ताज़ा ख़बर
CORONA BREAKING : प्रदेश में आज 125 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, 3 ने गवाई जान, देखिए जिलेवार आंकड़ें…CG BREAKING : करंट की चपेट में आने से एक किसान समेत दो बैलों की हुई दर्दनाक मौत, इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस16 माह बाद मल्टिप्लेक्स में फिर लौटी रौनक, 50 फीसदी दर्शकों के साथ गुलजार हुआ सिनेमा हॉल, वैक्सीनेटेड लोगों के लिए खास ऑफर, देखें VIDEO…1 अगस्त से बदल जाएंगे नियम, जानिए LPG के दामों को लेकर क्या है अपडेट, बैंक की कई सेवाएं भी हो जाएगी महंगी, पढ़िए पूरी खबर….जब सोनू सूद मुंबई पहुंचे तो उनके पास केवल इतने रुपये थे, फिर उन्हें इस बात का लगने लगा था डर, लोकल ट्रेन के धक्के खाते हुए…. ,ऐसे बने रियल लाइफ हीरो…Tiger Shroff से सेट पर भिड़ गया शख्स, फिर एक्टर ने दिया करारा जवाब, जानिए फिर क्या हुआ…जो विधायिका अपने छेत्र में विकास नहीं कर सकती उनसे प्रदेश के विकास के लिए आशा रखना मतलब मन में लड्डू खाना – पंकज जैनरायपुर से गोवा की राह हुई आसानः तीन अगस्त से उड़ान भरेगी फ्लाइट, इन दो जगहों के लिए भी शुरू होगी विमान सेवा, जानिए पूरा शेड्यूलविधानसभा अध्यक्ष डॉ. महंत और मुख्यमंत्री बघेल ने ‘चंदैनी गोंदा-एक सांस्कृतिक यात्रा‘ पुस्तक का किया विमोचनCRIME : प्रेम विवाह से नाराज पिता ने बेटी को उतारा मौत के घाट, पहले जन्मदिन मनाने के बहाने अपने पास बुलाया, फिर हत्या कर नहर में फेंक दी लाश

14 दिनों तक ताले में फंसा रहा युवक का प्राइवेट पार्ट, कर रहा था ये गंदी हरकत, फिर डॉक्टरों ने …

Sanjay sahuJuly 19, 20211min

 

नई दिल्ली। एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। एक व्यक्ति का प्राइवेट पार्ट अचानक ताले में फंस गया। फिर लोक लाज में चिल्ला भी नहीं पा रहा था। फिर किसी तरह घर वालों को बताया। फिर इलेक्ट्रिक कटर से काटा गया। उस व्यक्ति ने इस घटना की वजह से हमेशा के लिए अपना प्राइवेट पार्ट खो दिया।

 

बता दें कि थाईलैंड की राजधानी बैंकाक का मामला है। दरअसल 38 साल का एक कुंवारा युवक छोटे ताले के साथ मास्टरबेट कर रहा था और उसी दौरान उसने उस ताले की चाभी खो दी जिसके बाद लोहे के उस पैडलॉक में उसका प्राइवेट पार्ट जकड़ गया और वो फूलने लगा। युवक ने करीब दो हफ्ते तक दर्द में समय में बिताया और इस बात को अपनी मां से भी छुपा कर रखा।

 

इस दौरान युवक ने उस छोटे पैडलॉक को हटाने की भरपूर कोशिश की लेकिन असफल रहा। 14 दिनों तक उस ताले में ही फंसे रहने की वजह से उसका प्राइवेट संक्रमित हो गया और असहनीय दर्द होने लगा। इसके बाद युवक को मां ने अस्पताल में भर्ती कराया।

 

अपने बेटे की इस हरकत से शमिंर्दा मां ने डॉक्टरों को बताया कि उसका बेटा कुंवारा है और उसे अपना प्राइवेट पार्ट छोटे-छोटे छेदों में डालना पसंद है जिस वजह से ये समस्या हुई है। युवक की मां ने घर पहुंचे आपातकालीन सेवा के सदस्यों को बताया कि उसके बेटे की कोई प्रेमिका नहीं थी और वह कोरोना महामारी के दौरान ज्यादातर समय घर पर रहने की वजह से ‘ऊब’ रहा था।

 

पीड़ित युवक की मां ने कहा, ‘मेरा बेटा अंतमुर्खी है और उसकी कोई प्रेमिका नहीं है। उसने मुझसे कहा कि उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह ऊब गया था और वह अपने प्राइवेट पार्ट को छोटे-छोटे छेदों में डालना पसंद करता था। मुझे इस तरह शमिंर्दा करने के लिए मैं उस पर गुस्सा थी और मैंने उसे दोबारा ऐसा नहीं करने के लिए कहा।

 

अस्पताल में दर्द से बेचैन युवक के प्राइवेट पार्ट को ताले से निकालने के लिए डॉक्टरों ने इलेक्ट्रिक कटर का उपयोग किया और तीस मिनट की मशक्कत के बाद लोहे की उस पतली शीट (ताला) को काटकर बाहर निकाला। इसके बाद भी दर्द को खत्म करने के लिए एंटीबायोटिक क्रीम पेनिसिलिन की गोलियां दीं गई।

 

READ MORE: इंडियन आइडल 12 : आशीष कुलकर्णी का सफर हुआ खत्म, शो से हुए बाहर, बड़ी वजह आई सामने, इस प्रतिभागी को मिले सबसे ज्यादा वोट

 

युवक के प्राइवेट पार्ट से ताला हटाए जाने के बाद डॉक्टरों ने कहा कि इसके बावजूद पैडलॉक अटके रहने के कारण उसे स्थायी क्षति हो सकती है और जांच में सामने आया कि उसका प्राइवेट पार्ट भी विकृत हो गया है।

 

डॉक्टरों ने कहा, ‘हम उस व्यक्ति का नाम नहीं बता सकते, लेकिन हम अन्य लोगों को इस तरह का काम करने से रोकने के लिए इसे घटना को सार्वजनिक करना चाहते हैं। यह बहुत खतरनाक हो सकता है और शरीर को नुकसान पहुंचा सकता है।

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें







lower banner