ताज़ा ख़बर
CORONA BREAKING : प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज मिले 813 नए मरीज, 11 लोगों की मौत, देखिए जिलेवार आंकड़ेBIG BREAKING: राजधानी में सूने मकान में नकबजनी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पंजाब भागने कि फिराक में था आरोपी, सोने सहित डायमंड के ज़ेवरात जप्तसोने में निवेश के लिए अच्छा समय! बाजार में अभी कम है दाम, लेकिन 4-5 महीने में हो जाएंगे मालामालजंगलों पर ग्रामीणों का अतिक्रमण, वन विभाग ने 44 लोगों को लिया हिरासत में, दो टैक्ट्रर ट्राली को किया जब्तRAIPUR BREAKING: राजधानी में युवक की चाकू मारकर हत्या, पॉकेटमारी के दौरान हुई वारदातकांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया का दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरा, कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण कार्यक्रम में लेंगे भागये कैसा नक्शा! पाकिस्तान, बांग्लादेश को भी बताया भारत का हिस्सा, सियासी गलियारों पर मचा बवालबड़ी खबर: अब तक का सबसे बड़ा ONLINE FRAUD, राजधानी में रिटायर्ड इंजीनियर हुए शिकार, 3 बैंक खातों से जीवन भर की पूंजी उड़ा ले गया ठगRAIPUR: शादीशुदा महिला को नशीली दवाई पिलाकर किया बलात्कार, जान से मारने की भी दी धमकी, आरोपी गिरफ़्तारGANGRAPE: रायपुर में एक और मामला आया सामने, 15 वर्षीय नाबालिग को चावल दिलाने के बहाने सुनसान जगह ले जाकर किया सामूहिक बलात्कार, 2 आरोपी गिरफ़्तार

आपित्तजनक टिप्पणी वायरल वीडियो कांड में आया नया मोड : अंकित बागबहरा ने बताया राजनीतक षड़यंत्र, कहा-मुझसे राजनीतिक विरोधी होने का लिया जा रहा बदला

Sanjay sahuJune 11, 20212min

 

 

महासमुंद। पिछले दिनों बागबहरा का व्हाट्सप ग्रुप (bagbahra whatsapp group)बागबहरा एक्सप्रेस (bagbahra express)में साहू समाज (Sahu Samaj)के खिलाफ आपित्तजनक टिप्पणी वाले वीडियो वायरल (video viral)करने के मामले में एक बार फिर नया मोड़ आता दिख रहा है। अंकित बागबहरा (Ankit Bagbahra)अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को राजनीतक द्वेश बता रहे हैं। हालांकि उन्होंने यह स्वीकार किया है कि उनके द्वारा ग्रुप में बिना समझे, बिना देखे समाज विशेष के खिलाफ वीडियो शेयर किया गया। जिसके लिए समाज के वरिष्ठ लोगों से माफी मांग लिया था। जिसे बागबहरा एक्सप्रेस ग्रुप (Bagbahra Express Group)में डाला गया था। यहां तक कि मामले में सार्वजनिक माफी मांगने को भी तैयार था। जिसके लिए वर्चुअल बैठक की जानकारी दी गई। बाद में उसे रद्द कर दिया गया।

 

 

उन्होंने बताया कि समाज के अलग-अलग लोगों को मेरे द्वारा फोन पर संपर्क किया गया। और माफी मांगी गई। साथ ही इसके लिए जिस किसी से भी माफी मांगने के लिए समाज द्वारा बोला जाएगा। उसे संहर्ष स्वीकार करते हुए पूरा करूंगा। यह आश्वासन भी दिया गया।

 

 

उन्होंने बताया कि पिछले दिनों प्रदेश के चर्चित अखबारों में भाजपा सांसद चुन्नीलाल साहू के खिलाफ ज्वलंत 11 मुद्दों पर सवाल उठाए थे। इस खबर प्रकाशन के दूसरे ही दिन थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। जो पूरी तरह से राजनीतिक द्वेश के शिवाय कुछ और नहीं है।

 

उन्होंने बताया कि राजनीतिक पार्टी से जुड़े होने के चलते सभी समाज का मैं सम्मान करता हूं। समय-समय पर लोगों की जरुरतों में खड़ा रहता हूं। क्षेत्र की समस्याओं के लिए कई कार्य किये हैं जिसे क्षेत्र के लोग भूला नहीं सकते हैं।

 

 

 

 

उन्होंने बताया कि पूरे मामले को लेकर महासमुंद एडिशन के कई अखबारों में मेरे द्वारा समाज से माफी मांगने की खबर भी प्रकाशित हुई है।उन्होंने बताया कि बावजूद इसके विपक्षी पार्टी व कुछ विरोधियों के द्वारा मेरे खिलाफ मामले को तूल देते हुए थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। जिस पर मुझे गिरफ्तारी भी देनी पड़ी। पूरी कानूनी प्रक्रिया का पालन व सम्मान करते हुए मैं कोर्ट से जमानत पर रिहा हुआ हूं। मैं किसी समाज का विरोधी या उनके विचारधाराओं का अपमान नहीं करता हूं। साहू समाज दिशा देने वाला समाज है। समाज का सर्वोच्च सम्मान है।

 

उन्होंने यह भी कहा कि मेरे द्वारा भूल वश एक बार बागबहरा एक्सप्रेस ग्रुप में विवादित वीडियो डाला गया, जिसे मैंने खुद बनाया नहीं है। या उसमें जो सख्स दिख् रहा है उससे मेरा किसी प्रकार का नाता नहीं है। वहीं उन्होंने कहा कि साजिशकर्ताओं के उस वीडियों को बार-बार वायरल किया जा रहा है। जब मेरे ऊपर कार्यवाही किया जा रहा है। तो साजिशकर्ताओं के विरुद्ध क्यों नहीं।

 

READ MORE: हे भगवान! जिंदा थी तो नहीं मिला एक कपड़ा, अब मरने के बाद नए कपड़ों का लगा अंबार, सुसाइड करने वाली गरीब मां की दास्तां सुनकर कांप उठेगी रूंह…

 

पूरे मामले को लेकर तहसील साहू समाज के भेखराम साहू से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि आज दिनांक तक अंकित बागबहरा के द्वारा किसी भी माध्यम से माफी नहीं मांगी गई है। अगर उन्हें साजिश की गुंजाइश लग रही थी। तो कार्यालय में माफी की प्रति जमा कर रिसिविंग ले लेते। यह पूरा मामला फिलहाल न्यायलय के शरण में है यह तो आने वाला समय ही बताएगा कि अंकित बागबहरा और साहू समाज के बीच चल रहा यह प्रतिरोध किस तरह खत्म होता है। इस पर अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा।

 

READ MORE:CRIME : शाहरुख का खौफ, पुलिस के लिए बना सिरदर्द, सामने आया ताबड़तोड़ फायरिंग का वीडियो

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories