ताज़ा ख़बर
CG NEWS : नदी में बहकर आया महिला का शव, इलाके में फैली सनसनी, पुलिस ने जताई हत्या की आशंकाBIG BREAKING : छत्तीसगढ़ के इस जिले में भी बैंड व धूमाल बजाने की मिली अनुमति, कलेक्टर ने जारी किया आदेशEXCLUSIVE : कभी जार्ज पंचम फिर महात्मा गांधी और अब राजीव गांधी के नाम से जाना जाता है राजधानी का यह चौक, जाने इसके पीछे की पूरी कहानीBIG BREAKING: अब रविवार को इतने समय तक खुल सकेगा व्यापार, कलेक्टर ने ज़ारी किए आदेशEXCLUSIVE : अंतरराज्यीय बस स्टैंड बना नशेड़ियों का ठिकाना, खाली पड़े बस स्टैंड में युवा कर रहे नशा, अश्लील कामों को दे रहे अंजाम, पुलिस अधिकारियों भी नहीं ले रहे एक्शन… देखे VIDEOबढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस का मोदी सरकार पर हमला, सांसद ने कसा तंज कहा- पहला शाह तो दूसरा शहंशाह….CG BIG BREAKING : कोविड सेंटर से भागे पांच आरोपी गिरफ्तार, सभी के सभी संक्रमित, टीआई की कर दी धुनाई, वाहनों में तोड़फोड़RAIPUR: अनलॉक में बड़ी राहत दे सकता है जिला प्रशासन, दोपहर बाद जारी हो सकती है नई गाइडलाइन, रविवार को भी खुल सकती है दुकानेंBIG BREAKING : दर्दनाक सड़क हादसा: कार और ट्रक की जबरदस्त टक्कर, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौतRAIPUR : बारवीं की आंसरशीट मूल्यांकन के लिए शिक्षकों को नहीं आना होगा केंद्र, घर में ही करेंगे कॉपी चेक, माशिमं ने की व्यवस्था.

कटघोरा : महंगाई के मुद्दे पर नहीं थम रहा कांग्रेस का केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध.. पेट्रोल पंप में तख्तियां लेकर फिर हुआ प्रदर्शन.. पीएम मोदी पर हमलावर हुए कांग्रेस के नेता

Sanjay sahuJune 11, 20211min

 

 

शारदा पाल, कोरबा/कटघोरा 11 जून : देशभर में पेट्रोलियम पदार्थ और खाद्य सामग्रियों के आसमान छूती कीमतों के विरोध में प्रदेश कांग्रेस कमेटी फिलहाल केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ जमकर हमलावर है. पिछले दिनों यह प्रदर्शन कोविड प्रोटोकॉल के तहत नेताओ ने अपने अपने घरों में आयोजित किया था तो वही पीसीसी के आह्वान पर आज पेट्रोल पंपों में कांग्रेस नेता जुटे और फिर से प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ नारेबाजी की.

 

 

इस बारे में ब्लॉक व शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षो ने मीडिया में संयुक्त रूप से बयान जारी करते हुए बताया कि बीते 2014 के बाद से केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने देश को हर मोर्चे पर पीछे धकेलने का काम किया है. भारत को विश्वगुरू बनाने का सब्जसाग दिखाकर संसाधनों को लूटने का काम किया है. फिलहाल केंद्र सरकार आर्थिक मोर्चे पर पूरी तरह विफल रही है. देश की सबसे बड़ी जरूरत यानी पेट्रोलियम पदार्थों के साथ खाद्य तेलों के दाम में हर दिन बेतहाशा बढ़ोत्तरी हो रही है. कोरोना लॉकडाउन और सरकार की गलत नीतियां आम नागरिकों पर भारी पड़ रहा है.

 

कमरतोड़ महंगाई के चलते गरीबजन आज अपनी बुनियादी जरूरतों को पूरा नही कर पा रही है जबकि कई उद्योगपति दिन पर दिन अमीर होते जा रहे है. इससे साफ है कि खुद को जनता की सरकार कहने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अम्बानी, अदानी जैसे कारोबारियों के हाथ की कठपुतली बनकर रह गए है. झूठी नीति और जुमलों के बल पर सत्ता में आने वाले प्रधानमंत्री को ना ही देश से और न ही देशवासियों की समस्याओं से कोई वास्ता रह गया है.

 

 

कांग्रेस पदाधिकारियों ने बताया कि आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम के आह्वान पर प्रदेश के सभी जिला व ब्लॉक में महंगाई के मुद्दे पर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. उन्होंने अपील किया कि जनता ऐसी जनविरोधी सरकार को उखाड़ फेंके. आज के प्रदर्शन में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के प्रमुख गोरेलाल यादव, शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष राजीव लखनपाल, वरिष्ठ कांग्रेस नेता डॉ शेख इश्तियाक, युवा नेता हसन अली व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे.


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories