ताज़ा ख़बर
इन एक्ट्रेस के ब्लाउज पर मचा बवाल, जमकर ट्रोल हुई ये अभिनेत्रियां, एक की तो सरेआम हुई थी बेइज्जती..तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने गुपचुप तरीके से की सगाई, मैच के दौरान मंगेतर को अचानक किया था प्रपोस…ऐसी दीवानगी देखी नही कभी, अनिल कपूर करते है कंगना रणौत से बेइंतहा मोहब्बत, करण के शो मे कहा – कंगना के लिए मेैं अपनी पत्नि को…सोनहत मण्डल कार्यसमिति बैठक हुई संपन्न, इन मुद्दों पर हुई चर्चाछात्रों के लिए राहत की खबर, पेपर लीक के बाद यूपीटीईटी परीक्षा की नई तारीख पर लगी मुहर बड़े सड़क हादसे का शिकार हुए शेन वार्न, गंभीर हालत में अस्पताल में किये गए भर्तीउत्तर से आ रही सर्द हवा से छत्तीसगढ़ में अभी और गिरेगा तापमानलालू यादव की तबियत बिगड़ने पर बेटे तेजस्वी का सामने आया बड़ा बयान, स्वास्थय को लेकर कही ये बात …सोमवार के दिन सूर्य की तरह चमक उठेगी इन राशियों की किस्मत, पढ़ें 29 नवंबर का राशिफलbox office report : नही चला जॉन अब्राहम का जादू, तीन दिनो में ही बॉक्स ऑफिस पर धराशाई हुई सत्यमेव जयते 2, कमाई जानकर उड़ जाएंगे होश..

ये है जनाब यूपीः बैंक में बिना मास्क के घुस रहा था युवक, सुरक्षागार्ड ने कर दिया गोलियों से छलनी!

Mahendra Kumar SahuJune 25, 20214min

 

 


बरेलीः मास्क न पहनने को लेकर चलान  काटना और आम लोगों का पुलिस पर गुस्सा फूटने का वीडियो तो आपने देखा ही होगा. लेकिन क्या आपने सुना है कि मास्क न पहनने पर किसी को गोली मार दी जाए. तो आज आप सतर्क हो जाईए क्योंकि मास्क न पहने पर आपको कोई गोलियों से छलनी भी कर सकता है. क्योंकि ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें बैंक के सुरक्षाकर्मी ने एक व्यक्ति को गोली मार दी है. घायल युवक के पास बैठी एक महिला सुरक्षाकर्मी को उसके इस कृत्य पर रोते हुए चिल्लाते नज़र आरही है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TCP24 NEWS (@tcp24news)

 

यह वीडियो उत्तरप्रदेश के बरेली का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में यह साफ देखा जा रहा है कि एक युवक बैंक के अंदर जख्मी हालत में जमीन पर पड़ा है और उसके पास बैठी एक महिला जोर-जोर से चीखती हुए दखाई दे रही है. जानकारी के अनुसार घायल जमीन पर पड़ा यह व्यक्ति रेलवे का कर्मचारी है. जिसके बैंक में बिना मास्क पहने प्रवेश करने को लेकर गार्ड से विवाद हो गया. विवाद इतना गहरा गया कि बैंक के सुरक्षागार्ड ने युवक के पैर में गोली मार कर उसे घायल कर दिया. इस गोली कांड के बाद बैंक के अंदर एक युवक ने पूरा माजरा अपने कैमरे में कैद कर लिया. बताया जा रहा है कि आरोपी गार्ड को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. वहीं घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

READ MORE: बड़ी खबर: पुलिस की सबसे बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ 60 लाख का गांजा जब्त, 2 तस्कर गिरफ्तार, सब्जियों के आड़ में चल रहा था कारोबार

 

 

नोटः TCP24 न्यूज इस वीडियो कि पुष्टी नहीं करता है.

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007