सिद्धार्थ निगम ने किया बड़ा खुलासा, अवनीत के साथ काम करने को लेकर कही ये बड़ी बात, ‘होने लगा तुमसे प्यार’से कर रहें हैं धमाल, देखें VIDEO

 

 

 

मुंबई। सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam)ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Instagram handle)पर आने वाले संगीत वीडियो (music video)होने लगा तुमसे प्यार की एक झलक के साथ एक और वीडियो शेयर किया था। म्यूजिक वीडियो में अवनीत कौर, अश्मित पटेल और सिद्धार्थ निगम अहम रोल में दिखाई देने वाले हैं.

 

आपको बता दें कि होने लगा तुमसे प्यार इस म्यूजिक वीडियो के जरिये एक बार फिर सिडनीत धमाके के साथ वापसी कर रहे हैं. यह गाना लोगों के दिलों को छू जायेगा. मेकर्स ने इस बहुप्रतीक्षित संगीत वीडियो को आखिरकार आज जारी कर दिया है.

 

इस जोड़ी का नया गाना प्यार और रोमांस से भरपूर हैं. गायक अभि दत्त द्वारा स्वरबद्ध किये गए इस आगामी संगीत वीडियो में एक बार फिर अवनित और सिद्धार्थ एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। इस गाने में सिद्धार्थ निगम और अवनीत कौर के साथ अश्मित पटेल भी दिखाई देंगे।

 

जानिए क्या है अवनीत-सिद्धार्थ का कहना

 

अवनीत कौर कहती हैं, यह गाना वास्तव में मेरे लिए बहुत ही खास है, मैं हमेशा से दर्शकों के समक्ष कुछ नया करना चाहती थी. सिद्धार्थ, अश्मित पटेल और अभि दत्त के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही अद्भुत रहा है।

 

 

म्यूजिक वीडियो के बारे में बताते हुए, सिद्धार्थ कहते हैं कि, यह गीत बहुत ही सुन्दर हैं. इस गाने का कॉन्सेप्ट जब मैंने पहली बार सुना तो मैं प्रभावित हुआ. मुझे लगता हैं की होने लगा तुमसे प्यार इस वीडियो के जरिये मेरे और अवनित के एक साथ आने का यह बहुत ही अच्छा मौका हैं.

 

 

READ MORE: यात्रीगण कृपया ध्यान दें!, इन रूटों पर दौड़ेंगी सुपरफास्ट ट्रेन, आज से कर सकते हैं टिकट बुकिंग

 

नदीम अख्तर और नितिन एफसीपी द्वारा निर्देशित किये गए इस गाने को अभी दत्त ने स्वरबद्ध किया हैं और शेखर अस्तित्व ने लिखा है. यह विक्रम मोंट्रोस द्वारा कंपोज्ड किया है और म्यूजिक वीडियो का निर्माण वर्षा कुकरेजा तथा बिलाइव म्यूजिक के लेबल के तहत किया गया है. ट्रैक महेश कुकरेजा द्वारा बनाया गया है और बीलाइव म्यूजिक, संजय कुकरेजा और रेमो डिसूजा द्वारा प्रस्तुत किया गया है.

 

 

Back to top button