ताज़ा ख़बर
CORONA BREAKING : प्रदेश में आज 125 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, 3 ने गवाई जान, देखिए जिलेवार आंकड़ें…CG BREAKING : करंट की चपेट में आने से एक किसान समेत दो बैलों की हुई दर्दनाक मौत, इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस16 माह बाद मल्टिप्लेक्स में फिर लौटी रौनक, 50 फीसदी दर्शकों के साथ गुलजार हुआ सिनेमा हॉल, वैक्सीनेटेड लोगों के लिए खास ऑफर, देखें VIDEO…1 अगस्त से बदल जाएंगे नियम, जानिए LPG के दामों को लेकर क्या है अपडेट, बैंक की कई सेवाएं भी हो जाएगी महंगी, पढ़िए पूरी खबर….जब सोनू सूद मुंबई पहुंचे तो उनके पास केवल इतने रुपये थे, फिर उन्हें इस बात का लगने लगा था डर, लोकल ट्रेन के धक्के खाते हुए…. ,ऐसे बने रियल लाइफ हीरो…Tiger Shroff से सेट पर भिड़ गया शख्स, फिर एक्टर ने दिया करारा जवाब, जानिए फिर क्या हुआ…जो विधायिका अपने छेत्र में विकास नहीं कर सकती उनसे प्रदेश के विकास के लिए आशा रखना मतलब मन में लड्डू खाना – पंकज जैनरायपुर से गोवा की राह हुई आसानः तीन अगस्त से उड़ान भरेगी फ्लाइट, इन दो जगहों के लिए भी शुरू होगी विमान सेवा, जानिए पूरा शेड्यूलविधानसभा अध्यक्ष डॉ. महंत और मुख्यमंत्री बघेल ने ‘चंदैनी गोंदा-एक सांस्कृतिक यात्रा‘ पुस्तक का किया विमोचनCRIME : प्रेम विवाह से नाराज पिता ने बेटी को उतारा मौत के घाट, पहले जन्मदिन मनाने के बहाने अपने पास बुलाया, फिर हत्या कर नहर में फेंक दी लाश

पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार राज कुंद्रा की बढ़ी मुश्किले, तीन दिन के रिमांड में भेजा गया पुलिस कस्‍टडी

Mahendra Kumar SahuJuly 20, 20211min

 


 

मुंबई: क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) अभिनेेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा को सोमवार देर रात गिरफ्तार किया है. राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप लगा है. रात करीब 11 बजे मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया है.जिसके बाद उन्हें मुंबई क्राइम ब्रांच में ही रखा गया. राज कुंद्रा को आज यानी मंगलवार को इस मामले में कोर्ट में पेश किया गया है. कोर्ट ने राज कुंद्रा और उनके आईटी हेड रयान थोर्पे को 23 जुलाई तक कस्टडी में भेज दिया है.

 

प्रोपर्टी सेल ने कोर्ट को बताया कि इस पूरे गोरख धंधे से राज कुंद्रा मोटे पैसे कमा रहे थे. राज कुंद्रा का फोन भी सीज कर लिया किया गया. जिसकी तहकीकात होगी और भी इलेक्ट्रॉनिक एविडेन्स सीज किए गए हैं. प्रोपर्टी सेल ने कोर्ट से कहा है कि इससे राज कुंद्रा को काफी पैसे मिल रहे थे. राज की कंपनी में फॉरेन करेंसी मिली है. बिना राज की कस्टडी के आगे की जांच करना मुश्किल है. कल रात राज कुंद्रा के घर की तलाशी ली गई थी. उन पर IPC 420 और 67A सेक्शन लगे हैं जो कि नॉन बेलेबल है.

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद वह करीब चार घंटों तक मुंबई क्राइम ब्रांच में रहे. इसके बाद देर रात लगभग तीन बजे राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच से निकालकर मुंबई के जेजे अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका मेडिकल हुआ. जेजे अस्पताल में मेडिकल कराने के बाद क्राइम ब्रांच की टीम राज कुंद्रा को साढ़े 4 बजे मुंबई पुलिस कमिश्नर के दफ्तर ले गई. इसके बाद से राज कुंद्रा मुंबई पुलिस कमिश्नर के दफ्तर में ही हैं.

 

देर रात क्राइम ब्रांच पहुंची लीगल टीम


 

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद उनकी लीगल टीम भी काम पर लग गई. राज कुंद्रा की लीगल टीम भी देर रात क्राइम ब्रांच के दफ्तर पहुंची. कुंद्रा की लीगल टीम की यही कोशिश होगी कि वह राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को अनुचित करार देते हुए जमानत की मांग करें. फिलहाल, यह देखना होगा कि इस मामले में कोर्ट क्या फैसला लेता है.

 

मुंबई पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, राज कुंद्रा ने इस इंडस्ट्री (अश्लील फिल्मों की इंडस्ट्री) में करीब 8 से 10 करोड़ रुपये लगाए थे. राज कुंद्रा और ब्रिटेन में रहने वाले उनके भाई ने मिलकर एक कंपनी बनाई थी, जिसका नाम है केनरिन. वीडियो भारत में शूट किए गए और फिर उन्हें वी ट्रांसफर के जरिए ब्रिटेन ट्रांसफर किया जाता था केनरिन के लिए.

 

आपको बता दें कि सोमवार देर रात अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स के जरिए प्रदर्शित करने के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा से पूछताछ की थी. कई घंटों तक पूछताछ करने के बाद क्राइम ब्रांच द्वारा राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया. क्राइम ब्रांच के अधिकारियों का राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को लेकर कहना था कि उनके पास बिजनेसमैन के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं. क्राइम ब्रांच का मानना है कि राज कुंद्रा ही मुख्य साजिशकर्ता हैं.

 

XCheck Digital Badge


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें







lower banner