं कर सकती उनसे प्रदेश के विकास के लिए आशा रखना मतलब मन में लड्डू खाना – पंकज जैनरायपुर से गोवा की राह हुई आसानः तीन अगस्त से उड़ान भरेगी फ्लाइट, इन दो जगहों के लिए भी शुरू होगी विमान सेवा, जानिए पूरा शेड्यूलविधानसभा अध्यक्ष डॉ. महंत और मुख्यमंत्री बघेल ने ‘चंदैनी गोंदा-एक सांस्कृतिक यात्रा‘ पुस्तक का किया विमोचनCRIME : प्रेम विवाह से नाराज पिता ने बेटी को उतारा मौत के घाट, पहले जन्मदिन मनाने के बहाने अपने पास बुलाया, फिर हत्या कर नहर में फेंक दी लाशविधानसभा का मानसून सत्र: जब जय…वीरू, गब्बर…कालिया की जोड़ी पर सदन में गूंजे ठहाके, जानिए क्या है पूरा मामला

अगर Anushka Sharma की तरह चाहते है चेहरे पर निखार, तो लगाएं घर में बना ये फेस पैक

Mahendra Kumar SahuJuly 21, 20211min


 

नईदिल्ली: आजकल लड़कियां ये जरूर चाहती हैं कि वे खूबसूरत दिखें, लोग देखते ही उनकी तारीफ करें और ये जरूर पूछें कि आखिर क्या खाती हो जो इतना चमक रही हो? आखिर तुम्हारे चेहरे के निखार का राज क्या है? लेकिन हर कोई इस तारीफ का हकदार नहीं बन पाता है, क्योंकि उसके चेहरे पर चमक और निखार नहीं आ पाता है। हालांकि, लड़कियां निखार पाने के लिए कई महंगे ब्यूटी प्रोडक्ट्स तक का इस्तेमाल जरूर करती हैं। लेकिन ये महंगे ब्यूटी ट्रीटमेंट भी कई बार काम नहीं आ पाते हैं, ऐसे में लड़कियों के हाथ निराशा लगती है। लेकिन आपको उदास होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि हम आपको बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के ब्यूटी सीक्रेट के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में वे खुद जानकारी दे चुकी हैं। दरअसल, वे एक ऐसा फेस पैक इस्तेमाल करती हैं जिसे आप आसानी से घर पर ही तैयार कर सकते हैं। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में।

 

दरअसल, बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। उनके फैंस उनकी इस खूबसूरती के दीवाने हैं और बिल्कुल उनकी तरह ही दिखना चाहते हैं। लेकिन अगर आप ये सोच रहे हैं कि अनुष्का की इस ग्लोइंग स्किन के पीछे सिर्फ महंगे ब्यूटी ट्रीटमेंट ही हैं, तो शायद आप गलत हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि अनुष्का अपनी स्किन को निखार देने के लिए नेचुरल चीजों का भी इस्तेमाल करती हैं।

 

अनुष्का ने वोग मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि वे कैसे एक फेस पैक का इस्तेमाल करती हैं। इससे उनके चेहरे को नेचुरल निखार और चमक मिलती है। साथ ही चेहरे पर आने वाले पिंपल, एक्ने और झाईयां जैसी दिक्कतों से निजात मिलती है। वे अपने चेहरे को पोषण देने और साफ करने के लिए कुछ स्किन केयर रूटीन को अपनाना पसंद करती हैं।

 

-एक-दो चम्मच गुलाब जल

-एक-दो चम्मच नीम का पीसा हुआ पाउडर

-दूध

-थोड़ा सा दही।

ऐसे कर सकते हैं तैयार:-

-अब आपको एक बर्तन में गुलाब जल, नीम का पाउडर, दूध और दही को डाल लेना है

-इसके बाद इन सभी को अच्छे से मिलाकर एक पेस्ट तैयार कर लेना है

-फिर इस तैयार किए गए पेस्ट को अपनी गर्दन और चेहरे पर अच्छे से लगा लेना है

-वहीं, जब ये सूख जाए तो इसे पानी से धो लें। अगर आप सप्ताह में ऐसे एक या दो बार करते हैं, तो इसका आपको अच्छा फायदा मिल सकता है।

 

 

XCheck Digital Badge


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें







lower banner