ताज़ा ख़बर
जशपुर: माँ कुदरगढ़ी स्पंज आयरन फैक्ट्री के विरोध करने निकले युवा, सामाजिक कार्यकर्ता अरुण कुमार शर्मा से की बातCG BREAKING : करंट की चपेट में आने से एक किसान समेत दो बैलों की हुई दर्दनाक मौत, इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस16 माह बाद मल्टिप्लेक्स में फिर लौटी रौनक, 50 फीसदी दर्शकों के साथ गुलजार हुआ सिनेमा हॉल, वैक्सीनेटेड लोगों के लिए खास ऑफर, देखें VIDEO…1 अगस्त से बदल जाएंगे नियम, जानिए LPG के दामों को लेकर क्या है अपडेट, बैंक की कई सेवाएं भी हो जाएगी महंगी, पढ़िए पूरी खबर….जब सोनू सूद मुंबई पहुंचे तो उनके पास केवल इतने रुपये थे, फिर उन्हें इस बात का लगने लगा था डर, लोकल ट्रेन के धक्के खाते हुए…. ,ऐसे बने रियल लाइफ हीरो…Tiger Shroff से सेट पर भिड़ गया शख्स, फिर एक्टर ने दिया करारा जवाब, जानिए फिर क्या हुआ…जो विधायिका अपने छेत्र में विकास नहीं कर सकती उनसे प्रदेश के विकास के लिए आशा रखना मतलब मन में लड्डू खाना – पंकज जैनरायपुर से गोवा की राह हुई आसानः तीन अगस्त से उड़ान भरेगी फ्लाइट, इन दो जगहों के लिए भी शुरू होगी विमान सेवा, जानिए पूरा शेड्यूलविधानसभा अध्यक्ष डॉ. महंत और मुख्यमंत्री बघेल ने ‘चंदैनी गोंदा-एक सांस्कृतिक यात्रा‘ पुस्तक का किया विमोचनCRIME : प्रेम विवाह से नाराज पिता ने बेटी को उतारा मौत के घाट, पहले जन्मदिन मनाने के बहाने अपने पास बुलाया, फिर हत्या कर नहर में फेंक दी लाश

बड़ी खबर : पंडो जनजाति पर फूटा दबंगों का गुस्सा, लगाया मछली चोरी का आरोप, जनचौपाल लगाकर बेरहमी से की पिटाई, 35 हजार जुर्माने का जारी किया फरमान

Som dewanganJune 21, 20211min


 

उज्जवल तिवारी, बलरामपुरः समाज के दबंगों का गुस्सा इस बार अब पंडों जनजाति पर फूटा है। पंडो जनजाति के बच्चों चोरी का आरोप लगाकर गांव के दबंगों ने बेरहमी से पिटाई कर दी। इतना ही नहीं दबंगों ने पिटाई करने के बाद 35 -35 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया है। इसके साथ ही यह फरमान जारी किया गया है कि सरपंच पति के पास जमा करना जल्द ही जमा करना है। किसी ने इस पूरे मामले का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। बताया जा रहा है कि यह मामला 15 जून का है।

बताया जा रहा है कि जिले के रामचंद्रपुर विकासखंड के ग्राम पंचायत चेरा में सरपंच पति सत्यम यादव के साथ साथ एक अन्य ग्रामीण जेपी यादव ने नाबालिक बच्चों सहित आठ लोगों पर मछली चोरी का आरोप लगाया। इसके बाद पंचायत बुलाकर जमीन में लिटा कर डंडे से मारपीट की। इतना ही नहीं दबंगों ने सभी को पेड़ से बांध दिया और लाठी डंडे बरसाते रहे।

 

READ MORE : BIG BREAKING : पुलिस को मिली सिर कटी लाश, हाथ पैर सहित पूरे शरीर को काटा गया टुकड़ों में, अभी तक सिर का पता नहीं

 

35 -35 हजार का जुर्माने का फरमान

दबंगों का गुस्सा यही शांत नहीं हुआ। मछली चोरी के आरोप में पंडों जनजाति के नाबालिग बच्चों के साथ 8 लोगों पर 35 -35 हजार का जुर्माना देने का फरमान भी सुना दिया। उन्हें मोहलत दी गई और सरपंच पति के पास पैसे को जमा करने को कहा। तय समय में जमा नहीं करने पर उन्हें सजा देने की बात कही।

 

READ MORE : यात्रीगण कृपया ध्यान दें! रिफंड के लिए अब नहीं लगाना होगा चक्कर, मिनटों में आपके हाथों में होगा पैसा

 

गैर क़ानूनी तरीके से मछली पालन कर रहे है प्रतिनिधि

बताया जा रहा है कि दबंगों ने अपने दादागिरी से शासकीय तलाब में बिना लीज के मछली पालन कर रहे है। सरपंच पति अपने पद के दम पर ग्राम के एक शासकीय तालाब पर कब्ज़ा किया हुआ है। जिसमें बिना किसी सरकारी आदेश के मछली पालन करता है। सरपंच पति के साथ साथ दबगों ने इसी तालाब से मछली चोरी करने का आरोप लगाया है।

 

पुलिस ने 10 आरोपियों को किया गिरफ्तार

वीडियो के वायरल होने के बाद जिले के एसपी ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए आरोपियों को गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे। जिसके बाद त्रिकुंडा पुलिस ने इस मामले में सरपंच पति सहित 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। सभी आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें







lower banner