ताज़ा ख़बर
चिंता न करें, पुराने सोने पर भी मिलेंगे अच्छे दाम, ज्वेलरी दुकान जाकर बस करना होगा ये कामBIG BREAKING : बदले गए कई जिलों के आबकारी अधिकारी, सहायक आयुक्त और उपायुक्त सहित 17 अधिकारियों का ट्रांसफर, देखे सूचीबड़ी खबर : पंडो जनजाति पर फूटा दबंगों का गुस्सा, लगाया मछली चोरी का आरोप, जनचौपाल लगाकर बेरहमी से की पिटाई, 35 हजार जुर्माने का जारी किया फरमानजब पीछे से बजा म्यूजिक तो जाग उठा पंजाबी, बीच मैदान में भांगड़ा करते दिखें कप्तान विराट कोहली, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियोRAIPUR: महंगाई को लेकर विरोध: बैलगाड़ी में सवार होकर निगम मुख्यालय निकले महापौर ढेबर, तेल के दामो में लगातार बढ़ोत्तरी को लेकर किया प्रदर्शन, मोदी सरकार को लेकर कही ये बड़ी बातCG CRIME: युवक और युवती ने एक ही फंदे में फांसी लगाकर की खुदकुशी, दोनों एक दिन पहले घर से निकले थे, जांच में जुटी पुलिसअब 60 रुपये में भरवा सकेंगे पेट्रोल! मोदी सरकार करने जा रही है ये बड़ा ऐलान, कंट्रोल होगा महंगाईInternational yoga Day : रायपुर में ट्रांसजेंडर के समुदाय ने मनाया Health अंतरराष्ट्रीय विश्व योग दिवस, कहा दवा हमारे शरीर के अंदर है..इस खिलाड़ी ने खेली तूफानी पारी, 52 चौकों और 5 छक्‍कों से जड़ दिया तिहरा शतकबड़ी खबर : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 880 ग्राम गांजा के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने तैयार किया ये एजेंडा, दो नई फिल्मों की कर सकते हैं घोषणा!, कही ये बड़ी बात, जानिए डिटेल्स

Sanjay sahuJune 11, 20211min

 

 

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (bollywood actor salman khan)फिल्म इंडस्ट्री (film industry)को लेकर एजेंडा तैयार किया है। किंग खान (king khan)दो फिल्मों को लेकर घोषणा कर सकते हैं। सलमान खान (Salman Khan)जल्द ही साउथ की फिल्मों के हिंदी रिमिक में नजर आ सकते हैं। उनकी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ रिलीज हुई है।

 

दर्शकों ने इस फिल्म पर मिली जुली प्रतिक्रिया दी है। सलमान इस समय अपने अन्य प्रोजेक्ट्स पर काम करने में व्यक्त हैं। इन प्रोजेक्ट्स में अंतिम: द फाइनल ट्रुथ, कभी ईद कभी दीवाली, टाइगर 3 और किक 2 जैसी फिल्में शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान साउथ फिल्म के डायरेक्टर्स से भी बात कर रहे हैं।

 

 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान ने साउथ सुपरस्टार रवि तेजा की फिल्म ‘खिलाड़ी’ के हिंदी रिमिक की राइट्स खरीद ली है। इस फिल्म को फेमस डायरेक्टर रमेश वर्मा ने डायरेक्ट किया है। हाल ही में इस फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान जल्द ही इस फिल्म पर काम शुरू कर सकते हैं।

 

उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर रमेश वर्मा के सामने इसे हिंदी में डायरेक्ट करने का प्रस्ताव रखा है। हालांकि, अभी उनकी तरफ से इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इसके अलावा, फिल्म के डायरेक्टर ने उनका प्रस्ताव स्वीकार किया है या नहीं, ये भी अभी कन्फर्म नहीं हो सका है।

 

ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की नई फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को क्रिटिक्स और दर्शकों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है। हाल ही में जारी आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन ही 108 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की। इस फिल्म को ‘पे पर व्यू’ के जरिए पैसे मिले हैं।

 

READ MORE: लापरवाही: एक वर्ष से कागजों में चल रहा प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना का कार्य, जिला प्रशासन के निष्क्रियता से योजना का हाल बेहाल, जिम्मेदार कौन?

 

 

हालांकि, इस फिल्म की वजह से सलमान खान को भी खूब ट्रोल किया गया है। सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ जमकर मीम बनाकर शेयर किए गए हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में सलमान खान ने कहा, “मैं 55 साल की उम्र में वो काम कर रहा हूं जो मैं 14-15 की उम्र में करता था। ऐसा इसलिए कर रहा हूं क्योंकि मेरे सामने टाइगर श्रॉफ जैसी युवा पीढ़ी है। वरुण धवन, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और आयुष शर्मा आ रहे हैं तो मुझे ज्यादा मेहनत करनी है।

 

READ MORE:सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, होटल के आड़ में चल रहा था जिस्म का धंधा, रंगरेलिया मनाते आपत्तिजनक हालत में युवतियां गिरफ्तार

 

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें