ताज़ा ख़बर
CG NEWS : नदी में बहकर आया महिला का शव, इलाके में फैली सनसनी, पुलिस ने जताई हत्या की आशंकाBIG BREAKING : छत्तीसगढ़ के इस जिले में भी बैंड व धूमाल बजाने की मिली अनुमति, कलेक्टर ने जारी किया आदेशEXCLUSIVE : कभी जार्ज पंचम फिर महात्मा गांधी और अब राजीव गांधी के नाम से जाना जाता है राजधानी का यह चौक, जाने इसके पीछे की पूरी कहानीBIG BREAKING: अब रविवार को इतने समय तक खुल सकेगा व्यापार, कलेक्टर ने ज़ारी किए आदेशEXCLUSIVE : अंतरराज्यीय बस स्टैंड बना नशेड़ियों का ठिकाना, खाली पड़े बस स्टैंड में युवा कर रहे नशा, अश्लील कामों को दे रहे अंजाम, पुलिस अधिकारियों भी नहीं ले रहे एक्शन… देखे VIDEOबढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस का मोदी सरकार पर हमला, सांसद ने कसा तंज कहा- पहला शाह तो दूसरा शहंशाह….CG BIG BREAKING : कोविड सेंटर से भागे पांच आरोपी गिरफ्तार, सभी के सभी संक्रमित, टीआई की कर दी धुनाई, वाहनों में तोड़फोड़RAIPUR: अनलॉक में बड़ी राहत दे सकता है जिला प्रशासन, दोपहर बाद जारी हो सकती है नई गाइडलाइन, रविवार को भी खुल सकती है दुकानेंBIG BREAKING : दर्दनाक सड़क हादसा: कार और ट्रक की जबरदस्त टक्कर, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौतRAIPUR : बारवीं की आंसरशीट मूल्यांकन के लिए शिक्षकों को नहीं आना होगा केंद्र, घर में ही करेंगे कॉपी चेक, माशिमं ने की व्यवस्था.

हे भगवान! जिंदा थी तो नहीं मिला एक कपड़ा, अब मरने के बाद नए कपड़ों का लगा अंबार, सुसाइड करने वाली गरीब मां की दास्तां सुनकर कांप उठेगी रूंह…

Sanjay sahuJune 11, 20211min

 

 

महासमुंद : जिंदा थी तो एक कपड़े लिए मोहताज थी, अब मरने के बाद नए कपड़ों का लगा अंबार लगा हुआ है। ये दास्तां सुसाइड करने वाली गरीब मां (poor mother who commits suicide)की हैं। इसकी कहानी सुनकर आपकी रूंह कांप उठेगी। ये पूरा मामला छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले (Mahasamund district of Chhattisgarh)के बेमचा गांव का है। बता दें कि महासमुंद के बेमचा गांव (Bemcha village of Mahasamund)में गुरुवार को एक ही कब्र में मां और उसकी 5 बेटियों को दफन कर दिया गया। इन सभी छह ने बुधवार रात लिंक एक्सप्रेस ट्रेन (link express train)के सामने कूदकर आत्महत्या (suicide)कर ली थी। सभी अपने शराबी पिता, गरीबी और अभावों से त्रस्त थीं। इनकी बदनसीबी की इंतहा ऐसी थी, कि जीते जी ये सभी एक जोड़ी नए कपड़ों के लिए तरसते रहीं और आज इनकी लाशों पर लोग नए कपड़े चढ़ा गए।

 

 

पेशे से हमाल केजराम आदतन शराबी है। रोज शराब पीना और पत्नी-बेटियों से मारपीट, गाली-गलौज भी उसकी आदत में शामिल है। अपनी कमाई शराब में उड़ा देने के बाद वह पत्नी उमा से भी पैसे मांगता था। गांव में उसके पड़ोसी और रिश्तेदार बताते हैं कि बेटा नहीं होने को लेकर भी उसने कई बार उमा की पिटाई की। पांच बेटियों का पेट भरने के लिए उमा भी मजदूरी करने जाती थी। उसकी 18 साल की बड़ी लड़की अन्नपूर्णा, 16 साल की दूसरी बेटी यशोदा भी पढ़ाई के साथ-साथ काम करती थीं कि दो वक्त की रोटी का इंतजाम हो।

 

 

 

 

उनके जानने वाले कहते थे कि बेटियां अच्छे खाने, कपड़ों के लिए हमेशा तरसती ही रहीं। बच्चियां घर-घर जाकर काम करती, लेकिन इससे उनका पेट ही भर पाता। उधर केजराम अपनी पत्नी और बेटियों के चरित्र पर सवाल उठाते हुए उन पर लगातार जुल्म करता। इसका अंजाम उमा ने अपनी पांच बेटियों समेत जान दे दी। पुलिस ने केजराम को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया जाएगा।

 

 

तबाह हुआ पूरा परिवार

 

 

बुधवार 9 जून की रात केजराम शराब पीकर (Kejram drinking alcohol)आया और खाना अच्छा नहीं बनने की बात पर उमा को गालियां देनी शुरू की। उमा ने उसे जवाब दिया तो उसने मारपीट शुरू कर दी। उसे बचाने अन्नपूर्णा आई तो उसने उसे भी मारा। अपनी बाकी बेटियों को भी उसने पीटा और घर से निकल जाने कहा।

 

READ MORE: सुपरस्टार एक्टर ने किया ये गंदा काम, केस दर्ज, पैसों की लालच में किया हरकत, पूरी कहानी जानकर उड़ जाएंगे होश

 

रोज-रोज की जिल्लत से तंग आकर उमा और अन्नपूर्णा ने यशोदा, भूमिका (14), कुमकुम (12) और तुलसी (10) को साथ लिया और मरने का फैसला कर लिया। सभी केजराम से परेशान थीं। ये सभी गांव के पास रेलवे ट्रैक पर पहुंचे। तभी 9.30 बजे लिंक एक्सप्रेस आती दिखाई दी और सभी एकसाथ उसके सामने आ गए। पलक झपकते ही तेज रफ्तार ट्रेन ने उनके शरीर को ट्रैक पर बिखेर दिया।

 

READ MORE: CRIME : शाहरुख का खौफ, पुलिस के लिए बना सिरदर्द, सामने आया ताबड़तोड़ फायरिंग का वीडियो

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories