ताज़ा ख़बर
CORONA BREAKING : प्रदेश में आज 125 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, 3 ने गवाई जान, देखिए जिलेवार आंकड़ें…CG BREAKING : करंट की चपेट में आने से एक किसान समेत दो बैलों की हुई दर्दनाक मौत, इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस16 माह बाद मल्टिप्लेक्स में फिर लौटी रौनक, 50 फीसदी दर्शकों के साथ गुलजार हुआ सिनेमा हॉल, वैक्सीनेटेड लोगों के लिए खास ऑफर, देखें VIDEO…1 अगस्त से बदल जाएंगे नियम, जानिए LPG के दामों को लेकर क्या है अपडेट, बैंक की कई सेवाएं भी हो जाएगी महंगी, पढ़िए पूरी खबर….जब सोनू सूद मुंबई पहुंचे तो उनके पास केवल इतने रुपये थे, फिर उन्हें इस बात का लगने लगा था डर, लोकल ट्रेन के धक्के खाते हुए…. ,ऐसे बने रियल लाइफ हीरो…Tiger Shroff से सेट पर भिड़ गया शख्स, फिर एक्टर ने दिया करारा जवाब, जानिए फिर क्या हुआ…जो विधायिका अपने छेत्र में विकास नहीं कर सकती उनसे प्रदेश के विकास के लिए आशा रखना मतलब मन में लड्डू खाना – पंकज जैनरायपुर से गोवा की राह हुई आसानः तीन अगस्त से उड़ान भरेगी फ्लाइट, इन दो जगहों के लिए भी शुरू होगी विमान सेवा, जानिए पूरा शेड्यूलविधानसभा अध्यक्ष डॉ. महंत और मुख्यमंत्री बघेल ने ‘चंदैनी गोंदा-एक सांस्कृतिक यात्रा‘ पुस्तक का किया विमोचनCRIME : प्रेम विवाह से नाराज पिता ने बेटी को उतारा मौत के घाट, पहले जन्मदिन मनाने के बहाने अपने पास बुलाया, फिर हत्या कर नहर में फेंक दी लाश

BIG BREAKING : भारी बारिश के चलते घर की छत गिरी, अंदर सो रहे तीन बच्चों और पिता की मौत, गांव में शोक का माहौल…

Deepak SahuJuly 20, 20211min


पटियालाः भारी बारिश के चलते एक घर की छत अचानक टूट कर गिर गई. इस हादसे में घर के अंदर सो रहे पिता और तीन बच्चों की मौत हो गई. वहीं मां गंभीर रूप से घायल हो गई है. इधर हादसे के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने शवों को मलबे से बाहर निकाला. इसके साथ ही घायल मां को इलाज के लिए पास के ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया. मृतकों में मुख्यितार सिंह (40), 14 साल का इकलौता बेटा वंशदीप सिंह, 10 साल की बेटी कमलजीत कौर और 13 साल की बेटी सिमरनजीत कौर शामिल हैं. इसके अलावा सुरिंदर कौर गंभीर रूप से घायल हुई हैं. ये पूरी घटना पंजाब के पटियाला जिले के गांव मतौली का है.

जानकारी के मुताबिक मुख्यितार सिंह का परिवार घर में सो रहा था. इसी बीच रात में बारिश होने के कारण छत गिर गई. सूचना मिलते ही गांववासी मौके पर पहुंचे और शवों को मलबे से बाहर निकाला। सुरिंदर कौर खन्नौरी के एक निजी अस्पताल में उपचाराधीन हैं.


सरपंच रणजीत सिंह का कहना है कि सोमवार देर रात करीब साढ़े 10 बजे यह हादसा हुआ है. कई बार पंजाब सरकार से गांव के गरीब लोगों के लिए पक्के मकान बनवाने को मदद मांगी गई लेकिन कुछ नहीं हुआ. मौके पर पहुंचे हलका शुतराणा के विधायक निर्मल सिंह ने हादसे पर शोक व्यक्त किया. उन्होंने पंजाब सरकार से घायल सुरिंदर कौर को आर्थिक मदद दिलाने का भरोसा दिलाया है.


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें







lower banner