ताज़ा ख़बर
पिता के घर से विदा होकर ससुराल पहुंचते ही दुल्हन को दूल्हा ने मार दिया तमाचा, जानिए ​क्या है वजहचिंता न करें, पुराने सोने पर भी मिलेंगे अच्छे दाम, ज्वेलरी दुकान जाकर बस करना होगा ये कामBIG BREAKING : बदले गए कई जिलों के आबकारी अधिकारी, सहायक आयुक्त और उपायुक्त सहित 17 अधिकारियों का ट्रांसफर, देखे सूचीबड़ी खबर : पंडो जनजाति पर फूटा दबंगों का गुस्सा, लगाया मछली चोरी का आरोप, जनचौपाल लगाकर बेरहमी से की पिटाई, 35 हजार जुर्माने का जारी किया फरमानजब पीछे से बजा म्यूजिक तो जाग उठा पंजाबी, बीच मैदान में भांगड़ा करते दिखें कप्तान विराट कोहली, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियोRAIPUR: महंगाई को लेकर विरोध: बैलगाड़ी में सवार होकर निगम मुख्यालय निकले महापौर ढेबर, तेल के दामो में लगातार बढ़ोत्तरी को लेकर किया प्रदर्शन, मोदी सरकार को लेकर कही ये बड़ी बातCG CRIME: युवक और युवती ने एक ही फंदे में फांसी लगाकर की खुदकुशी, दोनों एक दिन पहले घर से निकले थे, जांच में जुटी पुलिसअब 60 रुपये में भरवा सकेंगे पेट्रोल! मोदी सरकार करने जा रही है ये बड़ा ऐलान, कंट्रोल होगा महंगाईInternational yoga Day : रायपुर में ट्रांसजेंडर के समुदाय ने मनाया Health अंतरराष्ट्रीय विश्व योग दिवस, कहा दवा हमारे शरीर के अंदर है..इस खिलाड़ी ने खेली तूफानी पारी, 52 चौकों और 5 छक्‍कों से जड़ दिया तिहरा शतक

IND Vs SL: इन 6 युवा खिलाड़ियों को पहली बार टीम इंडिया में मिली जगह, BCCI ने लगाया दांव, अब ये खिलाड़ी मैदान में आएंगे नजर

Sanjay sahuJune 11, 20212min

 

 

नई दिल्ली। शिखर धवन (Shikhar Dhawan)की अनुवाई में श्रीलंका रवाना (leave for sri lanka)होने वाली टीम इडिया (team india)में 6 नए खिलाड़ियों को मौका दिया गया है। आईपीएल (IPL)में शानदार प्रदर्शन करने वाले पडिकल और नीतीश राणा (Padikal and Nitish Rana)को भी बीसीसीआई (BCCI)ने टीम में जगह देकर इनाम दिया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (Board of Control for Cricket in India)ने श्रीलंका (Sri Lanka)के खिलाफ लिमिटिड ओवर सीरीज के लिए टीम का एलान कर दिया है।

 

 

बीसीसीआई (BCCI)ने श्रीलंका (Sri Lanka)दौरे के लिए शिखर धवन की अगुवाई में युवा खिलाड़ियों पर दांव लगाने का फैसला किया है. देवदत्त पडिक्कल, ऋतुराज गायकवाड़, चेतन सकारिया. स्पिनर वरुण चक्रवर्ती, नीतीश राणा और कृष्णप्पा गौतम वो खिलाड़ी हैं जो कि पहली बार टीम इंडिया के लिए खेलते हुए नजर आएंगे.

 

 

श्रीलंका दौरे पर इन 6 में से तीन या चार खिलाड़ियों को डेब्यू का मौका मिल सकता है. वरुण चक्रवर्ती को हालांकि पहले भी दो बार टीम में चुना गया है. लेकिन दोनों बार फिटनेस टेस्ट पास नहीं कर पाने की वजह से वरुण चक्रवर्ती टीम का हिस्सा नहीं बन पाए.

 

 

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में पडिकल को शिखर धवन के साथ ओपनिंग का जिम्मा दिया जा सकता है. पडिकल ने पिछले साल आईपीएल में डेब्यू करने के बाद से ही उम्दा बल्लेबाजी की. पडिकल आईपीएल के 21 मैचों में 5 अर्धशतक और एक शतक लगा चुके हैं. पडिकल के बल्ले से पहला शतक आईपीएल के 14वें सीजन में ही निकला है.

 

 

चेतन सकारिया ने आईपीएल के 14वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स की ओर से डेब्यू किया और वह अपने प्रदर्शन से अलग छाप छोड़ने में कामयाब रहे हैं. सकारिया ने 7 मैचों में 7 विकेट लिए. इतना ही नहीं डेथ ओवर्स में सकारिया की गेंदबाजी बेहद शानदार रही है. इसके अलावा पृथ्वी शॉ की भी श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया में वापसी हुई है.

 

READ MORE: HOT NEWS : Karishma की हॉट तस्वीरें इंटरनेट बढ़ा रही तापमान, ताबड़तोड़ वायरल, जिसने देखा वही दीवाना

 

बता दें कि श्रीलंका में टीम इंडिया तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेलेगी. दोनों टीमों के बीच पहला वनडे 13 जुलाई को खेला जाना है. 25 जुलाई को होने वाले आखिरी टी20 मैच से भारत के श्रीलंका दौरे का अंत होगा.

 

READ MORE:बड़ा बदलाव : वैक्सीनेशन के दो डोज के बीच गैप फिर बदला, जानिए किसे कितने दिन बाद लगेगा दूसरा डोज

 

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें